For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

7 हजार रुपये में Bajaj की बाइक लेने का मौका, जानिए कैसे

|

नई द‍िल्‍ली: आधे से भी कम कीमत में सेकेंड हेंड बाइक खरीद सकते है आप। तो अगर आप बाइक्स लेने का मन बना रहे हैं तो जल्‍दी करें। बस कुछ द‍िनों में बजट पेश होने वाला है। बजट में सरकार आयात शुल्क बढ़ाने का ऐलान कर सकती है। आयात शुल्क में इस बढ़ोतरी से इलेक्ट्रिक आइटम पर सबसे ज्यादा असर पड़ेगा। ऐसे कीमतों में बदलाव देखने को म‍िल सकती है। तो बेहतर यही रहेगा जल्‍द ही अपने अपनी जरुरत को देखते हुए खरीदारी करें। New Year Bike Offers : Hero, TVS, Bajaj समेत इन बाइक्स पर मिल रही है जबरदस्‍त छूट, जानिए पूरा ऑफर

7 हजार रुपये में Bajaj की बाइक लेने का मौका, जानिए कैसे

 

आज के समय में पुरानी बाइक खरीदना फायदेमंद भी है खासकर उनलोगों के ल‍िए जो कि अभी बाइक चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं। अगर आपका बजट कम है और आप नई बाइक खरीदने में असमर्थ हैं तो पुरानी बाइक के जरिए अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। अच्‍छी बात तो ये है कि आपको अपनी पंसदीदा बाइक को खरीदने के लिए कंपनी के शोरूम में जाने की जरूरत नहीं होगी। आप घर बैठे-बैठे इसे ऑर्डर कर सकेंगे।

 ऑनलाइन लेन देन करने से बचें

ऑनलाइन लेन देन करने से बचें

अक्सर लोग इस बात को लेकर असमंसजस की स्थित में होते हैं कि आखिरकार पुरानी बाइक कहां से खरीदें? अगर आप भी इसी तरह की परिस्थिति से गुजर रहे हैं तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। इस खबर के जरि‍ए जो भी बाइक्‍स से जुड़ी जानकारी हम देंगे वो ऑफ‍िस‍ियल वेबसाइट Droom से ली गई है। वेबसाइट पर आप अपनी सहुल‍ियत के ह‍ि‍साब से सर्किल में बिक्री सर्च कर सकते है। ध्‍यान देने वाली बात ये है कि पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

 सिर्फ 7 हजार रुपये में खरीदें बजाज Caliber
 

सिर्फ 7 हजार रुपये में खरीदें बजाज Caliber

सेकेंड हैंड कार और बाइक बेचने वाले डिजिटल प्लेटफॉर्म ड्रूम पर कई ऐसी डील है, जो आपके बजट में होगी। ड्रूम की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यूज्ड बजाज Caliber सिर्फ 7 हजार रुपये के बजट में मिल जाएगी। ये बाइक गाजियाबाद में फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है। 110cc की ये बाइक 60 हजार किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक की माइलेज 67 kmpl, इंजन 111.6 सीसी, मैक्स पावर 7.8 PS और व्हील साइज 18 इंच है।

 रिफंडेबल रहता है टोकन अमाउंट

रिफंडेबल रहता है टोकन अमाउंट

यहां पर मामूली टोकन अमाउंट देना होगा, जो रिफंडेबल है। मतलब ये कि किसी स्थिति में डील नहीं होती है तो ये अमाउंट लौटा दिया जाएगा। इस बाइक को खरीदने पर पेमेंट विकल्प के तौर पर एनईटीएफटी/आरटीजीएस, चेक/डिमांड ड्राफ्ट, नेट बैंकिंग, क्रेडिट और डेबिट कार्ड उपलब्ध है।बता दें कि बजाज की यह बाइक काफी लोकप्रिय और दमदार थी। बता दें कि कंपनी ने इस बाइक का प्रोडेक्शन 1998 से लेकर 2006 तक किया था। अपने सेगमेंट में सबसे दमदार बाइक साबित हुई। बाइक में 111.6cc का इंजन लगा था जो 7.8ps की पावर और 8.1Nm टॉर्क जनरेट करता था। इस बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स लगा था।

 भारत की टॉप-10 बाइक, म‍िलती है अच्‍छी माइलेज

भारत की टॉप-10 बाइक, म‍िलती है अच्‍छी माइलेज

  • बजाज की मॉडल CT110 माइलेज 104 kmpl जो की 48,704 रु. कीमत है।
  • टीवीएस स्टार सिटी जो कि माइलेज 85 kmpl के साथ 62,784 रु. कीमत है।
  • बजाज प्लेटिना की मॉडल 110 H गियर 84 kmpl माइलेज के साथ 62,899 रु. की है।
  • हीरो सुपर स्प्लेंडर 83 kmpl माइलेज के साथ 71,650 रु. की है।
  • हीरो स्प्लेंडर प्लस 80 kmpl माइलेज के साथ 60,310 रु. की है।
  • होंडा CD110 ड्रिम माइलेज 74 kmpl के साथ 65,505 रु. की है।
  • टीवीएस रेडिऑन 69 kmpl माइलेज के साथ 59,742 रु. की है।
  • होंडा शाइन 65 kmpl माइलेज के साथ 68,812 रु. की है।
  • हीरो स्प्लेंडर iSmart 61 kmpl माइलेज 65,672 रु. की है।
  • हीरो पैशन प्रो 110 60 kmpl माइलेज 65,750 रु. की है।
 सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर यहां से भी खरीद सकते

सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर यहां से भी खरीद सकते

सबसे पहले ये जानना जरुरी है कि सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर के लिए कहां संपर्क करें। तो हम आपकी इस परेशानी का भी समाधान कर देते हैं। आप कमर्शियल शॉपिंग साइट https://www.cars24.com/bike/buy-used-bikes-new-delhi/ के जरिए बेहतर सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर खरीद सकते है। बता दें कि कंपनी की वेबसाइट पर आपको अलग-अलग कंपनी की कई बाइक और स्कूटर मिल जाएगी। जिनके बारे में cars24.com पर आपको विस्तृत जानकारी भी मिल जाएगी। यहां हम आपके ल‍िए cars24.com पर मौजूद सेकंड हैंड बाइक और स्कूटर की डिटेल के बारे में बताएंगे।

English summary

Opportunity To Take Bajaj's Bike For 7 Thousand Rupees know how

Buy cheap bikes on a low budget from the online platform Droom website.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X