For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

गजब की Cryptocurrency : 10000 रु को बना दिया 2.5 करोड़ रु, जानिए रेट

|

नई दिल्ली, दिसंबर 24। दुनिया में एक से बढ़कर एक क्रिप्टोकरेंसी हैं। इनमें से कई क्रिप्टोकरेंसी ने बहुत ही अच्छा मुनाफा कराया है। क्रिप्टोकरेंसी करेंसी एक तरह ब्लॉकचेन तकनीक है। यह दुनिया को सुरक्षित ट्रेकिंग टेक्नालाजी उपलब्ध कराती हैं। यह तकनीक जितना यूजर फ्रेंडली होगी और इस्तेमाल में आसान, उसी की पूछ रहेगी। इसी तरह के एक क्रिप्टोकरेंसी है, जिसने करीब सवा साल में बहुत ही अच्छा रिटर्न दिया है। यह रिटर्न कई हजार फीसदी का है।
आइये जानते हैं कि कौन सी है यह क्रिप्टोकरेंसी और इसने कितना रिटर्न दिया है।

 

जानिए इस क्रिप्टोकरेंसी का नाम

जानिए इस क्रिप्टोकरेंसी का नाम

यह है सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी। सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी ने निवेश करने वालों को तगड़ा मुनाफा कराया है। अगर किसी ने इस क्रिप्टोकरेंसी में 1000 रुपये का निवेश किया होगा तो उस की वैल्यू आज कई लाख रुपये हो गई है। आइये जानते हैं कि 1000 रुपये कितने लाख रुपये बना गया है।

सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी ने कराया लाखों रुपये का फायदा
 

सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी ने कराया लाखों रुपये का फायदा

सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी में अगर किसी ने इस साल जनवरी में निवेश किया होगा, तो उसको 12000 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न मिला है। यह रिटर्न आज के रेट पर करीब 12,157 फीसदी का है। अगर इस रिटर्न के हिसाब से देखें तो सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी में 1000 रुपये का निवेश इस वक्त 12 लाख रुपये से ज्यादा का हो गया है। वहीं अगर यह निवेश 10,000 रुपये का होता तो आज की तारीख में इसकी वैल्यू 1.2 करोड़ रुपये होती। वहीं अगर किसी ने इस क्रिप्टोकरेंसी में जनवरी में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो उसकी वैल्यू इस वक्त 12 करोड़ रुपये से ज्यादा होती।

Ethereum : ये है 25000 रु को 1 करोड़ रु बनाने वाली Cryptocurrency

जानिए अधिकतम लाभ किसे हो रहा है

जानिए अधिकतम लाभ किसे हो रहा है

सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी में अगर किसी ने लांच के समय निवेश किया होता तो उसको ढेर सारा लाभ मिल रहा होता। सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी 2020 में लांच हुई थी। उस वक्त इसका रेट 0.77 डॉलर था। वहीं आज यह 188 डॉलर के स्तर पर कारोबार कर रही है। इस प्रकार इसमें करीब 25,000 फीसदी का रिटर्न मिल रहा है। अगर किसी ने सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी में लांच के समय 1000 रुपये का निवेश किया होगा तो उसकी वैल्यू 25 लाख रुपये हो गई होगी। वहीं अगर किसी ने लांच के समय इसमें 10,000 रुपये का निवेश किया होगा तो उसकी वैल्यू बढ़कर 2.5 करोड़ रुपये हो गई होगी। वहीं अगर किसी ने सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी में लांचिंग के समय 1 लाख रुपये का निवेश किया होगा, तो उसकी वैल्यू अब बढ़कर 25 करोड़ रुपये हो गई है।

जानिए आज के सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी के रेट

जानिए आज के सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी के रेट

सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी का आज रेट 188.25 डालर (14,125.17 रुपये) है। इस वक्त इसमें 4.86 फीसदी की तेजी है। जहां तक इसकी मार्केट कैप की बात है तो यह 96.32 बिलियन डॉलर (7.23 लाख करोड़ रुपये) है। एक साल में सोलाना (एसओएल) क्रिप्टोकरेंसी का अधिकतम रेट 260.12 डॉलर (19,544.05 रुपये) रहा है। जहां तक एक साल में रिटर्न की बात है तो इस क्रिप्टोकरेंसी ने 12,067 फीसदी का रिटर्न दिया है। जानकारों का मानना है कि देरसवेर क्रिप्टोकरेंसी की तकनीक पर आधारित कारोबार शुरू होंगे, जब इनका ज्यादातर देश मान्यता दे पाएंगे। हालांकि इनको करेंसी की जगह मान्यता शायद ही कभी मिल पाए।

English summary

Solana Cryptocurrency converts Rs 10000 investment to more than Rs 2 crore

The Solana (SOL) cryptocurrency has given returns of around 25,000 per cent since its launch.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X