For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

नया Credit Card लॉन्च : 10 गुना रिवार्ड पॉइंट्स, पेट्रोल-डीजल पर बचत और पाएं कैशबैक भी

|

नई दिल्ली, जून 25। एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने 22 जून को एक क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। यह कार्डधारकों को उन सुविधाओं का चयन करने की फैसिलिटी के साथ आता है जो वे चाहते हैं और उस समय की अवधि के लिए जिसके लिए वे चाहते हैं। एयू बैंक की वेबसाइट के अनुसार, यह देश का पहला अनुकूलन योग्य (कस्टमाइजेबल) कार्ड है, जिसका नाम एयू बैंक एलआईटी क्रेडिट कार्ड रखा गया है। आगे जानिए इस कार्ड के बाकी फीचर्स और फायदे।

 

Credit Card करते हैं इस्तेमाल, तो इन 5 वजहों से अपने स्टेटमेंट पर जरूर रखें नजर

मिलेंगे बेहतर ऑफर्स

मिलेंगे बेहतर ऑफर्स

एयू फाइनेंस बैंक की प्रेस रिलीज के मुताबिक क्रेडिट कार्ड कंपनियां अलग-अलग कैटेगरियों में आकर्षक प्रोडक्ट पेश करती हैं, लेकिन ग्राहकों को एक ही कार्ड में ऐसी सभी सुविधाओं के कॉम्बिनेशन की जांच करना मुश्किल लगता है। यह ग्राहकों को खास कैटेगरी के रिवार्ड दिलाने वाले कई कार्डों के बदले एक कार्ड में सारी सुविधाएं देता है। एयू बैंक "एलआईटी" (लाइव-इट-टुडे) क्रेडिट कार्ड के लॉन्च के साथ, बैंक ने ग्राहकों की पहुंच में इन कई सुविधाओं का चयन करने की सुविधा दी है और वो भी एक कार्ड में। साथ ही ग्राहकों को उनकी बदलती लाइफस्टाइल की जरूरतों के अनुसार इन सुविधाओं को चालू या बंद करने का विकल्प दिया गया है।

10 गुना रिवार्ड पॉइंट
 

10 गुना रिवार्ड पॉइंट

अब आपकी खरीदारी अधिक फायदेमंद हो जाएगी, क्योंकि ग्राहक इस कार्ड से शॉपिंग पर अधिक रिवॉर्ड पॉइंट प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें रोमांचक छूट और ऑफ़र के लिए रिडीम कर सकते हैं। ग्राहक सभी ऑनलाइन घरेलू और अंतरराष्ट्रीय खुदरा लेनदेन पर 10 गुना या 5 गुना रिवॉर्ड पॉइंट के पात्र होंगे। वे सभी पीओएस (पॉइंट ऑफ सेल) और कॉन्टैक्टलेस ऑफ़लाइन घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय लेनदेन पर 10 गुना या 5 गुना रिवॉर्ड पॉइंट प्राप्त कर सकते हैं। रिवॉर्ड पॉइंट्स को स्टेटमेंट जनरेशन के बाद रिडीम किया जा सकता है। कैश विदड्रॉल, ईंधन और ईएमआई लेनदेन कार्यक्रम/आधार रिवॉर्ड प्वॉइंट के लिए पात्र नहीं होंगे। ईंधन, किराया, बीमा और नकद निकासी लेनदेन इंस्टैंट रिवर्ड यानी 5 गुना या 10 गुना रिवॉर्ड पॉइंट के लिए पात्र नहीं होंगे।

सस्ता ईंधन

सस्ता ईंधन

ग्राहक अपने एलआईटी क्रेडिट कार्ड से ईंधन भरने पर फ्यूल सरचार्ज में छूट प्राप्त कर सकते हैं। वे 400 रु से 5,000 रु के बीच सभी लेनदेन पर 1 फीसदी फ्यूल सरचार्ज छूट के पात्र होंगे।

कैशबैक का फायदा भी मिलेगा

कैशबैक का फायदा भी मिलेगा

ग्राहक अपने एलआईटी क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके अपने रिटेल खर्च पर कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। वे अतिरिक्त 5 फीसदी कैशबैक के लिए पात्र हैं। ग्राहक 90 दिनों की अवधि में 3 बार 5 फीसदी कैशबैक कमा सकते हैं। वे रिटेल खर्च के लिए 5 फीसदी कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा 1 रिवार्ड पॉइंट प्रति 100 रु खर्च पर भी प्राप्त किया जा सकता है। 30 दिनों की अवधि में न्यूनतम रिटेल खर्च 7,500 रु और अधिकतम 500 रु का कैशबैक मिलेगा।

जानिए बाकी फायदे

जानिए बाकी फायदे

ग्राहक अतिरिक्त 2 फीसदी कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं जिसके तहत वे 1 रिवार्ड पॉइंट प्रति 100 रु खर्च के अलावा रिटेल खर्च के लिए 2 फीसदी कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। 30 दिनों की अवधि में 10,000 रु का न्यूनतम रिटेल खर्च और आपको 1,000 रु का अधिकतम कैशबैक मिल जाएगा। एलआईटी कार्ड कई अन्य लाभ प्रदान करता है जिसमें आपकी किराने का सामान, भोजन, यात्रा, और एंटरटेनमेंट और फिटनेस सब्सक्रिप्शन पर कैशबैक लाभ शामिल हो सकता है।

English summary

New Credit Card Launch 10x Reward Points Save on Petrol Diesel and Get Cashback too

Your shopping now becomes more rewarding as customers can earn more reward points on shopping with this card and redeem them for exciting discounts and offers.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X