For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

NDTV Share : मालिकाना लड़ाई में निवेशकों की मौज, पैसा हो गया दोगुना

|

नई दिल्ली, सितंबर 2। एक तरफ एनडीटीवी पर मालिकाना कह की लड़ाई चल रही है, वहीं दूसरी तरफ निवेशकों की मौज हो गई है। जिन निवेशकों ने आज से केवल एक माह पहले ही एनडीटीवी का शेयर खरीदा होगा, उनका निवेश करीब दोगुना हो चुका है। एनडीटीवी आजकल मालिकाना हक की लड़ाई में उलझा हुआ है। अदानी समूह एनडीटीवी का अधिग्रहण करना चाह रहा है, और एनडीटीवी इसके विरोध में है। इस बात का फैसला क्या होगा, यह तो समय बताएगा, लेकिन निवेशकों की इस वक्त मौज ही मौज है।

 

14 साल बाद फिर 500 रुपये के पार निकला एनडीटीवी का शेयर

14 साल बाद फिर 500 रुपये के पार निकला एनडीटीवी का शेयर

एनडीटीवी का एक समय पर शेयर बाजार का काफी पसंददीदा शेयर था। उस वक्त यानी आज से करीब 14 साल पहले यह शेयर 500 रुपये के ऊपर ट्रेड करता था। 4 जनवरी 2008 को एनडीटीवी का शेयर 512 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहा था। लेकिन इसके बाद से यह शेयर लगातार नीचे ही आता रहा। अब अचानक यह शेयर तेजी से ऊपर भागा है, और 14 साल के हाई के साथ आज एनएसई में 519.80 रुपये के स्तर पर बंद हुआ है।

जानिए एक साल का न्यूनतम और उच्चतम स्तर
 

जानिए एक साल का न्यूनतम और उच्चतम स्तर

एनडीटीवी का शेयर एनएसई पर आज करीब 25 रुपये की तेजी के साथ 519.80 रुपये के स्तर पर बंद हुआ है। वहीं इस शेयर का एनएसई पर एक साल का न्यूनतम स्तर 71.70 रुपये का रहा है। इसके अलावा एनएसई पर इस शेयर का उच्चतम स्तर 519.80 रुपये का है। वहीं बीएसई पर इस शेयर का एक साल का न्यूनतम स्तर 72.00 रुपये का रहा है। और बीएसई पर एक साल का उच्चतम स्तर 515.10 रुपये का रहा है।

बजाज फाइनेंस : 4000 रुपये को बना दिया ढाई करोड़ रु से ज्यादाबजाज फाइनेंस : 4000 रुपये को बना दिया ढाई करोड़ रु से ज्यादा

जानिए कैसे 1 माह में पैसा हो गया दोगुना

जानिए कैसे 1 माह में पैसा हो गया दोगुना

एनडीटीवी के शेयर पर पिछले 7 ट्रेडिंग दिनों से लगातार अपर सर्किट लग रहा है। इस शेयर पर अपर सर्किट 5 फीसदी का है। यानी यह शेयर एक दिन में या तो 5 फीसदी ऊपर जा सकता है या नीचे जा सकता है। और यह शेयर लगातार पिछले 7 ट्रेडिंग दिनों से अपर सर्किट पर ही है। आज भी इस शेयर में अपर सर्किट लगा है। इस अपर सर्किट की मदद से यह शेयर एक माह में करीब 97 फीसदी का फायदा करा चुका है।

English summary

NDTV stock almost doubled in a month

The stock of NDTV closed at Rs 519.80 today with a gain of Rs 25 on NSE. At the same time, this stock has a one-year low of Rs 71.70 on NSE.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X