For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

कमाई का मौका : ये 3 शेयर कराएंगे अच्छी कमाई, जारी हुए टारगेट प्राइस

|

JM Financial advised to invest in three stocks : शेयर बाजार में ढेर सारे अच्छे शेयर हैं। लेकिन कहां पर निवेश कर मोटी कमाई हो सकती है, यह जानना काफी कठिन हो जाता है। लेकिन ऐसी स्थिति में शेयर बाजार में काम करने वाली रिसर्च कंपनियां मदद कर सकती हैं। यह कंपनियां समय समय पर रिसर्च रिपोर्ट जारी करती हैं। इनमें शेयर में निवेश की सलाह और उनका प्राइस टारगेट बताया जाता है। यहां पर यह माना जा सकता है कि जो प्राइस टारगेट बताया जा रहा है, शेयर उस रेट पर अगले 1 साल में आ सकता है।

 

शोभा के शेयर का प्राइस टारगेट

शोभा के शेयर का प्राइस टारगेट

शोभा ने शानदार वित्तीय परिणाम जारी किए हैं। इसके चलते जेएम फाइनेंशियल ने खरीद की सलाह दी है। कंपनी का शेयर इस वक्त 617 रुपये के स्तर पर चल रहा है। वहीं जेएम फाइनेंशियल ने इस शेयर का प्राइस टारगेट 760 रुपये का बताया है।

सुप्रजीत इंजीनियरिंग के शेयर का प्राइस टारगेट
 

सुप्रजीत इंजीनियरिंग के शेयर का प्राइस टारगेट

सुप्रजीत इंजीनियरिंग ने अपनी दूसरी वित्तीय तिमाही के शानदार परिणाम जारी किए है। इसके चलते जेएम फाइनेंशियल ने इस कंपनी में खरीद की सलाह जारी की है। इस वक्त सुप्रजीत इंजीनियरिंग का शेयर करीब 334 रुपये के स्तर पर चल रहा है। वहीं जेएम फाइनेंशियल ने इस शेयर का प्राइस टारगेट 440 रुपये का बताया है।

Mutual Funds : जानिए DSP फंड टॉप स्कीमें, 3 साल में पैसा डबलMutual Funds : जानिए DSP फंड टॉप स्कीमें, 3 साल में पैसा डबल

टेक्नो इलेक्ट्रिक एंड इंजीनियरिंग के शेयर का प्राइस टारगेट

टेक्नो इलेक्ट्रिक एंड इंजीनियरिंग के शेयर का प्राइस टारगेट

टेक्नो इलेक्ट्रिक एंड इंजीनियरिंग ने भी शानदार दूसरी तिमाही के नतीजे पेश किए हैं। जेएम फाइनेंशियल ने कंपनी के रिजल्ट देखने के बाद इस कंपनी में निवेश की सलाह की है। इस वक्त टेक्नो इलेक्ट्रिक एंड इंजीनियरिंग का शेयर करीब 293 रुपये के रेट पर चल रहा है। वहीं जेएम फाइनेंशियल ने इस शेयर का प्राइस टारगेट 370 रुपये का बताया है।

नोट : यहां पर यह निवेश की सलाह नहीं है। बल्कि रिसर्च कंपनी के शेयर पर जारी विचार बताए गए हैं। ऐसे में निवेश के फैसले लेने से पहले अपनी वित्तीय सलाहकार से जरूर एक बार बात करें।

English summary

JM Financial advice investment in three stocks gives price target

Share market research company JM Financial has advised investment in 3 companies after the second quarter results.
Story first published: Thursday, November 24, 2022, 15:24 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X