For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Top 5 Share : खरीदने पर मिलेगा तगड़ा फायदा, जानिए नाम

|

JM Financial advises to buy on 5 stocks : जेएम फाइनेंशियल शेयर बाजार की एक बड़ी रिसर्च कंपनी है। इस कंपनी के शेयर बाजार में लिस्ट कंपनियों के दूसरी तिमाही के वित्तीय परिणाम जारी होने के बाद 5 कंपनियों में निवेश की सलाह दी है। जेएम फाइनेंशियल का मानना है कि इन 5 कंपनियों का काम काफी अच्छा है और यह तेजी से बढ़ता रहेगा। यही कारण है कि इन कंपनियों में निवेश पर अच्छा मुनाफा कमाया जा सकता है। आइये जानते हैं कि यह 5 कंपनियां कौन सी हैं। यहां पर बताया जा रहा प्राइस टारगेट का मतलब है कि कंपनियां का शेयर इस रेट पर 1 साल के दौरान आ सकता है।

 
Top 5 Share : खरीदने पर मिलेगा तगड़ा फायदा, जानिए नाम

ओएनजीसी में खरीदारी की सलाह

ओएनजीसी में तिमाही रिजल्ट के बाद खरीदारी की सलाह दी गई है। इस वक्त ओएनजीसी का शेयर करीब 135 रुपये के स्तर पर ट्रेड हो रहा है। लेकिन जेएम फाइनेंशियल इस शेयर में खरीद की सलाह दी है। जेएम फाइनेंशियल ने इस शेयर के लिए टारगेट 205 रुपये का दिया है।

एबीबी इंडिया भी खरीद की सलाह

एबीबी इंडिया भी खरीद की सलाह

जेएम फाइनेंशियल ने एबीबी इंडिया में खरीद की सलाह दी है। तिमाही वित्तीय अच्छे जारी होने के बाद जेएम फाइनेंशियल ने कहा है कि एबीबी के शेयर को 3,350 रुपये के टारगेट को ध्यान में रखते हुए खरीदा जा सकता है। इस वक्त एबीबी इंडिया का शेयर का रेट 3,070.00 रुपये है।

बायोकॉन में भी खरीद की सलाह
 

बायोकॉन में भी खरीद की सलाह

बायोकॉन ने शानदार तिमाही परिणाम जारी किए हैं। इसी के चलते जेएम फाइनेंशियल ने इस शेयर में खरीदारी की सलाह दी है। जेएम फाइनेंशियल ने कहा है कि बायोकॉन का शेयर 395 रुपये तक जा सकता है। वहीं यह शेयर इस वक्त करीब 282 रुपये के आसपास ट्रेड कर रहा है।

करोड़पति : 6 फीसदी ब्याज से बनें 25 साल में अमीर, ये है कैलकुलेशनकरोड़पति : 6 फीसदी ब्याज से बनें 25 साल में अमीर, ये है कैलकुलेशन

माइंडस्पेस आरईआईटी

माइंडस्पेस आरईआईटी

माइंडस्पेस बिजनेस पार्क आरईआईटी ने चालू वित्तीय वर्ष की दूसरी तिमाही में अच्छे वित्तीय परिणाम जारी किए हैं। इसी के चलते जेएम फाइनेंशियल ने इस शेयर में खरीदारी की सलाह जारी की है। जेएम फाइनेंशियल ने 375 रुपये के प्राइस टारगेट को ध्यान में रखते हुए खरीद की बात कही है। वहीं इस वक्त माइंडस्पेस आरईआईटी का रेट 344 रुपये चल रहा है।

अपोलो टायर्स में भी है खरीदारी की सलाह

अपोलो टायर्स में भी है खरीदारी की सलाह

जेएम फाइनेंशियल ने अपोलो टायर्स के अच्छे वित्तीय परिणाम को देखते हुए खरीदारी की सलाह दी है। जेएम फाइनेंशियल ने कहा है कि वित्तीय परिणाम को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह शेयर 350 रुपये का प्राइस टारगेट पा सकता है। वहीं इस वक्त अपोलो टायर्स का शेयर 284.10 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहा है।

नोट : यह प्राइस टारगे जेएम फाइनेंशियल की तरफ से जारी किया है। यह एक रिसर्च कंपनी है। लेकिन इसके बाद भी सलाह दी जाती है कि निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से राय जरूर लें।

English summary

JM Financial advice buying 5 stocks for good returns

JM Financial has recommended investing in 5 companies after the release of their Q2 financial results.
Story first published: Wednesday, November 23, 2022, 11:21 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X