For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

TCS : गिरावट में मौका, करा सकता है 30 फीसदी तक कमाई

|

नई दिल्ली, जून 22। टाटा ग्रुप की कंपनियों में निवेश हमेशा ही लाभकारी रहता है। अगर किसी ने टाटा ग्रुप की कंपनियों में निवेश किया होगा और लम्बे समय बनाए रखा होगा, तो वह काफी फायदे में होगा। वहीं दो ब्रोकरेज कंपनियों ने टीसीएस पर शानदार राय पेश की है। टीसीएस टाटा ग्रुप की सबसे बड़ी कंपनी है और मार्केट कैप के लिहाज से यह देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है। ऐसे में वतर्मान में आईटी शेयरों में गिरावट ने टीसीएस को काफी आकर्षक बन दिया है। अगर ब्रोकरेज कंपनियों की राय मानें तो यह शेयर अच्छी कमाई करा सकता है। आइये जानते हैं कि अगर टीसीएस में अभी निवेश किया जाए तो कितनी और कब तक कमाई हो सकती है।

 

पहले जानिए आज क्या है टीसीएस का रेट

पहले जानिए आज क्या है टीसीएस का रेट

आज यानी 22 जून 2022 को टीसीएस का शेयर एनएसई पर 3,245 रुपये के करीब ट्रेड कर रहा है। इस वक्त टीसीएस के शेयर में करीब 1 फीसदी यानी 34 रुपये की तेजी है। वही यह शेयर अभी तक दिन में 3,183.00 रुपये का न्यूनतम का स्तर और 3,250.55 रुपये का उच्चतम का स्तर बना चुका है। इसके अलावा टीसीएस का शेयर बीते एक साल में जहां 3,023.85 रुपये का न्यूनतम स्तर बना चुका है, वहीं 4,043.00 रुपये का उच्चतम का स्तर भी बना चुका है।

वहीं आज यानी 22 जून 2022 को टीसीएस का शेयर बीएसई पर 3,240 रुपये के करीब ट्रेड कर रहा है। इस वक्त टीसीएस के शेयर में करीब 1 फीसदी यानी 33 रुपये की तेजी है। वही यह शेयर अभी तक दिन में 3,184.15 रुपये का न्यूनतम का स्तर और 3,249.00 रुपये का उच्चतम का स्तर बना चुका है। इसके अलावा टीसीएस का शेयर बीते एक साल में जहां 3,023.35 रुपये का न्यूनतम स्तर बना चुका है, वहीं 4,045.50 रुपये का उच्चतम का स्तर भी बना चुका है।

अब जानिए टीसीएस पर क्या है शेयरखान की राय
 

अब जानिए टीसीएस पर क्या है शेयरखान की राय

शेयर बाजार की ब्रोकरेज कंपनी शेयरखान ने टीसीएस पर एक रिपोर्ट जारी की है। इसके अनुसार अगले कुछ समय में कंपनी तेजी से आगे बढ़ सकती है। ग्रोथ और ट्रांसफॉर्मेशन इनीशिएटिव्‍स की बदौलत डिमांड तेज रहने की संभावना है। वैसे भी आईटी कंपनियों में टीसीएस सबसे बड़ी और सबसे आगे रहने वाली कंपनी है। शेयरखान के अनुसार उसकी टीसीएस पर खरीदारी की राय है। शेयरखान ने टीसीएस के लिए प्राइस टार्गेट 3800 रुपये का तय किया है। आज टीसीएस का शेयर 3241 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहा है। ऐसे में करीब 20 फीसदी फायदा इस शेयर से कमाया जा सकता है।

Tata ग्रुप के इस शेयर ने बना दिया अमीर, जानिए क्या अभी भी है मौका

जानिए क्रेडिट सूईस की टीसीएस के बारे में राय

जानिए क्रेडिट सूईस की टीसीएस के बारे में राय

एक और ब्रोकरेज कंपनी क्रेडिट सूईस ने भी टीसीएस पर अच्छी राय पेश की है। क्रेडिट सूईस ने टीसीएस के शेयर पर आउटपरफॉर्म की रेटिंग को बरकरार बनाए रखा है। कंपनी ने टीसीएस के लिए प्राइस टार्गेट 4350 रुपये का तय किया है। अगर आज के भाव के हिसाब से देखा जाए तो यह करीब 30 फीसदी ज्यादा है। यानी अगर इस वक्त टीसीएस में निवेश किया जाए तो अच्छा मुनाफा कमाया जा सकता है।

English summary

If you buy TCS shares there can be a gain of up to 30 percent TCS In Hindi

Sharekhan and Credit Suisse, two big brokerage companies of the stock market, have given buy advice in TCS.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X