For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Diwali Investment : 7 शेयर बरसाएंगे पैसा, जानिए सभी के नाम

|

नई दिल्ली, अक्टूबर 27। दिवाली आने में करीब एक हफ्ते का समय बाकी है। ये समय कुछ खास काम करने के लिए शुभ माना जाता है। इनमें शॉपिंग और निवेश अहम है। शॉपिंग के लिए ढेरों सेल चल रही हैं, जिनमें तरह तरह के प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं। बात करते हैं निवेश की। हर साल दिवाली से पहले कई ब्रोकरेज फर्म चुनिंदा शेयरों में निवेश की सलाह देती हैं। इस साल भी इन ब्रोक्रेज फर्मों में से एक आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने 7 शेयरों में निवेश की सलाह दी है, जो निवेशकों पर आने वाले समय में जम कर पैसा बरसा सकते हैं। अगर आप शेयरों में निवेश करते हैं या निवेश करने की सोच रहे हैं तो आप इन 7 शेयरों पर विचार कर सकते हैं। मगर ध्यान रहे कि शेयर बाजार में काफी जोखिम है, इसलिए निवेश करने या न करने का फैसला पूरी तरह आपका होगा।

 

Rakesh Jhunjhunwala के निवेश वाले इस शेयर ने छुआ टॉप लेवल, पैसा लगाने वाले मालामाल

बाटा इंडिया

बाटा इंडिया

बाटा इंडिया भारत में फुटवियर की सबसे बड़ा रिटेलर और प्रमुख निर्माता है। ये बाटा शू ऑर्गनाइजेशन का एक हिस्सा है। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इस शेयर को 1,900-2,020 रुपये के बीच खरीदने की सलाह जारी की है। वहीं शेयर के लिए टार्गेट प्राइस 2,380 रुपये रखा गया है। यानी आपको इस शेयर से अच्छी कमाई हो सकती है।

टीसीएनएस क्लोथिंग

टीसीएनएस क्लोथिंग

टीसीएनएस क्लोथिंग भारत की प्रमुख महिला ब्रांडेड एपेरल कंपनी है। इसके देश में तीन प्रमुख ब्रांड हैं। इनमें डब्लू, ऑरेलिया और विशफुल शामिल हैं। इस शेयर को 720-760 रुपये के दायरे में खरीदने की सलाह दी गयी है। जबकि अनुमान है कि ये शेयर 860 रुपये तक जा सकता है। यानी इसका टार्गेट प्राइस 860 रु है।

बैंक ऑफ बड़ौदा
 

बैंक ऑफ बड़ौदा

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा है कि बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर को 90-100 रुपये के बीच खरीदें। बैंक ऑफ बड़ौदा के लिए 120 रुपये का टार्गेट प्राइस रखा गया है। आपको बता दें कि यह 13.2 करोड़ ग्राहकों के साथ भारत का चौथा सबसे बड़ा राष्ट्रीयकृत बैंक है।

गेटवे डिस्ट्रीपार्क्स

गेटवे डिस्ट्रीपार्क्स

गेटवे डिस्ट्रीपार्क्स एक लॉजिस्टिक्स कंपनी है, जिसकी बैलेंस शीट काफी मजबूत है। इसीलिए इस स्टॉक को खरीदने की सलाह दी गयी है। बता दें कि आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा है कि गेटवे डिस्ट्रीपार्क्स के शेयरों में 255-275 रुपये के बीच निवेश करें। इसके शेयरों में आप 350 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ निवेश करें।

महिंद्रा लाइफस्पेस और एक्शन कंस्ट्रशन

महिंद्रा लाइफस्पेस और एक्शन कंस्ट्रशन

महिंद्रा लाइफस्पेस अपनी बैलेंस शीट को सुधार रही है। इसके अलावा कंपनी लगातार अपना विस्तार भी कर रही है। इसलिए शेयरों में निवेश से पैसा बन सकता है। इस शेयर को 255-280 रुपये के बीच खरीदने की सलाह दी गयी है। महिंद्रा लाइफस्पेस के शेयर के लिए टार्गेट 325 रुपये है। बात करें दूसरे शेयर यानी एक्शन कंस्ट्रशन की तो इसने बीती कुछ तिमाहियों में लगातार बढ़िया नतीजे पेश किए हैं। इसलिए इसे 215-240 रु के बीच खरीदें और 300 रु के स्तर तक जाने तक अपने पास रखें। 300 रु इसका टार्गेट प्राइस है।

वर्धमान स्पेशल स्टील्स

लिस्ट में अंतिम नाम है वर्धमान स्पेशल स्टील का। इसे आप 250-275 रुपये के बीच खरीद सकते हैं। वहीं शेयर के लिए टार्गेट प्राइस 340 रुपये का है।

English summary

Diwali Investment 7 shares will rain money know everyones name

This year too, ICICI Securities, one of these brokerage firms, has suggested investing in 7 stocks, which can rain money heavily on investors in the coming times.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X