For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

इस 5 रु के नोट के बदले मिल सकती है मोटी रकम, कहीं आपके पास तो नहीं

|

नई दिल्ली, जुलाई 24। अगर आपके पास पांच रुपए के पुराने नोट हैं। जिसमे पीछे टैक्टर का पिक्चर बना हो और 786 नंबर लिखा हो तो आपको इसके बदले हजारों रुपए मिल सकते है। पांच रुपए के इस एक नोट के बदले आपको करीब 35 हजार से 2 लाख रुपये तक मिल सकते हैं। अगर आपके पास ऐसे नोटों का कलेक्शन है तो आप भी लखपति बन सकते हैं।

 

सरकारी Loan स्कीम : बिना गारंटी मिलेगा Business के लिए पैसा, उठाएं फायदासरकारी Loan स्कीम : बिना गारंटी मिलेगा Business के लिए पैसा, उठाएं फायदा

खासियत कैसे पहचाने

खासियत कैसे पहचाने

आज हम आपको पांच रुपये के एक ऐसे नोट के बारे में बता रहे हैं। जिस नोट को बेचकर आप लाखो रुपये कमा सकते हैं। इस नोट की खास बात ये है कि इस पर 786 नंबर लिखा हो। और इस नोट पर ट्रैक्टर भी बना होना चाहिए। यदि आपके पास इस तरह का नोट है तो आप इसके बदले में 2 लाख रुपये तक कमा सकते हैं।

पैसे कमाने का मौका

पैसे कमाने का मौका

यदि आपके पास इस तरह के पुराने नोट है, तो आप बहुत लकी हैं। इस तरह के एक नोट के बदले आपको हजारों कमाने का मौका मिल सकता हैं। कई वेबसाइटो पर पुराने नोट और स‍िक्‍कों की जबरदस्त खरीद-ब‍िक्री हो रही है। वह पर आप नोट की नीलामी के भी कर सकते है।

इस तरह कि पुरानी नोटो को ढूंढना मुश्किल
 

इस तरह कि पुरानी नोटो को ढूंढना मुश्किल

इस तरह की पुरानी नोटो को ढूंढना बहुत कठिन होता है। यदि आपके पास भी 5 रुपये के ट्रैक्टर वाले नोट हैं तो आप उस नोट के बदले 2 लाख रुपये तक कि कमाई कर सकते हैं। कई ऑनलाइन वेबसाइट्स है जिस पर आप इन नोटो की खरीद बिक्री कर सकते है ये प्लेटफॉर्म्स पुरानी करेंसी की अच्छी कीमत आपको देते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार आप शॉपक्लूज, मरुधर आर्ट्स जैसे ऑनलाइन प्लेटफार्म में इन नोटो को आप बेच सकते है इसके अलावा आप इस नोट को कॉइन बाजार में भी कई गुना कीमत पर बेच कर पैसे कमा सकते है।

English summary

You can get a big amount in exchange for this 5 rupee note do you have it

If you have old five rupee notes in which the picture of the tractor is made on the back and the number 786 is written, you can get thousands of rupees instead.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X