For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

इस मोबाइल कंपनी के दो प्लान्स हुए महंगे, जानि‍ए नई कीमत

|

नई द‍िल्‍ली: वोडाफोन आइडिया ने टैरिफ की कीमत बढ़ाने की शुरुआत अपने पोस्टपेड प्लान के साथ की है। लॉकडाउन के दौरान जहां अपने यूजर्स के लिए बेहतर प्लान्स और बेनिफिट्स पेश किए थे। वहीं अब कंपनी ने यूजर्स को एक बड़ा झटका देते हुए अपने दो लोकप्रिय पोस्टपेड प्लान्स की कीमत में 50 रुपये का इजाफा ​कर दिया है।

इस मोबाइल कंपनी के दो प्लान्स हुए महंगे, जानि‍ए नई कीमत

 

Vi ने लॉन्च किए 8 नए ऐड-ऑन पैक, जानि‍ए क्‍या मिलेगें फायदे ये भी पढ़ें

इस मोबाइल कंपनी के दो प्लान्स हुए महंगे, जानि‍ए नई कीमत

50 रुपये तक महंगा कर दिया टैरिफ प्लान

याद द‍िला दें कि पिछले साल दिसंबर में रिलायंस जियो, वोडाफोन आइडिया और एयरटेल ने अपने टैरिफ प्लान महंगे किए थे। अब दिसंबर की शुरुआत के साथ ही वोडाफोन आइडिया ने टैरिफ प्लान महंगा करने की शुरुआत कर दी है। वोडाफोन-आइडिया ने अपने दो पॉप्युलर पोस्टपेड प्लान्स को 50 रुपये महंगा कर दिया है। ये प्लान 598 रुपये और 749 रुपये वाले हैं। अब 598 रुपये वाले प्लान की सर्विस लेने के लिए यूजर्स को 649 रुपये देने होंगे। वहीं, 749 रुपये वाले प्लान को अब 799 रुपये के रेंटल पर सब्सक्राइब किया जा सकता है।

 649 रुपये वाले बेनिफिट

649 रुपये वाले बेनिफिट

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को कुल 80जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह एक फैमिली प्लान है और इसीलिए इसमें मिलने वाले डेटा प्राइमरी और सेकंडरी कनेक्शन के बीच स्प्लिट होता है। प्राइमरी कनेक्शन को इस प्लान में 50जीबी और सेकंडरी कनेक्शन को इस प्लान में 30जीबी डेटा मिलता है। प्लान की खास बात है कि इसमें एक महीने के लिए फ्री 100 एसएमएस के साथ देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है।

 799 रुपये वाले बेनिफिट
 

799 रुपये वाले बेनिफिट

कंपनी अपने इस पोस्टपेड प्लान में 120जीबी डेटा दे रही है। इस फैमिली प्लान में प्राइमरी यूजर को 60जीबी और बाकी दो यूजर्स को 30-30जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में भी कंपनी देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और एक महीने के लिए 100 फ्री एसएमएस दे रही है। वहीं दोनों प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट की बात करें तो इनमें प्राइमरी कनेक्शन को ऐमजॉन प्राइम और Vi मूवीज ऐंड टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं, दोनों प्लान के नॉन-प्राइमरी कनेक्शन्स को कंपनी केवल Vi मूवीज और टीवी का ही फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है।

 वोडाफोन ने लॉन्च किया नया प्लान, 150GB हाई स्पीड डेटा

वोडाफोन ने लॉन्च किया नया प्लान, 150GB हाई स्पीड डेटा

वहीं दूसरी ओर वोडाफोन-आइडिया ने यूजर्स के लिए नया पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया है। इस पोस्टपेड प्लान की कीमत 1,348 रुपये है। कंपनी ने इस प्लान को REDX Family के तहत लॉन्च किया है। इंडिविजुअल पोस्टपेड प्लान्स की तरह इसमें भी यूजर्स को कई पॉप्युलर ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

1348 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

इस लेटेस्ट प्लान के नियम व शर्तों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में कंपनी ने बता दिया है। कंपनी इस प्लान में प्राइमरी कनेक्शन को 150जीबी की कैपिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। वहीं प्लान में 100 फ्री एसएमएस के साथ किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग बेनिफिट भी दिया जा रहा है।

English summary

Vodafone Idea Hikes Tariffs Of Its 2 Postpaid Plans

Telecom company Vodafone Idea has made its two postpaid plans expensive. Explain that the company has increased the price of its two popular postpaid plans by Rs 50.
Story first published: Wednesday, December 2, 2020, 13:22 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?