For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Vi का बेस्ट ऑफर : बेहद कम EMI पर देगी स्मार्टफोन, साथ में मिलेगा प्रीपेड प्लान

|

नयी दिल्ली। वीआई (वोडाफोन आइडिया) अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर में ग्राहकों में लो-ईएमआई पर स्मार्टफोन के साथ-साथ पहले रिचार्ज प्रीपेड प्लान भी मिलेगा। दरअसल वीआई और बजाज फिनसर्व ग्रुप की फाइनेंस यूनिट बजाज फाइनेंस ने पार्टनरशिप की है जिसके तहत ग्राहकों को किफायती ईएमआई पर स्मार्टफोन मुहैया किए जाएंगे। स्मार्टफोन के साथ 6 महीने और 1 साल का प्रीपेड प्लान भी रिचार्ज किया हुआ मिलेगा। आइए जानते हैं पूरा ऑफर।

 

कैसे कैल्कुलेट होगी ईएमआई

कैसे कैल्कुलेट होगी ईएमआई

बजाज फाइनेंस और वीआई की पार्टनरशिप के तहत ग्राहक के टोटल बिल अमाउंट पर ईएमआई का कैल्कुलेशन किया जाएगा। इस बिल में स्मार्टफोन की कीमत और रिचार्ज प्राइस शामिल होगा। इसके बाद बिल अमाउंट को 6 या 12 ईएमआई में बांटा जाएगा। अगर कोई ग्राहक 6 महीने की अवधि के लिए वीआई का 1,197 रु वाला प्रीपेड रिचार्ज चुनता है तो उसे ओपन मार्केट में रिचार्ज पर भुगतान किए जाने वाले 249 रुपये के बजाय 200 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

2399 रु वाले रिचार्ज पर ईएमआई
 

2399 रु वाले रिचार्ज पर ईएमआई

इसी तरह यदि कोई ग्राहक 12 महीने की अवधि का 2,399 रुपये वाला सालाना रिचार्ज लेता है तो उसकी ईएमआई राशि ओपन मार्केट के 299 रु के बजाय 200 रुपये होगी। इससे ग्राहकों के काफी पैसे बचेंगे। वीआई ने एक बयान में कहा है कि ग्राहक सस्ती ईएमआई के जरिए काफी बचत कर सकते हैं। आइए जानते हैं इन दोनों प्लानों में मिलने वाले बेनेफिट के बारे में।

1197 रु और 2399 रु वाले प्लान के बेनेफिट

1197 रु और 2399 रु वाले प्लान के बेनेफिट

वीआई के 1197 रु वाले प्लान में ग्राहकों को 6 महीने की वैलिडिटी मिलती है। ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है। डेटा बेनफिट की बात करें तो आपको रोज 1.5 डेटा मिलेगा। वहीं 2399 रु वाले प्लान की वैलिडिटी 12 महीनों की है। इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। मगर यहां आपको ज्यादा डेटा मिलता है। 2399 रु वाले प्लान में आपको 1 साल तक रोज 2 जीबी डेटा मिलता है। इन दोनों ही प्लान्स में आपको रोज 100 एसएमएस मिलते हैं।

स्मार्टफोन है जरूरत

स्मार्टफोन है जरूरत

वीआई के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अवनीश खोसला के अनुसार कोरोना के चलते डिजिटल चीजों का इस्तेमाल बढ़ा है, जिससे स्मार्टफोन आज के समय में एक जरूरत की चीज बन गया है। इस जरूरत को देखते हुए ये पार्टनरशिप सहूलिय भरे फाइनेंस ऑप्शन के साथ स्मार्टफोन खरीदना आसान बनाएगी। साथ ही बेहद आसान रिचार्ज पैक के साथ ग्राहक डिजिटल युग के बेनेफिट आसानी से ले सकेंगे।

जीरो डाउन पेमेंट पर मिलेगा पसंदीदा स्मार्टफोन

जीरो डाउन पेमेंट पर मिलेगा पसंदीदा स्मार्टफोन

अच्छी बात ये है कि आपको लो-ईएमआई पर अपना पसंदीदा स्मार्टफोन मिलेगा। तीसरा बड़ा फायदा ये है कि आप जीरो डाउन-पेमेंट पर स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। आपको स्मार्टफोन के साथ 6 महीने या एक साल का प्रीपेड प्लान भी साथ में मिलेगा। हालांकि ये पैसा ईएमआई में शामिल होगा। बता दें कि बजाज फाइनेंस लिमिटेड बजाज फिनसर्व की सब्सिडरी कंपनी है। बजाज फिनसर्व एक भारतीय गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) है। कंपनी कंज्यूमर फाइनेंस, एसएमई (स्मॉल एंड मीडियम-साइज एंटरप्राइजेज) और कमर्शियल लेंडिंग और वेल्थ मैनेजमेंट में डील करती है।

सिर्फ 365 रु में पूरे साल चलेगा मोबाइल, जानिए किस कंपनी का है ये प्लान

English summary

Vi bajaj finance teams up Smartphone will be available at very low EMI along with prepaid plan

Under the partnership of Bajaj Finance and Vi, EMI calculation will be done on the total bill amount of the customer. This bill will include the price of the smartphone and the recharge price.
Story first published: Tuesday, December 15, 2020, 13:10 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X