For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बेमिसाल ऑफर : Free मिल रहा Ola स्कूटर, जानिए कैसे

|

नई दिल्ली, मई 22। ओला ने कैब सर्विस के बाद अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर भी पेश कर दिए हैं। कंपनी ने पिछले साल भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की पेशकश की थी। अब ये फ्री में इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रही है। जी हां ये सुनने में चौंकाने वाला है, मगर सच है। कंपनी ने एक चैलेंज के तहत फ्री में स्कूटर देने का ऐलान किया है। आगे जानिए कि क्या चैलेंज है, जिसे पूरा करने पर आप ओला का स्कूटर फ्री में ले सकते हैं।

 

Used Bike : 20 हजार रु में मिल रही Hero की ये दमदार मोटरसाइकिल, जानिए कहां

क्या है चैलेंज

क्या है चैलेंज

हाल ही में ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के एक मालिक ने एक बार फुल चार्ज करने पर अपने स्कूटर से 202 किमी की दूरी तय की। इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए, मालिक अपने ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 'ईसीओ' मोड में चला रहा था और 48 किमी/घंटा की औसत स्पीड पर कर रहा था। इसीलिए उन्हें फ्री स्कूटर का इनाम मिला।

रिकॉर्ड तोड़ दिया

रिकॉर्ड तोड़ दिया

इस उपलब्धि को स्कूटर के मालिक कार्तिक ने ट्विटर पर शेयर किया। फिर ओला इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने उनकी पोस्ट शेयर की और कहा कि कार्तिक आप हर मायने में एक क्रांतिकारी हैं। आपने (आईसीई 2डब्लूएस सहित) ओला एस1 पर सिंगल चार्ज में 200 किमी रेंज प्राप्त करके रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

मिलेगी फ्री स्कूटर
 

मिलेगी फ्री स्कूटर

इसके अलावा अग्रवाल ने यह भी कहा कि कार्तिक को एक मुफ्त 'गेरुआ' ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलेगा। यह होली उत्सव के अवसर पर लॉन्च किए गए इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक विशेष वेरिएंट है।

नये चैलेंज का ऐलान

नये चैलेंज का ऐलान

इसके बाद अग्रवाल ने एक ट्वीट के माध्यम से अपने सभी ग्राहकों के लिए 200 किमी के चैलेंज का ऐलान किया है। ओला इलेक्ट्रिक के उत्साही सीईओ और सह-संस्थापक ने ट्वीट किया कि उत्साह को देखते हुए, हम 10 और ग्राहकों को गेरुआ स्कूटर मुफ्त देंगे, जो एक बार चार्ज करने पर 200 किमी की दूरी पार करते हैं। यानी चैलेंज ये है कि आपको एक बार में फुल चार्ज करके ओला ई-स्कूटर को 200 किमी चलाना है।

दो और लोग जीते हैं स्कूटर

दो और लोग जीते हैं स्कूटर

अग्रवाल ने यह भी कहा है कि ओला के दो ग्राहक पहले ही यह उपलब्धि हासिल कर चुके हैं और वह इस चैलेंज के विजेताओं को जून में ओला की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी में गेरुआ ओला एस 1 प्रो की डिलीवरी लेने के लिए होस्ट करेंगे। वर्तमान में, ओला इलेक्ट्रिक भारत में सबसे बड़े ईवी निर्माताओं में से एक है और इस स्टार्ट-अप कंपनी ने भारतीय दोपहिया बाजार में तेजी से अपने कदम जमाए हैं। इसके अलावा कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए प्री-बुकिंग खोलने के बाद केवल 24 घंटों में 1 लाख से अधिक प्री-बुकिंग प्राप्त की। आगे उम्मीद की जा रही है कि देश में इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग के इंफ्रा में सुधार के बाद ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग बढ़ेगी। इसके लिए ओला इलेक्ट्रिक भारत के प्रमुख शहरों में 4000+ 'हाइपरचार्जर' चार्जिंग नेटवर्क के साथ अपने चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर का विस्तार करने पर भी काम कर रही है। ओला इलेक्ट्रिक का दावा है कि ये हाइपरचार्जर ओला इलेक्ट्रिक को महज 18 मिनट में 0 फीसदी से 50 फीसदी तक चार्ज करने में सक्षम हैं। इसके अलावा, ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर उपयोगकर्ता रीयल-टाइम में अपने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग स्टैटस को ट्रैक कर सकते हैं।

English summary

Unmatched Offer get Free Ola Scooter Know How

The company has announced to give scooters for free under a challenge. Know further what the challenge is, upon completing which you can get Ola's scooter for free.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X