For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बेरोजगारों के लिए अनोखी जॉब, चप्पल पहनने के मिलेंगे 4 लाख रु

|

नयी दिल्ली। कोरोना काल में लोगों के सामने नौकरी का बड़ा संकट आया है। करोड़ों लोग बेरोजगार हो गए और बड़ी संख्या में लोगों को सैलेरी में कटौती का सामना करना पड़ा। इससे लोग आर्थिक तंगी का शिकार हो गए। जहां तक नौकरियों का सवाल है तो हालात सामान्य होने के बाद अब कंपनियां नौकरियों की पेशकश कर रही हैं। इस बीच एक कंपनी बेहद अनोखी नौकरी लेकर आई है, जिसमें आपको सिर्फ पैरों में चप्पल पहन कर बैठना होगा और आपको इसके लिए 4 लाख रु मिलेंगे। जी हां चौकिए मत। दरअसल एक कंपनी ने चप्पल पहनने की ही नौकरी लेकर आई है।

बिना मेहनत के लाखों की कमाई
 

बिना मेहनत के लाखों की कमाई

पैरों में चप्पल पहनने की इस जॉब में आपको बिल्कुल भी मेहनत नहीं करनी। करना ये होगा कि आपको चप्पल पहन कर कैसा लगा और चप्पल कितनी आरामदायक है ये जानकारी देनी होगी। इसी काम के बदले आपको 4 लाख रु मिलेंगे। इस जॉब को स्लिपर टेस्टर नाम दिया गया है है। इस कंपनी का जॉब विज्ञापन सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। घर पर सिर्फ चप्पल पहन कर आपको एक तरह का रिव्यू करना होगा।

चार लाख रु मिलेंगे

चार लाख रु मिलेंगे

आपको सालाना सैलेरी 4 लाख रु मिलेगी। जिस कंपनी ने ये वैकेंसी निकाली हैं वो है यूके आधारित बेडरूम एथलेटिक्स। बता दें कि बेडरूम एथलेटिक्स ने पिछले साल भी ऐसी ही नौकरियों की पेशकश की थी। एशियानेट की रिपोर्ट के अनुसार तब कंपनी को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इस बार कंपनी दो लोगों की भर्ती करेगी, जिनमें एक एक महिला और एक पुरुष शामिल होगा।

आपके रिव्यू पर निर्भर होगा कंपनी का काम

आपके रिव्यू पर निर्भर होगा कंपनी का काम

चप्पल पहन कर आपको उनका रिव्यू करना होगा और कंपनी को यह बताना होगा कि आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा और वे कितनी आरामदायक हैं। आपके रिव्यू के आधार पर कंपनी काफी निर्भर होगी। क्योंकि रिव्यू के आधार पर ही आगे बेहतर प्रोडक्ट तैयार करेगी।

कितने घंटे पहननी होगी चप्पल
 

कितने घंटे पहननी होगी चप्पल

जिन लोगों का सिलेक्शन होगा उन्हें दो दिन चप्पल की टेस्टिंग करनी होगी। इसमें हर दिन 12 घंटे तक चप्पल पहननी होगी। कंपनी के अनुसार सिलेक्ट होने वाले लोगों को उनकी कंपनी के साथ-साथ दूसरे नाईट वियर्स को भी रिव्यू करना होगा।

एक और अनोखी जॉब

एक और अनोखी जॉब

पिछले साल भी एक ऐसी ही जॉब सामने आई थी, जिसमें आपको लैपटॉप पर दिमाग खपाने के बजाय बिस्किट चखने थे। बिस्किट चखने के बदले कंपनी ने सालाना 40 लाख रु देने का कहा था। यानी मासिक सैलेरी में 3 लाख रु से ज्यादा थी। कंपनी ने कहा था कि जो लोग इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें टेस्ट और बिस्किट की जानकारी होनी चाहिए। उनके पास लीडरशिप स्किल और कम्युनिकेशन की भी समझ-बूझ होनी जरूरी थी।

यूके में था मौका

यूके में था मौका

बिस्किट चखने की भी जॉब यूके में ही स्कॉटलैंड की एक बिस्किट बनाने वाली कंपनी ने निकाली थी। मास्टर बिस्किटर को साल में 40 हजार पाउंड दिए जाने की बात कही गई थी। उस जॉब के लिए 40 हजार पाउंड का सालाना पैकेज था, जो भारतीय रुपये में 40 लाख रु बैठते हैं।

नौकरी से पानी है मुक्ति तो शुरू कीजिए ये आसान Business, रोज होगी 4,000 रु की इनकम

English summary

Unique job for unemployed wearing slippers will get Rs 4 lakh

In this job of wearing foot slippers, you should not work at all. You have to do that how you felt wearing slippers and how comfortable the slippers are.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?