For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

पैसा डबल : इस सरकारी बैंक के शेयर ने पैसा किया 1 माह दोगुना, जानिए नाम

|
पैसा डबल : इस सरकारी बैंक के शेयर ने पैसा किया 1 माह दोगुना

Uco bank Shares : बैंक निफ्टी में पिछले कुछ दिनों से बेहतर तेजी देखने को मिल रही है, बैंक निफ्टी के ट्रेंड को बैंकिंग स्टॉक भी फॉलो कर रहे हैं। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के शेयर पिछले कुछ दिनों से रैली कर रहे हैं। सरकारी सेक्टर के पंजाब नेशनल बैंक, इंडियन बैंक, सेंट्रल बैंक के शेयरों ने निवेशकों को मालामाल किया है। बात अगर सार्वजनिक सेक्टर के यूको बैंक (Uco Bank Share Price) के शेयर की करें तो बैंक के शेयर ने छप्पड़ फाड़ रिटर्न दिया है। केवल एक महीने के समय में यूको बैंक के स्टॉक ने (Bank Stocks) ने निवेशकों का पैसा दोगुना से भी अधिक कर दिया है। एक महीने के समय अवधि में स्टॉक 14.80 रुपये के स्तर से 33.25 रुपये के स्तर पर पहुंच गया है। आज यूको बैंक के शेयर में सबसे ज्यादा ऊझाल देखने को मिला, आज बैंक का स्टॉक 14.46 प्रतिशत तेजी के साथ 33.25 के स्तर पर बंद हुआ।

 

cryptocurrency rates : आज रेट में भारी तेजी, उठाएं फायदाcryptocurrency rates : आज रेट में भारी तेजी, उठाएं फायदा

पिछले 5 दिनों में दिया है 48 प्रतिशत रिटर्न

पिछले 5 दिनों में दिया है 48 प्रतिशत रिटर्न

पिछले सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन से यूको बैंक का शेयर रैली कर रहा है। बैंक के शेयर ने निवेशकों को पिछले पांच दिन में 48 फीसद से अधिक का रिटर्न दिया है। आज बैंक का शेयर 30.60 रुपये के स्तर पर खुला और 52 सप्ताह के हाई 34.50 के स्तर पर पहूंच गया।

 

6 महीने में 200 प्रतिशत से ज्यादा का रिटर्न
 

6 महीने में 200 प्रतिशत से ज्यादा का रिटर्न

पिछले छह महीने में यूको बैंक के शेयर ने निवेशकों को मालामाल कर दिया है। बैंक के स्टॉक ने पिछले 6 महीने में 207 प्रतिशत से अधिक की कमाई कराई है। इन 6 महीनों के दौरान यूको बैंक का शेयर 11.05 रुपये के स्तर से 33.25 के स्तर पर पहूंचा है। अगर आपने छह महीने पहले इसमें एक लाख रुपये इनवेस्ट किया होगा तो आज उस एक लाख रुपए की कीमत 2 लाख 70 हजार के आसपास होगा। स्टॉक का 52 हफ्ते का लो 10.55 रुपये है। पिछले एक साल में यूको बैंक के स्टॉक ने 157 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। स्टॉक का पिछले 5 साल का रिकार्ड बेकार है, पिछले 5 साल में यूको बैंक के शेयर ने केवल 15 प्रतिशत का रिटर्न दिया है।

क्यो बनी हुई है तेजी

क्यो बनी हुई है तेजी

वित्त वर्त के सितंबर तिमाही में बैंक का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है। बैंक के नेट इंटरेस्ट इनकम में 10.76 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है। बैंक का नेट इनकम बढ़कर 1769.60 करोड़ पर पहुंच गया है। आज बैंक का शेयर 30.60 रुपये के स्तर पर खुला और 52 सप्ताह के हाई 34.50 के स्तर पर पहूंच गया। स्टॉक का 52 हफ्ते का लो 10.55 रुपये है। केवल एक महीने के समय में यूको बैंक के स्टॉक ने (Bank Stocks) ने निवेशकों को पैसा दोगुना से भी अधिक कर दिया है।

English summary

uco bank shares double money in just one month

Uco bank Shares: Bank Nifty is seeing better growth since last few days, banking stocks are also following the trend of Bank Nifty.
Story first published: Wednesday, December 14, 2022, 16:50 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X