For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

जबरदस्त रिचार्ज प्लान : 10 रु में जीवन भर की वैलिडिटी, उठाएं फायदा

|

नई दिल्ली, सितंबर 20। देश की बहुत सी बड़ी कंपनियां जैसे एयरटेल, जियो, वोडाफोन आइडिया, बीएसएनएल को टक्कर देने के लिए एक बार फिर भारत में टेलीनॉर कंपनी लौट रही हैं। हम आपको बता दे ये कंपनी पहले भी भारत में लॉन्च हो चुकी हैं। कंपनी 4जी के साथ एक बार फिर देश में दस्तक देने जा रही है।

 

Buy Now Pay Later : फंस सकते हैं आप, होगा भारी नुकसान, जानिए कैसेBuy Now Pay Later : फंस सकते हैं आप, होगा भारी नुकसान, जानिए कैसे

बेहद कम कीमत में रिचार्ज प्लान लाया था

बेहद कम कीमत में रिचार्ज प्लान लाया था

जब से इस कंपनी के वापस आने की खबर सुनी है। तब से बड़ी बड़ी कंपनियों को बहुत बड़ा झटका लगा हैं। हम आपको बता दे इससे पहले भी जब ये कंपनी भारत में लॉन्च हुई थी। तब इस कंपनी ने बेहद कम कीमत में प्लान देकर सभी को चौका दिया था। ऐसा माना जा रहा है। कि इस कंपनी के वापसी से एयरटेल, जियो, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल सहित सभी कंपनियों की मार्केट में हालत खराब हो सकती हैं।

देश की जानी मानी कंपनी है
 

देश की जानी मानी कंपनी है

ये कंपनी देश में पहले से ही जानी मानी हैं। इस कंपनी के बारे के ग्राहकों को अधिक जानकारी देने की जरूरत नहीं है। देश में इस कंपनी को काफी घाटा हो गया था। इसी वजह से इस कंपनी को बंद कर दिया गया था। लेकिन अब ऐसी खबर आ रही हैं कि कंपनी वापस लौट रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार।

यूनिनॉर टेलीनॉर ऑफर

यूनिनॉर टेलीनॉर ऑफर

आंध्र प्रदेश में इंदौर में इन दिनों खास ऑफर चल रहा हैं। यदि आप पहले से ही यूनिनॉर सिम का आप उपयोग कर रहें हैं तो आपके लिए ये अच्छी खबर है। अगर आप 10 रु का रिचार्ज करवाते हैं। तो फिर आप टॉकटाइम के रूप में 10 का टॉकटाइम मिल रहा है। 20 रु के रिचार्ज में 20 रु का टॉकटाइम और 30 रु के रिचार्ज में 30 रु का टॉक टाइम मिल रहा हैं। इस ऑफर की खास बात यह है कि यूनिनॉर का इनकमिंग कॉल कभी भी बंद नहीं होगा।

English summary

Tremendous recharge plan Lifetime validity in Rs 10 avail benefits

Telenor company is once again returning to India to compete with many big companies of the country like Airtel, Jio, Vodafone Idea, BSNL. Let us tell you that this company has already been launched in India.
Story first published: Tuesday, September 20, 2022, 16:59 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X