For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Tata Punch का Camo Edition लांच, जानें कीमत और फीचर्स

|

नई दिल्ली, सितंबर 23। एक वर्ष पूरा हो चुका हैं। टाटा मोटर्स की माइक्रो एसयूवी पंच को मार्केट में आए। कंपनी ने पंच की कैमो एडिशन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी इस कैमो एडिशन को पंच के पहली वर्षगांठ पर लॉन्च किया हैं। टाटा मोटर्स ने टाटा पंच कैमो एडिशन को देश में फेस्टिवल सीजन के शुरू होने के ठीक पहले ही लॉन्च कर दिया हैं। आज से टाटा मोटर्स के सभी अथॉराइज्ड डीलरशिप के पास टाटा मोटर्स कैमो एडिशन उपलब्ध होंगी।

 

सरकारी स्कीम : बेटी है तो पाएं सरकार से 15,000 रु, जानिए डिटेलसरकारी स्कीम : बेटी है तो पाएं सरकार से 15,000 रु, जानिए डिटेल

कीमत और फीचर्स को चलिए जानते हैं

कीमत और फीचर्स को चलिए जानते हैं

टाटा मोटर्स की नई कैमो एडिशन की एक्स-शोरूम प्राइस की बात करें तो ये कार को शुरूआती कीमत 6.86 लाख रु में लॉन्च किया गया हैं। इस एसयूवी की बात करें तो ये टाटा मोटर्स की सबसे अफोर्डेबल एसयूवी हैं।

पंच सुपरहिट साबित हुई
 

पंच सुपरहिट साबित हुई

माइक्रो-एसयूवी, कॉम्पैक्ट एसयूवी और एसयूवी को युवा पीढ़ी बेहद अधिक पसंद कर रहीं हैं। टाटा मोटर्स में इसी मार्केट को कैप्चर करने के उद्देश्य से पिछले वर्ष इस गाड़ी को मार्केट में उतारा था। टाटा मोटर्स की उम्मीदों में ये बिल्कुल खरी साबित हुई हैं। यह माइक्रो एसयूवी। पिछले 10 महीने में इस कार की सेल की बात करते हैं तो इस कार ने पिछले 10 महीने में 1 लाख यूनिट्स के माइलस्टोन को पार कर लिया। इसके साथ ही ये कार 1 लाख के माइलस्टोन को पार करने वाली पहली कार बन गई। इस कार की सबसे अधिक बिक्री की बात करते हैं तो ये कार की अगस्त 2022 महीने में सबसे अधिक बिक्री हुई हैं। पिछले महीने इसकी बिक्री की बात करें तो पिछले महीने ये कार की 12006 यूनिट्स को बिक्री हुई हैं।

क्या होगा खास टाटा पंच केमो एडिशन में

क्या होगा खास टाटा पंच केमो एडिशन में

ये कार 2 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। जिसमे पहला कलर माइक्रो-एसयूवी पियानो ब्लैक हैं और दूसरा प्रिस्टिन व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। अगर हम इस कार के इंटीरियर की बात करें तो यह आपको मिलिट्री ग्रीन कलर का नजर आ जाएगा। इसके साथ ही इसमें आपको 7 इंच का हरमन का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिल जाएगा जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले को सपोर्ट करता हैं।

English summary

Tata Punch Camo Edition Launched Know Price and Features

One year has passed. The Micro SUV of Tata Motors came to the market to punch. The company has launched the camo edition of the punch.
Story first published: Friday, September 23, 2022, 18:49 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X