For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Tata Group : ये है पैसा डबल करने वाला शेयर, आगे भी उम्मीदें

|

नई दिल्ली, अगस्त 8। सोमवार को शुरुवाती कारोबार के दौरान टाटा एलेक्सी का शेयर बीएसई पर 3 फीसदी अधिक मजबूती के साथ 9631 रुपए के स्तर का पहुंचा। टाटा ग्रुप में शेयर ने पीछे एक वर्ष से अपने शेयर होल्डर्स को काफी बेहतर रिटर्न दिला रहा है। टाटा ग्रुप का शेयर पिछले 6 महीने में 25 फीसदी और 1 वर्ष में 123 फीसदी रिटर्न दिला चुका है।

 

Business Idea : कम निवेश में शुरू हो जाएगा काम, लगातार होती रहेगी कमाईBusiness Idea : कम निवेश में शुरू हो जाएगा काम, लगातार होती रहेगी कमाई

रेवेन्यू 30 फीसदी ग्रोथ

रेवेन्यू 30 फीसदी ग्रोथ

जून 2022 में टाटा ग्रुप की आईटी कंपनी ने समाप्त तिमाही के दौरान बेहतरीन नतीजे पेश किए। इस अवधि में टाटा एलेक्सी का वार्षिक आधार पर रेवेन्यू 30 फीसदी ग्रोथ करके 725.9 करोड़ रुपए के स्तर पर पहुंच गया है। और नेट प्रॉफिट 184.7 करोड़ रुपए हो गया है।

ऑर्डर आने की स्थिति बेहतर बनी हुई है

ऑर्डर आने की स्थिति बेहतर बनी हुई है

टाटा एलेक्सी कि तरफ से बताया गया कि उनका कुल खर्च 20 फीसदी बढ़ा जो 508.18 करोड़ रुपए हो गया। इससे पहले 421.88 करोड़ रुपए पिछले वर्ष की वित्तीय तिमाही में था। मनोज राघवन (सीईओ) की कि तरफ से कहा गया था कि दुनिया की अर्थव्यवस्था को लेकर चेतावनी की संकेतो के बाद भी ऑर्डर आने की स्थिति बेहतर बनी हुई है।

मिडकैप में आईटी कंपनी की रेवेन्यू ग्रोथ स्थिर रही है
 

मिडकैप में आईटी कंपनी की रेवेन्यू ग्रोथ स्थिर रही है

एनालिस्ट्स के अनुसार मिडकैप में आईटी कंपनी की रेवेन्यू ग्रोथ स्थिर रही है। मगर कमाई उम्मीद से अधिक हुई है। इसी लिए नतीजे की घोषणा के बाद इनके शेयरों में तेजी के साथ व्यापार देखने को मिल रहा है। विश्व में टाटा ग्रुप की कंपनी ऑटोमोटिव, ब्रोडकास्ट और हेल्थकेयर के साथ बहुत सारे इंडस्ट्रीज में डिजाइन और टेक्नोलॉजी सेवा देने वाली अग्रणी कंपनी है। वित्तीय वर्ष 2023 में टाटा एलेक्सी की तीन हजार से तीन हजार पांच सौ तक फ्रेशर्स और एक से एक हजार पांच सौ लेटर्स की नियुक्ति की योजना है। इसके विपरित गूगल, माइक्रोसॉफ्ट ग्लोबल कंपनियों ने हायरिंग्स को टालने की घोषणा की है।

English summary

Tata Group This is the stock to double the money there is still hope

During the opening trade on Monday, the share of Tata Alexi rose by 3 per cent on the BSE to reach the level of Rs 9631. Shares in Tata Group have given a much better return to their shareholders since one year.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X