For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Success Story : पानी पिलाते-पिलाते महिला ने शुरू किया बिजनेस, करोड़ों में पहुंची कमाई

|

Success Story : जया गोयल ने वर्ष 2013 में अपने पति के साथ मिलकर पैम्स एंटरप्राइज को शुरू किया। जो पैम्स एंटरप्राइज है। उसका मुख्य उद्देश्य वॉटर प्यूरिफिकेशन और वेंडिंग सिस्टम की बिक्री, इंस्टॉलेशन, कामकाज एवं मेंटेनेंस आदि करना था। उनका अक्षय स्वच्छ जल नाम से जो वॉटर प्योरीफिकेशन और वेल्डिंग सिस्टम का बिजनेस हैं। वो आज देश के लगभग सभी राज्यों में फैल चुका है।

 
Success Story : पानी पिलाते-पिलाते महिला ने शुरू किया बिजनेस

सार्वजनिक स्थानों में वाटर एटीएम लगाने वाली कम्पनी हैं

देश के भीतर जो कंपनी काम कर रही हैं। उन कंपनी के कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी फंड हैं। उससे सार्वजनिक स्थानों में वाटर एटीएम लगाने वाली कम्पनी हैं वो लगातार अपने नेटवर्क का विस्तार कर रही हैं। हाल ही में फरीदाबाद नगर निगम ने पैम्स एंटरप्राइजेज जो हैं। उसको अक्षय स्वच्छ जल नाम के वाटर प्यूरीफायर और वेंडिंग सिस्टम के इंस्टॉलेशन परेशन और मेंटेनेंस की जिम्मेदारी दी है। जो पूरे फरीदाबाद में ऐसे बहुत सारे वाटर एटीएम हैं उसको लगाए जाने हैं।

Success Story : पानी पिलाते-पिलाते महिला ने शुरू किया बिजनेस

पिछले 3 वर्षो में फरीदाबाद में 35 से ज्यादा वाटर एटीएम को लगा चुकी हैं

उनकी जो कंपनी हैं उसने पिछले 3 वर्षो में फरीदाबाद में 35 से ज्यादा वाटर एटीएम को लगा चुकी हैं। इन वाटर एटीएम की मदद से प्रतिदिन 1 का लीटर जो शुद्ध पानी हैं वो आम जनता तक पहुंच रहा है। इसका फायदा देश के लाखों लोगों को मिल रहा है। जया गोयल की जो कंपनी हैं उसने पिछले 9 वर्षो में बिजनेस में दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, पश्चिमी यूपी और बिहार में हजारों वाटर एटीएम लगाए हैं।

 
Success Story : पानी पिलाते-पिलाते महिला ने शुरू किया बिजनेस

पैम्स इंटरप्राइजेज की शुरुआत एक सोशल एंटरप्राइज के रूप में हुई थी

इस समय जो जया गोयल की कम्पनी हैं वो कई सारी कम्पनियों के साथ मिलकर काम कर रही हैं। पैम्स इंटरप्राइजेज की शुरुआत एक सोशल एंटरप्राइज के रूप में हुई थी। अब यह देश की बड़ी वॉटर प्यूरिफिकेशन और वेडिंग सिस्टम कंपनियां हैं उसमें से एक हैं। कंपनी देश भर में अभी तक 700 से ज्यादा वाटर एटीएम को लगा चुकी हैं। पैम्स के इन्नोवेशन के कारण जो वाटर एटीएम का इंस्टालेशन हैं वो अब केवल 3 घंटे का काम रह गया हैं। ग्रामीण और शहरी इलाके में जो कंपनी हैं वो वाटर एटीएम लगाती है।

ATM से निकले कटे-फटे नोट तो क्या करें, यहां जानिएATM से निकले कटे-फटे नोट तो क्या करें, यहां जानिए

English summary

Success Story Woman started business while drinking water earning in crores

Jaya Goyal started Palms Enterprise in the year 2013 along with her husband. Which is Palms Enterprise. Its main objective is to sell, install, operate and maintain water purification and vending systems.
Story first published: Monday, November 14, 2022, 20:13 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X