For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

तगड़ी कमाई का मौका : ये 8 शेयर कराएंगे फायदा, आ गई है रिसर्च रिपोर्ट

|

नई दिल्ली, अगस्त 08। दुनिया के लगभग सभी देशो के स्टॉक मार्केट में गिरावट देखने को मिल रही है। बाजार के जानकारों के मुताबिक पिछले महीने भारतीय स्टॉक मार्केट में तमाम वैश्विक कारको के बावजूद स्थिरता रही है। लेकिन बाजार में थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव जारी है। बाजार में उतार-चढ़ाव के बीच ब्रोकरेज फर्मों ने कुछ शेयरों के अच्छे प्रदर्शन का अनुमान लगाया है। इन कंपनियों के शेयर की कीमत में ब्रोकरेज फर्म संभावित तेजी देख रहे हैं। चलिए हम आपको टॉप ब्रोकरेज फर्मों द्वारा सुझाये गए 8 शेयरो के नाम और उनके दामों होने वाली अनुमानित तेजी के बारे में बताते हैं।

 

कमाल की बाइक : जानिए Hunter 350 के फीचर्स और रेटकमाल की बाइक : जानिए Hunter 350 के फीचर्स और रेट

ब्रोकरेज फर्मों का अनुमान
 

ब्रोकरेज फर्मों का अनुमान

आईसीआईसीआई डायरेक्ट

-आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल के स्टॉक को खरीदने का सुझाव दिया है। ब्रोकरेज फर्म के मुताबिक कंपनी का शेयर कुछ ही समय में 350 रुपय तक पहुच जाएगा। वर्तमान में आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल के शेयर की वर्तमान में कीमत 277 रुपए है।
-आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने कैपलिन प्वाइंट लैबोरेटरीज और एनएमडीसी के शेयर में इनवेस्ट करने का सुझाव दिया है। आईसीआईसीआई बैंक के ब्रोकरेज फर्म ने एनएमडीसी के शेयर को 135 रुपए तक पहुचने का अनुमान लगाया है। वर्तमान में एनएमडीसी की कीमत 113.25 रुपए है।
-कैपलिन प्वाइंट लैबोरेटरीज को लेकर आईसीआसीआई का अनुमान है कि इसके स्टॉक की कीमत 1000 तक पहुच सकती है। वर्तमान में कैपलिन प्वाइंट लैबोरेटरीज के स्टॉक की कीमत 814 रुपए है।

एक्सिस डायरेक्ट और एचडीएफसी सिक्योरिटीज

एक्सिस बैंक का ब्रोकरेज फर्म एक्सिस डायरेक्ट ने मणप्पुरम फाइनेंस के शेयरों में उछाल का अनुमान लगाया है। एक्सिस डायरेक्ट के मुताबिक मणप्पुरम फाइनेंस के शेयर के दाम 165 रुपए तक पहुच सकते हैं। वर्तमामन में मणप्पुरम फाइनेंस के शेयर की कीमत 107.20 रुपए हैं। एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने गेल इंडिया के स्टॉक्स में निवेश करने का सुझाव दिया है। एचडीएफसी सिक्योरिटीज का कहना है कि गेल इंडिया के स्टॉक्स की कीमत 133.70 रुपए से 180 रुपए तक जा सकती है। मास फाइनेंशियल सर्विस के शेयर में एक्सिस डायरेक्ट नें निवेश का सुझाव दिया है। ब्रोकरेज फर्म ने अनुमान लगाया है कि मास फाईनेंशियल सर्विस के शेयर 775 रुपये तक जा सकते हैं। वर्तमान में इसके स्टॉक्स की कीमत 588.90 रुपए हैं।

मोतीलाल ओसवाल

मोतीलाल ओसवाल फर्म ने इंडिगो पेंट और डालमिया भारत के शेयर में निवेश करने की सलाह दी है।

-मोतीलाल ओसवाल ने अनुमान लगाय है कि डालमिया भारत के स्टॉक कीमत में तेजी आएगी और यह 1815 रुपए तक पहुच सकती है। वर्तमान में इसकी कीमत 1610 रुपए है।
-मोतीलाला ओसवाल ब्रोकरेज फर्म ने इंडिगो पेंट के स्टॉक की कीमत में उछाल आने का अनुमान लगाया है, ब्रोकरेज फर्म के अनुसार कंपनी का शेयर 1800 तक पहुच सकती है। वर्तमान में स्टॉक की कीमत 1540 रुपए है।

भारतीय बाजार में रही है स्थिरता

भारतीय बाजार में रही है स्थिरता

भारतीय बाजारों ने वैश्विक बाजारों से बेहतर प्रदर्शन जारी रखा। भारत ने विभिन्न चुनौतियों के बीच जुलाई 2022 में प्रमुख वैश्विक बाजारों से बेहतर प्रदर्शन किया है। जुलाई 2022 में सभी प्रमुख क्षेत्रों का मार्केट बढा है। भारतीय बाजार की मिडकैप कंपनियों ने भी बेहतर प्रदर्शन किया है। मोतीलाल ओसवाल की ईगल आई रिपोर्ट के अनुसार, बीएसई -200 के अधिकांश कंपोनेंट (92%) उच्च स्तर पर बंद हुए। निफ्टी-500 में डीआईआई की हिस्सेदारी कई तिमाही के उच्च स्तर पर बनी हुई है जबकि निफ्टी 500 में एफआईआई की होल्डिंग लगातार छठी तिमाही में घटी।

एफआईआई की वापसी

एफआईआई की वापसी

विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों की खरीदारी से बाजार में जोरदार वापसी हुई है। ईगल आई की रिपोर्ट के अनुसार, लगातार नौ महीनों के से विदेशी निवेशक भारतीय बाजार पैसा निकाल रहे थे लेकिन जुलाई मे निवेश बढ़ा है। इक्विटी बाजार में हाल ही आई तेजी से कई अनुभवी निवेशकों ने राहत की सांस ली है। कई निवेशकों और ब्रोकरेज फर्मों ने कुछ शेयर्स में निवेश करने का सुझाव दिया है। यदि आप स्टॉक मार्केट से अच्छा रिटर्न कमाने की सोच रहे है तो आपको निवेश जरुर करना चाहिए।

डिस्कलेमर

शेयरों को ब्रोकरेज रिपोर्ट से चुना गया है। ग्रेनियम इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजीज, लेखक और संबंधित ब्रोकरेज हाउस लेख पर आधारित निर्णयों के परिणामस्वरूप होने वाले किसी भी नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं हैं। hindi.Goodreturns.in किसी भी निवेश निर्णय लेने से पहले निवेशको को प्रमाणित विशेषज्ञों से जांच करने की सलाह देता है।

 

English summary

Strong earning opportunity These 8 shares will benefit research report has arrived

There is a decline in the stock market of almost all the countries of the world. According to market experts, the Indian stock market has remained stable in the last month despite all the global factors.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X