For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

PM Modi के Birthday पर खास ऑफर, 40 मिनट खत्म करो ये थाली और जीतो 8.5 लाख रु

|

नई दिल्ली, सितंबर 17। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्मदिन है। देश भर में इस मौके पर कई कार्यक्रम किए जा रहे हैं। इसी के साथ एक ऑफर भी आया है। यह ऑफर है 8.5 लाख रु जीतने का। इस ऑफर की पेशकश दिल्ली एक रेस्टोरेंट ने की है, जो पीएम मोदी के जन्मदिन पर भारी रकम जीतने का मौका दे रहा है। आगे जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

 

Vedanta : शेयरधारकों पर मेहरबान, फिर देगी डिविडेंड, बांटे जाएंगे 12500 करोड़ रुVedanta : शेयरधारकों पर मेहरबान, फिर देगी डिविडेंड, बांटे जाएंगे 12500 करोड़ रु

10 दिनों तक चलेगा ऑफर

10 दिनों तक चलेगा ऑफर

दिल्ली का एक रेस्टोरेंस 17 सितंबर यानी आज को प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर एक खास 56 इंच की थाली परोस रहा है। यह एक चैलेंज है। जो भी इस थाली को 40 मिनट में पूरा खाकर फिनिश कर देगा उसे रेस्टोरेंट 8.5 लाख रु का इनाम देगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह ऑफर केवल आज के लिए नहीं है। बल्कि यह ऑफर आने वाले 10 दिनों तक चलेगा।

क्या है रेस्टोरेंट का नाम
 

क्या है रेस्टोरेंट का नाम

जिस रेस्टोरेंट ने यह ऑफर पेश किया है वो है राजधानी दिल्ली स्थित अर्दोर 2.1 रेस्टोरेंट। इसके मालिक हैं सुवीत कालरा। उनके मुताबिक वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े फैन हैं। वैसे भी उनका रेस्टोरेंट अपनी थालियों के लिए मशहूर है। इसीलिए वे प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर 10 दिन तक 56 इंच की थाली में 56 व्यंजनों को की पेशकश करेंगे, जो भी निर्धारित समय इस थाली को खत्म कर देगा उसे 8.5 लाख रु मिलेंगे।

20 तरह की सब्जियां

20 तरह की सब्जियां

कालरा के अनुसार यह ऑफर पीएम का जन्मदिन मनाने के लिए है। साथ ही उन्होंने जो देश के लिए उसका सम्मान करने के लिए। जो 56 इंच की थाली पेश की जा रही है उसमें 20 अलग-अलग तरह की सब्जियां होंगी। वहीं इस थाली में कई तरह की रोटियों के अलावा इंडियन डेजर्ट भी होंगे। यानी यह एक फुल-ऑन हेवी थाली होगी।

केदारनाथ मंदिर के दर्शन का भी मौका

केदारनाथ मंदिर के दर्शन का भी मौका

कालरा कहते हैं कि जो भी 56 इंच की थाली को 40 मिनट में फिनिश करेगा उसे 8.5 लाख रु का इनाम मिलेगा। वहीं रेस्टोरेंस की तरफ से दो भाग्यशाली विजेताओं को केदारनाथ मंदिर के दर्शन का भी मौका दिया जाएगा। 56 इंच की थाली में 56 तरह के पकवान होंगे। ये पकवान इस तरह के होंगे कि किसी को भी आकर्षित कर सकते हैं।

सोने की अंगूठी

सोने की अंगूठी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वां जन्मदिन पर एक राज्य में सोने की अंगूठियां भी बांटी जाएंगी। ये अंगूठियां सभी को नहीं बांटी जाएंगी। सोने की ये अंगूठियां उन नवजात शिशुओं को मिलेंगी, जो आज जन्म लेंगे। ये ऐलान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई ने किया है। भाजपा की तमिलनाडु इकाई ने इसे अपने तरीके से मनाने का फैसला किया। इसके लिए नवजात शिशुओं को सोने की अंगूठियां बांटने का ऐलान किया गया। इसके साथ ही 720 किलोग्राम मछली भी वितरित करने का ऐलान किया गया है। राज्य के मत्स्य पालन और सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन के मुताबिक चेन्नई में सरकारी आरएसआरएम अस्पताल की पहचान की गयी है और फैसला किया गया है कि पीएम के जन्मदिवस पर पैदा होने वाले बच्चों को सोने की अंगूठी दी जाए।

English summary

Special offer on PM Modi birthday finish this plate for 40 minutes and win Rs 8 point 5 lakh

For your information, let us tell you that this offer is not only for today. Rather, this offer will last for the next 10 days.
Story first published: Saturday, September 17, 2022, 15:58 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X