For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

नए साल में कमाई के मौके, मिलेगा 32 फीसदी तक मुनाफा

|

नई दिल्ली। शेयर बाजार में कई सारी ऐसी कंपनियां हैं, जो लगातार निवेशकों को तगड़ा मुनाफा करा रही हैं। कुछ ऐसी ही कंपनियों का चुनाव ब्रोकरेज कंपनी शेयरखान ने किया है। शेयरखान ने ऐसे चुनिंदा 7 शेयरों की सिफारिश की है, जो नए साल पर निवेश करने 32 फीसदी तक का रिटर्न दे सकते हैं। वहीं बैंकों की ब्याज दरें लगातार कम हो रही हैं, ऐसे में अगर देखा जाए तो बैंक एफडी से 6 गुना तक ज्यादा मुनाफा कमाया जा सकता है। आइये जानते हैं कि यह 7 शेयर कौन से हैं और नए साल पर निवेश करने पर कितना मुनाफा करा सकते हैं।

 

सीईएससी में मिल सकता है 32 फीसदी

सीईएससी में मिल सकता है 32 फीसदी

शेयरखान ने सीईएससी में निवेश की सलाह दी है। शेयरखान का कहना है कि इस शेयर में 825 रुपये के लक्ष्य के साथ निवेश किया जा सकता है। इस समय सीईएससी के शेयर का रेट 623.20 रुपये चल रहा है। शेयरखान का कहना है कि कंपनी के कारोबार में आ रही रिकवरी से आगे इस शेयर में रिरेटिंग दिखेगीदिखेगी, जिसका फायदा निवेशकों को होगा। कंपनी को अपने ग्राहको से सयम पर पेंमेंट मिल रहा है, यह भी कंपनी के पॉजिटिव है। ऐसे में शेयरखान की राय है कि इस शेयर में 32 फीसदी का रिटर्न आसानी से पाया जा सकता है।

स्टेट बैंक दे सकता है 12 फीसदी का रिटर्न
 

स्टेट बैंक दे सकता है 12 फीसदी का रिटर्न

शेयरखान ने स्टेट बैंक (एसबीआई) के शेयर में निवेश की सलाह दी है। एसबीआई के शेयर का रेट इस वक्त 286 रुपये के आसपास चल रहा है। शेयरखान का मानना है कि एसबीआई का शेयर 320 रुपये तक आसानी से चला जाएगा। ऐसे में नए साल में निवेश करने वालों को आसानी से 12 फीसदी का रिटर्न मिल सकता है। शेयरखान का कहना है कि पीएसयू बैंकों में एसबीआई सबसे अच्छा शेयर है। ऐसे में इसमें निवेश किया जा सकता है।

पेट्रोनेट एलएनजी में मिल सकता है 11 फीसदी का रिटर्न

पेट्रोनेट एलएनजी में मिल सकता है 11 फीसदी का रिटर्न

शेयरखान ने पेट्रोनेट में निवेश की सलाह दी है। शेयरखान ने कहा है कि पेट्रोनेट में 11 फीसदी मुनाफे के लिए खरीदा जा सकता है। पेट्रोनेट एलएनजी का शेयर इस वक्त 268 रुपये के आसपास चल रहा है। शेयरखान ने कहा है कि यह शेयर जल्द ही 300 रुपये का स्तर दिखा सकता है। ऐसे में इस शेयर में निवेश कर बैंक एफडी से ज्यादा मुनाफा कमाया जा सकता है। शेयरखान का कहना है कि इस शेयर के वॉल्यूम में जोरदार रिकवरी दिख रही है, जिससे इसकी कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी।

ज्योति लैब्स में निवेश की सलाह

ज्योति लैब्स में निवेश की सलाह

शेयरखान ने ज्योति लैब्स में निवेश की सलाह दी है। शेयरखान का कहना है कि ज्योति लैब्स में 170 रुपये का लक्ष्य रखकर खरीदारी की जा सकती है। इस वक्त ज्योति लैब्स के शेयर का रेट 149.40 रुपये चल रहा है। इस कंपनी ने पिछले 2 से 3 साल में अपनी कमाई और मुनाफे में अच्छी बढ़त दिखाई है। वहीं कंपनी ग्रामीण बाजार में पैठ बढ़ाने और नए प्रोडक्ट लॉन्च करने पर फोकस कर रही है। इससे आगे कंपनी को बहुत अच्छा फायदा मिलेगा।

लॉरस लैब्स में निवेश की सलाह

लॉरस लैब्स में निवेश की सलाह

शेयरखान ने लॉरस लैब्स में निवेश की सलाह दी है। शेयरखान का कहना है कि लॉरस लैब्स के शेयर में 410 रुपये के लक्ष्य को रख कर निवेश किया जा सकता है। इस वक्त लॉरस लैब्स के शेयर का रेट 353.55 रुपये के आसपास चल रहा है। इस प्रकार इस शेयर में निवेश पर करीब 16 फीसदी का लाभ कमाया जा सकता है। शेयरखान के अनुसार कंपनी के फॉर्मूलेशन कारोबार में मजबूती दिख रही है,जिसका आगे कंपनी को अच्छा फायदा मिलेगा।

बायोकॉन में निवेश की सलाह

बायोकॉन में निवेश की सलाह

शेयरखान ने बायोकॉन में निवेश की सलाह दी है। शेयरखान का कहना है कि इस शेयर में 520 रुपये का लक्ष्य तय करके निवेश किया जा सकता है। इस समय बायोकॉन के शेयर का रेट करीब 466 रुपये का चल रहा है। शेयरखान का कहना है कि इस शेयर में कने पर 11 फीसदी का मुनाफा आसानी से कमाया जा सकता है। बायोकॉन की ग्लोबल बायोसिमलर स्पेस में स्थिति काफी मजबूत है। इससके कमाई के नए मौके बनेंगे, जिसका फायदा अंत में निवेशकों को भी मिलेगा।

हनीवेल ऑटोमेशन इंडिया में निवेश की सलाह

हनीवेल ऑटोमेशन इंडिया में निवेश की सलाह

शेयरखान ने हनीवेल ऑटोमेशन इंडिया में निवेश की सलाह दी है। शेयरखान के अनुसान हनीवेल ऑटोमेशन इंडिया में 44,312 रुपये के लक्ष्य को रखकर निवेश किया जा सकता है। कंपनी का शेयर इस वक्त करीब 40,617.40 रुपये के रेट पर ट्रेड कर रहा है। शेयरखान का कहना है कि यह शेयर जल्द ही 9 फीसदी तक का रिटर्न दिला सकता है।

5100 रु से शुरू करें निवेश, बेटी हो जाएगी करोड़पति

English summary

Sharekhan recommends 7 shares for investment, can get up to 32 percent return

Brokerage company Sharekhan recommends investing in 7 stocks for good returns in the new year.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X