For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

SBI ने लॉन्च की अमृत महोत्सव पर उत्सव एफडी, मिलेगा ज्यादा फायदा

|

नई दिल्ली, अगस्त 16। देश ने इस स्वतंत्रता दिवस को आजादी के अमृत महोत्सव के रुप में मनाया है। देश में 75वे स्वतंत्रता दिवस को बड़े धूम-धाम से मनााय गया है। इस मौके पर देश की तमाम बैंको ने अपने ग्राहको के लिए नई निवेश स्कीम चालू की हैं। दरअसल आरबीआई ने रेपो रेटो में तीसरी बार बढ़ोत्तरी की है, जिसके बाद लगभग सभी बैंको ने सेविंग एकाउंटो और एफडी पर मिलने वाले ब्याज दरों को बढ़ाया है। बैंक अपने ग्राहको को लुभाने के लिए 75वे स्वतंत्रता दिवस पर निवेश करने के नए ऑफर लेकर आए हैं।

 

घर बैठे बदलें खाते से जुड़ा मोबाइल नंबर, नहीं लगाने होंगे के चक्करघर बैठे बदलें खाते से जुड़ा मोबाइल नंबर, नहीं लगाने होंगे के चक्कर

एसबीआई ने लांच किया है टर्म डिपॉजिट स्कीम

एसबीआई ने लांच किया है टर्म डिपॉजिट स्कीम

देश के आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने अपने ग्राहको के लिए एक खास योजना की शुरूआत कि है। एसबीआईन ने एक टर्म डिपॉजिट स्कीम को लॉन्च किया है। एसबीआई के इस नए योजना का नाम उत्सव फिक्स्ड डिपॉडिट स्कीम है। बैंक ने इस फिक्स डिपॉजिट स्कीम में निवेश करने के लिए एक सीमित समय सीमा तय की है। इसमे निवेश पर ग्राहको को ज्यादा रिटर्न मिलेगा।

एसबीआई उत्सव डिपॉजिट स्कीम लेकर आया है
 

एसबीआई उत्सव डिपॉजिट स्कीम लेकर आया है

एसबीआई ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर के ईस खास डिपॉजिट स्कीम की जानकारी दी है। एसबीआई ने ट्वीट में लिखा कि एसबीआई अपने ग्राहको के लिए उत्सव डिपॉजिट स्कीम लेकर आया है, इसमें निवेश करने पर कस्टमर्स को ज्यादा ब्याज मिलेगा। एसबीआई अपने इस खास उत्सव डिपॉजिट स्कीम में निवेशकों को 1000 दिनों के एफडी पर 6.10 फीसदी का ब्याज देगा। सिनियर सीटिजन्स को 0.50 प्रतिशत ज्यादा ब्याज मिलेगा।

अगले 75 दिनों का है मौका

अगले 75 दिनों का है मौका

एसबीआई उत्सव डिपॉजिट स्कीम में निवेश करने के लिए आपके पास 75 दिनों का टाइम है। ग्राहक 15 अगस्त 2022 से लेकर अगले 75 दिनों के भीतर इस योजना में निवेश कर सकते हैं। हाल ही में एसबीआई ने 2 करोड़ रुपये से कम के फिक्सड डिपॉजिट वाली योजानाओं पर ब्याज दरें बढ़ाने का फैसला लिाय था। यह ब्याज दरें 13 अगस्त, 2022 से लागू हो गई है। एसबीआई ने आरबीआई के रेपो रेट बढ़ाने के फैसले के बाद सभी अवधि वाले एफडी पर ब्याज दर 15 बेसिस प्वाइंट बढ़ाई हैं। स्टेट बैंक ने 1 साल से 2 साल के अवधि वाले एफडी पर दिए जाने वाले ब्याज दरों को 5.30 प्रतिशत से बढ़ाकर 5.45 फीसदी करने का फैसला किया है।

English summary

SBI launches festival FD on amrit festival will get more benefits

The bank has set a limited time limit to invest in this fixed deposit scheme.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X