For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

SBI : बदल गया साप्ताहिक छुट्टी का दिन, जानिए अब कब होगी छुट्टी

|

SBI Weekly off : देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई ने एक बड़ा फैसला लिया है। सरकारी बैंक ने रविवार को हर सप्ताह रहने वाली छूट्टी के दिन में बदलाव करने का फैसला लिया है। बैंक के फैसले के मुताबिक अब बैंक रविवार के बजाय शुक्रवार को सप्ताहिक बंद रहेगा। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के गोवांडी ब्रांच ने अपने सप्ताहिक छूट्टी के दिन को रविवार से बदल कर शुक्रवार कर दिया है।

 

Budget 2023 : बच्चों ने रखी अपनी मांग, शिक्षा-हेल्थकेयर पर बढ़े सरकारी खर्चBudget 2023 : बच्चों ने रखी अपनी मांग, शिक्षा-हेल्थकेयर पर बढ़े सरकारी खर्च

ब्रांच लेवल पर किया गया है फैसला

ब्रांच लेवल पर किया गया है फैसला

ABP न्यूज के एक रिपोर्ट के अनुसार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया गोवांडी ब्रांच ने नोटिस बोर्ड पर यह जानकारी चस्पा की है। अभी तक तो ऐसा लगता है कि सप्ताहिक छूट्टी का दिन बदलने के का बैंक ने ब्रांच स्तर पर लिया है। जानकारी के मुताबिक बैंक के आसपास मुस्लिम समाज के लोगों की संख्या बहुत है। बैंक ने स्थानिय लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया है। अभी बैंक के स्थानिय अधिकारियों की तरफ से इस फैलले पर कोई अधिकारिक बयान आया नहीं है।

ब्रांच ने चस्पा किया है नोटिस
 

ब्रांच ने चस्पा किया है नोटिस

IANS की एक खबर के मुतापिक बैंक के बाहर छूट्टी का दिन बदले का नोटिस लगाया गया है। नोटिस पर लिखी जानकारी के मुताबिक 1 दिसंबर, 2022 से एसबीआई की गोवांडी शाखा सप्ताह में रविवार के बजाय सभी शुक्रवार को बंद रहेगी। साथ ही पहले से चल रहे नियम के मुताबिक महीने के प्रत्येक दूसरे और चौथे शनिवार को बैंक बंद रहेंगे। अगर यह बदलवा कायम रहता है तो रविवार से गुरूवार तक एसबीआई का यह ब्रांच सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक खुला रहेगा।

लोग फैसले की कर रहे हैं आलोचना

लोग फैसले की कर रहे हैं आलोचना

एसबीआई के गोवांडी ब्रांच में लिए गए फैसले के बाद लोग आशंका जता रहे हैं कि दादर स्थित एसबीआई की शाखा में भी छूट्टी का दिन बदला जा सकता है। हालांकि ब्रांच में काम कर रहे अधिकारियों ने इस बात का खंडन किया है। फिलहाल स्थानीय मांग के आधार गोवांडी ब्रांच के फैसले की सोशल मीडिया पर निंदा शुरू हो गई है। अगर यह बदलवा कायम रहता है तो रविवार से गुरूवार तक एसबीआई का यह ब्रांच सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक खुला रहेगा।

English summary

SBI Changed weekly holiday know when will be holiday now

The country's largest public sector bank SBI has taken a big decision. The state-owned bank has decided to change the day off every week on Sunday.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X