For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Royal Enfield : फेस्टिव सीजन में Bullet खरीदने से पहले करना होगा इतना इंतजार

|

नयी दिल्ली। फेस्टिव सीजन में खूब गाड़ियां बिक रही हैं। फिर चाहे वे दोपहिया हो या फिर कार। ग्राहक कंपनियों की तरफ से पेश किए गए ऑफर्स का भी जम कर फायदा उठा रहे हैं। इस समय गाड़ियों पर एक से एक शानदार डील मिल रही है। अगर आपका इरादा कार, बाइक या स्कूटर खरीदने का है तो ये सही मौका है। दूसरी दोपहिया गाड़ियों के बीच रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाड़ी की मांग बहुत ज्यादा है। बुलेट मोटरसाइकिल वैसे भी भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मोटरसाइकिल है। ऐसे में इस मोटरसाइकिल की मांग बढ़ना कोई हैरानी की बात नहीं है। मगर ये मोटरसाइकिल आपको एक दम नहीं मिलेगी, बल्कि कुछ दिन इंतजार करना होगा। आइए जानते हैं इस बुलेट के लिए आपको कितना इंतजार करना होगा।

काफी दिन करना होगा इंतजार
 

काफी दिन करना होगा इंतजार

अगर आपका इरादा इस समय रॉयल एनफील्ड खरीदने का है तो बता दें कि आपको कई दिन इंतजार करना होगा। इसका कारण है इस दमदार मोटरसाइकिल की मांग का बहुत अधिक होना। विभिन्न शहरों में बुलेट के लिए प्रतीक्षा अवधि (Waiting Period) अलग-अलग है। जानते हैं कि आपके शहर में कितना समय लगेगा।

इन बड़े शहरों में इतना समय लगेगा

इन बड़े शहरों में इतना समय लगेगा

बता दें कि बाइक देखो डॉट कॉम अगर आप दिल्ली में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 खरीदना चाहते हैं तो आपको 45 दिनों का इंतजार करना होगा। अगर आप मुंबई से हैं तो थोड़ा कम इंतजार करना होगा। मुंबई में वेटिंग पीरियड 30 दिन है। इसके अलावा चेन्नई में भी 15 से 20 दिन लगेंगे। वहीं कोलकाता में तो बहुत लंबा इंतजार करना होगा। कोलकाता में 2 से 3 महीने का समय लगेगा। पुणे में 1 महीना और हैदराबाद में 30 से 45 दिनों तक लग सकते हैं।

कितनी है कीमत
 

कितनी है कीमत

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बीएस-6 की शुरुआती कीमत 1.61 लाख रु है। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.86 लाख रु तक है। बता दें कि इस बाइक के बाजार में आने के बाद से कंपनी की तरफ से 3 बार कीमतों में इजाफा किया गया है। इनमें ताजा बढ़ोतरी 1800 रु की है, जो कंपनी की तरफ से हाल में की गई। कंपनी ने इसके सभी वेरिएंट्स की कीमतें बढ़ाई थीं।

दमदार है रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का इंजर

दमदार है रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का इंजर

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बीएस-6 में 346सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड एयर कूल्ड यूसीई थम्पर इंजन दिया गया है। ये दमदार इंजर 19.2 बीएचपी की पावर और 28 एनएम का अधितकम टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। आपको बता दें कि ये इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

हिमालयन बुलेट

हिमालयन बुलेट

रॉयल एनफील्ड की हिमालयन बुलेट भी बीएस-6 स्टैंडर्ड वाली है। इसमें 411 सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक एयर-कूल्ड इंजन मौजूद है। इसका इंजन 24.3 बीएचपी की पावर और 32 एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक को 5 स्पीड कॉन्स्टैंट मेश गियरबॉक्स से लैस किया गया है। रॉयल एनफील्ड हिमालयन में डुअल-चैनल एंटी-ब्रेक सिस्टम है। इसके अलावा मोटरसाइकिल में हैजॉर्ड स्विच, बेहतरीन ब्रेक मैकेनिज्म और साइड-स्टैंड है।

ये हैं भारत की 5 सबसे सस्ती मोटरसाइकिलें, जानिए कीमत और फीचर्स

English summary

Royal Enfield Will have to wait so much before buying Bullet in festive season

If you intend to buy Royal Enfield at this time, then tell that you will have to wait for several days. This is due to the high demand for this powerful motorcycle.
Story first published: Thursday, October 29, 2020, 17:14 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X