For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Rakesh Jhunjhunwala : जब पीएम मोदी से मिले और चर्चा में आ गई शर्ट

|

नई दिल्ली, अगस्त 14। बिग बुल के नाम से प्रचलित भारतीय शेयर मार्केट के बड़े इन्वेस्टर राकेश झुनझुनवाला की मौत रविवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हो गई। हाल ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से राकेश झुनझुनवाला से ने मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने राकेश झुनझुनवाला की सराहना की थी। मुलाकात के बाद लोगों के बीच झुनझुनवाला की शर्ट काफी चर्चा हुई थी।

 

Rakesh Jhunjhunwala नहीं रहे, 62 साल की उम्र में ली अंतिम सांसRakesh Jhunjhunwala नहीं रहे, 62 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

शर्ट की हुई थी चर्चा

शर्ट की हुई थी चर्चा

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद जब राकेश ने सोशल मीडिया पर तस्विरे साझा की तो लोगो ने उनकी मुड़ी हुई सर्ट पर चर्चा शुरू कर दी थी। हालांकि बाद में राकेश झुनझुनवाला ने बतााय कि उन्होनें शर्ट को स्त्री कराया था लेकिन उसके बावजूद उनके शर्ट में सिलवटे पड़ गई थी तो उसमें वह क्या कर सकते थे। बाद में उन्होनें ने कहा था कि वह शर्ट ही ऐसी थी। झुनझुनवाला ने कहा कि उन्हें क्लाइंट थोड़ी ना बनाना है तो इसलिए उनको क्या फर्क पड़ता है कि शर्ट मुड़ी हुई है या उसनें सिलवटे पड़ रही हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा था वन एंड वनली
 

प्रधानमंत्री ने कहा था वन एंड वनली

राकेश झुनझुनवाला से मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें वन एंड वनली राकेश झुनझुनवाला से मिलकर खुशी हुई। ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा था कि राकेश झुनझुनवाला भारत को लेकर बहुत बुलिश नजरिया रखते हैं। प्रधानमंत्री से राकेश की मुलाकात काफी सार्थक रही थी।

पांच हजार रुपए से शुरू किया था शफर

पांच हजार रुपए से शुरू किया था शफर

राकेश झुनझुनवाला ने 1995 में केवल 5000 रुपये से शेयर मार्केट का सफर शुरू किया था। 1995 से अबतक उन्होंने करीब 43.39 हजार करोड़ रुपये का सफर देखते देखते हासिल कर दिया था। राकेश झुनझुनवाला की उम्र 62 साल थी। उन्होंने पिछले हफ्ते ही 'अकासा' एयरलाइन के साथ एविएशन सेक्टर में भी एक नए सफर की शुरूआत की थी। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके शोक जताया है।

English summary

Rakesh Jhunjhunwala When PM met Modi and the shirt came in the discussion

Rakesh Jhunjhunwala started his journey in the stock market in 1995 with only Rs 5000. From 1995 till now, he had achieved a journey of about 43.39 thousand crore rupees.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X