For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

PhonePe : पेट्रोल खरीदने पर पाएं कैशबैक, हर महीने होगी इतनी बचत

|

नई दिल्ली, अप्रैल 17। फोनपे एक पेमेंट ऐप है, जहां आप भीम यूपीआई, अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड, या अपने वॉलेट का उपयोग करके सब कुछ ऑनलाइन रिचार्ज कर सकते हैं। हम सभी जानते हैं कि आज-कल पेट्रोल के दाम कितने चढ़े हुए हैं। पर क्या आप जानते हैं कि आप फोनपे की मदद से महंगे पेट्रोल पर कैशबैक पा सकते हैं। जी हां फोनपे के ग्राहक पेट्रोल की खरीदारी पर कैशबैक पा सकते हैं। इससे आपको अच्छी खासी बचत हो सकती है।

 

कितनी होगी बचत

कितनी होगी बचत

फोनपे ऐप पर मौजूद जानकारी के अनुसार आपको हर लेन-देन पर 45 रु तक की बचत हो सकती है। वहीं एक महीने में आप इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदने पर अधिकतम 150 रु की बचत कर सकते हैं। दरअसल ऑफ़र की अवधि के दौरान खरीदे गए ईंधन पर इंडियन ऑयल की ओर से अतिरिक्त 0.75 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है। इसी कैशबैक की लिमिट प्रति लेन-देन अधिकतम 45 रु और महीने में अधिकतम कैशबैक प्राप्त करने की लिमिट 150 रु है।

कब तक है मौका
 

कब तक है मौका

यह ऑफर 30 जून तक लागू है। आप इस ऑफर का फायदा 30 जून तक उठा सकते हैं। अगर अप्रैल को भी जोड़ा जाए तो तीन महीनों में आपको पूरे 450 रु की बचत होगी। ध्यान रहे कि इसके लिए आपको इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप से ही पेट्रोल खरीदना होगा। यह ऑफर सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। आप ऑफर पीरियड के दौरान जितनी मर्जी बार कैशबैक का फायदा ले सकते हैं। मगर इसमें अधिकतम लिमिट तय रहेगी।

कैसे मिलेगा कैशबैक

कैसे मिलेगा कैशबैक

कैशबैक बेनेफिट केवल चुनिंदा पेमेंट उपकरणों पर मिलेगा, जिनमें फोनपे पर लिंक हुए यूपीआई / डेबिट कार्ड / वॉलेट शामिल हैं। सिर्फ क्रेडिट कार्ड से की गयी पेमेंट पर ऑफर का फायदा नहीं मिलेगा। यदि वॉलेट + क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके पेमेंट के कुछ हिस्से भाग का भुगतान किया गया तो कैशबैक की गणना केवल वॉलेट लेनदेन की गई राशि पर की जाएगी।

ऐसे करें पेमेंट

ऐसे करें पेमेंट

पेट्रोल पंप पर ईंधन भरवाएं और बिलिंग काउंटर पर जाएं। बिलिंग के लिए "फोनपे" विकल्प चुनें। मर्चेंट आउटलेट पर फोनपे क्यूआर कोड स्कैन करें। ऑफर के लिए ऊपर बताए गए भुगतान मोड में से किसी एक का उपयोग करें। लेनदेन को पूरा करने के लिए पे पर क्लिक करें। लेन-देन सफल होने के 24 घंटे के भीतर कैशबैक को फोनपे गिफ्ट वाउचर बैलेंस के रूप में क्रेडिट किया जाएगा।

अगर लेन-देन रिफंड या कैंसल हुई

अगर लेन-देन रिफंड या कैंसल हुई

अगर लेन-देन कैंसल हुई तो दिया गया कैशबैक आपके बैंक खाते में गिफ्ट वाउचर बैलेंस और नॉन-विदड्रॉएबल के रूप में बरकरार रहेगा। इसका इस्तेमाल फोनपे (रिचार्ज, बिल भुगतान आदि) के लिए किया जा सकता है।

सस्ते स्मार्टफोन के दाम पर खरीदें AC, जल्दी उठाएं डिस्काउंट का फायदा

English summary

PhonePe Get cashback on buying petrol there will be such savings every month

According to the information available on the PhonePe app, you can save up to Rs 45 on every transaction. At the same time, you can save a maximum of Rs 150 by buying petrol from the Indian Oil Petrol Pump.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X