For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Paytm का शेयर बरसाएगा पैसा, जानिए प्राइस टारगेट

|
Paytm का शेयर बरसाएगा पैसा, जानिए प्राइस टारगेट

Paytm : जो आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज है। वो पेटीएम का संचालन करने वाली कंपनी वन97 कम्युनिकेशन को लेकर बुलिश हैं। जो आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज है। उन्होंने अपनी रिसर्च रिपोर्ट में कहा जो 2 दिसंबर 2022 को जारी की गई। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज की तरफ से कहा गया कि वन97 कम्युनिकेशन में 1 दिसंबर 2022 को हुई। अपने जो एनालिस्ट कॉल है। उसमें इस बात को फिर से दोहराया है कि अपना जो मुनाफा है। उसमें बढ़ोतरी में ध्यान केंद्रित करना जारी रखेगा। कंपनी के जो मैनेजमेंट है उनकी तरफ से कहा गया है। कि पिछले कुछ तिमाहियों में ऑपरेटिंग मुनाफे में तेजी का जो प्रयास है। वो रंग लाते दिखी है। कंपनी की जो मार्जिन की संभावना से अगर देखते है, तो फिर अच्छी तेजी देखने को मिली है। कंपनी के जो मैनेजमेंट है उनकी तरफ से कहा गया है। कि आने वाले 12 से 18 महीने में कंपनी अपनें मुनाफे में आने के जो लक्ष्य है उस पर काम कर रही है।

 

बनवाना है PAN तो बहुत काम आएगा ये डॉक्यूमेंट, चेक करें डिटेलबनवाना है PAN तो बहुत काम आएगा ये डॉक्यूमेंट, चेक करें डिटेल

लक्ष्य दिया है

लक्ष्य दिया है

कंपनी ने इसके साथ ही इस एनालिस्ट मीट में अपने उस प्लान के बारे में भी बताया है। जिसके माध्यम से जो कम्पनी हैं। वो फ्री कैश फ्लो जनरेट की तैयारी में है। कंपनी की यह जो प्लान है। वो आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज को पसंद है। जिसको ध्यान में रखते हुए उसने वो वन97 कम्युनिकेशन (पेटीएम) की बाय रेटिंग बनाए रखते हुए। इसके 1,285 रु का लक्ष्य दिया है।

शेयर की चाल कैसी रही
 

शेयर की चाल कैसी रही

02 दिसंबर 2022 के कारोबार में वन97 कम्युनिकेशन पेटीएम एलटीडी जो शेयर है। वो एनएसई पर 35.90 रु बढ़त के साथ 536.95 रु के जो स्तर है उस स्तर पर बंद हुआ। स्टॉक का डे हाई जो था। वो 543.65 पर था। जबकि अगर हम डे लो की बात करते है, तो फिर वो 507.50 पर था। जबकि स्टॉक का जो 52 वीक हाई है वो 1,725.00 रुपये पर है। वही अगर हम स्टॉक का 52 वीक लो की बात करते है, तो फिर वो 438.35 रुपये है। वर्तमान में अगर हम स्टॉक का वॉल्यूम की बात करते है, तो फिर वो 21,731,464 शेयरों का है। वही अगर कंपनी के मार्केट शेयर की बात करें, तो फिर वो 34,856 करोड़ रुपये है शुक्रवार यानी कल के कारोबार में यह शेयर 507.50 रुपये पर खुला था। बता दे यह जो स्टॉक है। इस स्टॉक में इस हफ्ते यह जो स्टॉक है उसमें 15.43 प्रतिशत की बढ़त देखने को मिली है। वहीं अगर हम 1 महीने की बात करते है, तो फिर ये स्टॉक 16 प्रतिशत टूटा है। 3 महीने में 26.16 टूटा और 1 साल में 59.77 प्रतिशत टूटा है।

थम्सअप दिया इन ब्रोकरेज फर्म ने भी

थम्सअप दिया इन ब्रोकरेज फर्म ने भी

सीएलएसए ने पेटीएम पर खरीददारी की रेटिंग देकर इसका टारगेट तय किया है उन्होंने इसका टारगेट 650 रू तय किया हैं। उनका यह कहना है कि 12 से 18 महीने में फ्री कैश फ्लो जो है उसके पॉजिटिव में आने की संभावना हैं।

English summary

Paytm share will rain money know the price target

ICICI Securities is bullish on One97 Communications, the company that operates Paytm. Which is ICICI Securities. He said in his research report which was released on 2 December 2022.
Story first published: Saturday, December 3, 2022, 19:39 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X