For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

सरकारी वेबसाइट निकली Flipkart-Amazon से आगे, आधे दाम पर बेच रही सामान

|

नई दिल्ली, सितंबर 12। देश में जब भी ऑनलाइन शॉपिंग की बात आती है तो सबसे पहले सबके दिमाग में एक ही अमेजन और फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म का नाम आता है। दरअसल इन शॉपिंग वेबसाइट्स ने बाजार में अपने किफायती दामों की वजह से बहुत अधिक नाम कमा लिया है। ऐसे में जब भी लोगों को कम कीमत में शॉपिंग करने की बात आती है। वे इस वेबसाइट्स में विजिट करके शॉपिंग कर लेते है। हालांकि क्या आप जानते है एक वेबसाइट ऐसी भी है जो अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी सस्ते में समान बेच रही है। तो फिर चलिए आज हम आपको उन वेबसाइट के बारे में बताने वाले है।

 

कमाल की दोस्ती : 3 लोगों ने मिल कर बनाई कंपनी है, आज हैं 7500 करोड़ रु जेब मेंकमाल की दोस्ती : 3 लोगों ने मिल कर बनाई कंपनी है, आज हैं 7500 करोड़ रु जेब में

वेबसाइट कौन सी है

वेबसाइट कौन सी है

हम आपको जिस वेबसाइट के बारे में बता रहे है। उस वेबसाइट का नाम जीईएम हैं। इस मार्केट मार्केट प्लेस की खास बात ये है कि इसमें प्रोडक्ट की क्वालिटी पर बेहद ही खास ख्याल रखा जाता है। वैसे इस मार्केट प्लेस के बारे में बहुत अधिक लोगो को पता नहीं है। वैसे इस मार्केट प्लेस में अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी कम कीमत में समान मिल रहा है।

कितना सस्ता सामान

कितना सस्ता सामान

यदि आपके मन में ये सवाल आ रहा की की इस वेबसाइट में कितना सस्ता सामान मिल रहा है तो फिर हम आपको बता दे कि वर्ष 2021-22 में हुआ इकोनाइक्स सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ था कि ऐसे 10 प्रोडक्ट है जो जीईएम में बेहद ही किफायती दामों में मिल रहा है।

9.5 प्रतिशत तक सस्ते प्रोडक्ट
 

9.5 प्रतिशत तक सस्ते प्रोडक्ट

आपको बता दे कि इस सर्वे में कुल 22 ऐसे प्रोडक्ट के बीच में तुलना की गई थी। जिनमे जीईएम पर मौजूद के साथ दूसरे वेबसाइट के प्रोडक्ट भी शामिल थे। इनमे 10 ऐसे प्रोडक्ट पाए गए जो अन्य वेबसाइट की तुलना में 9.5 प्रतिशत तक सस्ते हैं। उदाहरण से समझे तो बाकी वेबसाइट्स जो कोई प्रोडक्ट जो 100 रूपये का है वो जीईएम पर लगभग 90 रु पर ही मिल रहे है।

English summary

Official website ahead of Flipkart Amazon selling goods at half price

Whenever it comes to online shopping in the country, the name of Amazon and Flipkart online shopping platform comes first in everyone's mind. Actually these shopping websites have earned a lot of name due to their affordable prices in the market. In such a situation, whenever it comes to people shopping at a low price. They do shopping by visiting these websites.
Story first published: Monday, September 12, 2022, 17:19 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X