For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

New Year Picks : Tata ग्रुप के ये 3 शेयर कराएंगे तगड़ी कमाई, जानिए नाम

|
New Year Picks : Tata ग्रुप के ये 3 शेयर कराएंगे तगड़ी कमाई

TATA : अगर आप वर्ष 2023 में बेहतर रिटर्न पाने के लिए शेयर में निवेश का विचार बना रहे है, तो फिर आप टाटा ग्रुप के शेयर पर नजर रख सकते है। मोतीलाल ओसवाल ने निवेशकों को टाटा ग्रुप के 3 शेयरों को खरीदने की सलाह दी है। जिनके नाम टाटा मोटर्स, टाटा कंज्यूमर और टाटा केमिकल्स है। मोतीलाल ओसवाल के अनुसार, अगर आप इन शेयरों को खरीदते है, तो फिर आप आने वाले साल यानी वर्ष 2023 में लगभग 33 प्रतिशत रिटर्न मिलेगा।

 

Financial Gifts : अपनी फैमिली को नए साल पर दें ये तोहफे, मिलेगी वित्तीय सुरक्षाFinancial Gifts : अपनी फैमिली को नए साल पर दें ये तोहफे, मिलेगी वित्तीय सुरक्षा

टाटा केमिकल्स

टाटा केमिकल्स

इनवेस्टर्स को मोतीलाल ओसवाल ने टाटा केमिकल्स के शेयर को 1,250 रु के प्रति शेयर के टारगेट मूल्य के साथ खरीदने की सलाह दी है। ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल की रिपोर्ट के अनुसार, अगर आप इस शेयर को खरीदते है, तो फिर आप बेहतर रिटर्न मिलेगा यानी लगभग 33 प्रतिशत रिटर्न मिलेगा। शुक्रवार 30 दिसंबर 2022 को इस कंपनी का शेयर 939.95 रु के स्तर पर बंद हुआ है। इस कम्पनी का शेयर का 52 वीक का हाई 1214 रुपये है और वहीं, अगर हम 52 वीक के लो की बात करें, तो फिर ये 773 रुपये है। कम्पनी का मार्केट कैप 23,870 करोड़ रुपए है।

टाटा मोटर्स शेयर
 

टाटा मोटर्स शेयर

टाटा मोटर्स के शेयर को ब्रोकरेज फर्म ने 500 रु प्रति शेयर के टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है। अगर कोई निवेशक है। जो टाटा मोटर्स के शेयर को खरीदता है, तो फिर उसको लगभग 29 प्रतिशत रिटर्न मिलेगा। शुक्रवार 30 दिसंबर 2022 को टाटामोटर्स का शेयर 0.57 प्रतिशत की तेजी के साथ 388.10 के स्तर पर बंद हुआ है। टाटामोटर्स का मार्केट कैप 1,28,899.27 करोड़ रुपए है।

Tata Group लेकर आने वाली है IPO कंपनी, जानें कैसे मिलेगा आपको कमाने का मौका |Good Returns
टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड

टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड

टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड को ब्रोकरेज फर्म ने 880 रु की टारगेट प्राइस के साथ बाय रेटिंग दी है। अगर कोई निवेशक है। जो इस कंपनी टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के शेयर को खरीदता है, तो फिर उसको लगभग जो रिटर्न है। वो करीब 14 प्रतिशत मिलेगा। शुक्रवार 30 दिसंबर 2022 को टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड का शेयर बीएसई पर 1.22 प्रतिशत की गिरावट के साथ 767.15 के स्तर पर बंद हुआ है। इस कम्पनी के शेयर का मार्केट कैप 71,663.96 करोड़ रुपये है।

English summary

New Years Picks These 3 shares of Tata Group will make you earn big know the names

If you are planning to invest in shares to get better returns in the year 2023, then you can keep an eye on Tata Group shares.
Story first published: Saturday, December 31, 2022, 17:59 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X