For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

New Cars in September : इन गाड़ियों का रहेगा जलवा, चेक करें लिस्ट

|

नई दिल्ली, सितंबर 7। सितंबर 2022 के महीने में इंडियन कार मार्केट में स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) सेगमेंट के बहुत सारे जरूरी लॉन्च होने जा रहा है। टोयोटा से लेकर मारुति सुजुकी तक, हुंडई मोटर इंडिया भारत के टॉप कार निर्माता विस्तार करने के लिए तैयार है। आज हम आपको बताएंगे इस महीने देश में आने वाली अपकमिंग एसयूवी के बारे में।

 

SBI : अगर 10 लाख रु का किया निवेश तो होगी तगड़ी कमाई, जानिए गणितSBI : अगर 10 लाख रु का किया निवेश तो होगी तगड़ी कमाई, जानिए गणित

हुंडई वेन्यू एन लाइन

हुंडई वेन्यू एन लाइन

इस महीने भारतीय बाजार में हुंडई मोटर इंडिया अपनी नई वेन्यू एसयूवी के एन ट्रिम को पेश करेगी। पहले ही कंपनी घोषणा कर चुकी है। इसका लॉन्च मेटावर्स में होगा। ये किआ मोटर की सॉनेट एक्स-लाइन की पसंद के लिए एक डायरेक्ट प्रतिद्वंद्वी होगा। इसकी घोषणा पिछले महीने भारत में की गई थी। कंपनी की तरफ से आने वाली कार के लिए उनकी आधिकारिक वेबसाइट और देश के अधिकृत डीलरशिप पर 21 हजार रु की शुरुवाती रु से बुकिंग शुरू कर दी है।

सिट्रोएन सी5 एयरक्रॉस फेसलिफ्ट
 

सिट्रोएन सी5 एयरक्रॉस फेसलिफ्ट

इंडियन मार्केट में सिट्रोएन अपनी प्रीमियम फ्लैगशिप एसयूवी सी5 एयरक्रोस को अपडेट करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने सितंबर में नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने की प्लानिंग का खुलासा किया है। इस एसयूवी इसके बाहर और अंदर साइड दोनो तरफ से बहुत जरूर अपडेट होंगे। इसकी कीमत की बात करें तो इसकी शुरुवाती कीमत 32.24 लाख रु और 33.78 लाख रु के बीच होगी।

टोयोटा अर्बन क्रूजर हायरडर

टोयोटा अर्बन क्रूजर हायरडर

हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के सौजन्य से हायराइडर एसयूवी आसानी से इंडियन मार्केट में सबसे ज्यादा प्रत्याशित प्रोडक्ट्स में से एक है। ये टोयोटा और सुजुकी के बीच पारस्परिक रूप से सह-विकसित उत्पाद के रूप में सामने आता है। हालांकि इस कार के लॉन्च की डेट का अभी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है।

महिंद्रा एक्सयूवी400 ईवी

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने हाल ही में नए बॉर्न इलेक्ट्रिक (बीई) प्लेटफार्म पर आधारित कई नए ईवी कॉन्सेप्ट पेश किए हैं, इसकी सेल वर्ष 2024 के आखिरी तक शुरू हो सकती है। हालाँकि इससे पहले भारत में स्कॉर्पियो-निर्माता अपनी ईवी गेम को छोटा, अपेक्षाकृत सस्ती इलेक्ट्रिक एसयूवी बनाएगी। जो एक प्रीमियम मॉडल के लिए एक आधार तैयार करेगी। एक ऐसा ही प्रोडक्ट एक्सयूवी400 ईवी जो 8 सितंबर को ऑफिशियल तरीके से प्रदर्शित होने के लिए तैयार है।

English summary

New Cars in September Check list of these vehicles

The month of September 2022 is going to witness a lot of important launches of the Sport Utility Vehicle (SUV) segment in the Indian car market.
Story first published: Wednesday, September 7, 2022, 20:56 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X