For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Mutual Fund : Tata लांच कर रही नई स्कीम, जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा

|

नई दिल्ली, अक्टूबर 06। अगर आप त्योहारों के सीजन से निवेश की शुरूआत करना चाहते हैं तो टाटा समूह आपके लिए निवेश का विकल्प लेकर आया है। टाटा ग्रुप ने एक नई म्यूचुअल फंड स्कीम लॉन्च किया है। एक बेहतरीन फंड तैयार करने के लिए आप टाटा के नए म्यू्चुअल फंड स्कीम में निवेश शुरू कर सकते हैं। म्यूचुअल फंड हमेशा से ही अच्छे निवेश का विकल्प रहा है, निवेशक लांग टर्म के निवेश से बेहतरीन कमाई कर सकते हैं।

 

Federal Bank : बना दिया अमीर, जानिए 1 रु से 120 रु तक होने का सफरFederal Bank : बना दिया अमीर, जानिए 1 रु से 120 रु तक होने का सफर

17 अक्टूबर तक कर सकते हैं निवेश

17 अक्टूबर तक कर सकते हैं निवेश

टाटा म्यूचुअल फंड ने बीते दिन टाटा निफ्टी मिडकैप 150 मोमेंटम 50 इंडेक्स फंड नाम की एक म्यूचुअल फंड लॉन्च किया है। यह निवेश विकल्प एक ओपन-एंडेड स्कीम है। यह निफ्टी मिडकैप 150 मोमेंटम 50 इंडेक्स को ट्रैक करेगा। टाटा का यह न्यू फंड ऑफर 4 अक्टूबर 2022 से सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो गया है। निवेशक इस में 17 अक्टूबर 2022 तक निवेश कर सकते हैं।

5000 रुपए से शुरू है निवेश
 

5000 रुपए से शुरू है निवेश

निवेशकों को बता दे कि इस एनएफओ में निवेश कम से कम 5,000 रुपये से शूरू की जा सकती है। इसके बाद निवेशक 1 रुपए के मल्टिपल में निवेश कर सकते हैं। इस फंड में निवेश करने के लिए मिनिमम निवेश राशि के साथ ही निवेश किया जा सकता है।

अगर आप त्योहारों के सीजन से निवेश की शुरूआत करना चाहते हैं तो एक बेहतरीन फंड तैयार करने के लिए आप टाटा के नए म्यू्चुअल फंड स्कीम में निवेश शुरू कर सकते हैं।

150 मिडकैप शेयरो को करेगा टारगेट

150 मिडकैप शेयरो को करेगा टारगेट

टाटा निफ्टी मिडकैप निफ्टी इंडेक्स के 150 मिडकैप शेयरों को उनमें मोमेंटम के आधार पर टॉप 50 शेयरों का चयन करता है। अर्निंग स्टेबिलिटी और ग्रोथ की संभावनाओं को देखें तो मिड कैप कमाई का एक अच्छा विकल्प साबीत हो रहा है। म्यूचुअल फंड में निवेश करने के लिए आपकों निवेश विकल्प के विषय में अच्छे से जान समझ लेना होगा।

English summary

Mutual Fund Tata is launching a new scheme know how you can take advantage

Tata Nifty Midcap selects the top 50 stocks from the 150 midcap stocks of the Nifty Index based on the momentum in them.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X