For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

सस्ते शेयर बरसा रहे पैसा, 12 दिन में कराया 180 फीसदी तक मुनाफा

|
सस्ते शेयर बरसा रहे पैसा, जानें 12 दिन की कमाई

Multibagger Stock : दो स्मॉलकैप कंपनियों (small cap Share) के शेयर पिछले दो सप्ताह से शानदार तेजी दिखा रहे हैं। इन दोनों स्टॉक में पैसा निवेश कनरे वाले निवेशक इन दो सप्ताह में मालामाल हो गए हैं। इन दोनों स्मॉल कैप कंपनियों के स्टॉक ने निवेशकों को मल्टिबैगर (Multibagger stock) रिटर्न दिए हैं।

 

Stock Market में भारी गिरावट, सेंसेक्स 878 अंक फिसला, ये हैं कारणStock Market में भारी गिरावट, सेंसेक्स 878 अंक फिसला, ये हैं कारण

5 प्रतिशत का लगा है अपर सर्किट

5 प्रतिशत का लगा है अपर सर्किट

आज हम जिन दो कंपनियों के शेयर की बात कर रहे हैं उनका नाम एसबीईसी शुगर लिमिटेड (Sbec Sugar Ltd) और नर्मदा जिलेटिन्स लिमिटेड (Narmada Gelatines) है। ये दोनों कंपनियों के शेयर पर आज 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लगा था। आज Sbec Sugar Ltd और Narmada Gelatines के शेयर 52 वीक के नए हाई पर पहुंच गए हैं। चलिए दोनो शेयरों के विषय में आपको बताते हैं।

1. Sbec Sugar Ltd ने दिया है मल्टिबैगर रिटर्न
 

1. Sbec Sugar Ltd ने दिया है मल्टिबैगर रिटर्न

Sbec Sugar Ltd का शेयर हर दिन 52 वीक का नया हाई पर लेवल क्रॉस कर रहा है। पिछले एक सप्ताह से इस स्मॉल कैप कंपनी के शेयर पर अपर सर्किट लगा हुआ है। आज बाजार में भारी गिरावट के बावजूद Sbec Sugar Ltd का शेयर 4.99 प्रतिशत के तेजी के साथ 64.15 के स्तर पर बंद हुआ। आज फिर शेयर ने नए 52 वीक हाई 64.15 रुपये के स्तर को छुआ। पिछले 12 कारोबारी दिन में Sbec Sugar Ltd के शेयर ने निवेशकों को मालामाल किया है। 30 नवंबर को कंपनी के शेयर की कीमत 23 रुपए थी। आज कंपनी का शेयर 64.15 क् स्तर पर बंद हुआ। इस दौरान स्मॉल कैप कंपनी के शेयर ने निवेशकों को 178.91 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। कंपनी के शेयर में लागातार तेजी को देखते हुए स्टॉक एक्सचेंज के कंपनी से जवाब मांगा। कंपनी ने जवाब में कहा कि इस मूवमेंट को लेकर हमारे पास कोई जानकारी नहीं है।

2. Narmada Gelatines ने किया है मालामाल

2. Narmada Gelatines ने किया है मालामाल

स्मॉलकैप की कंपनी नर्मदा जिलेटिन्स लिमिटेड (Narmada Gelatines) के शेयरों में भी आज तेजी रही। आज कारोबार के दौरान कंपनी के शेयर 5 प्रतिशत चढ़कर 52-वीक के नए हाई 539.20 रुपये के स्तर पर पहुंच गया। एक महीने के समय में कंपनी के शेयर ने निवेशकों को 140.98 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। नर्मदा जिलेटिन्स ने स्पेशल डिविडेंट जारी किया है। जिसके कारण कंपनी के शेयरो में ऊछाल देखने को मिल रही है। कंपनी केमिकल बिजनेस से जुड़ी है। कंपनी ने घोषणा की है कि वह अपने निवेशकों को हर शेयर पर 100 रुपये का स्पेशल डिविडेंड देगी। कंपनी ने पिछले सप्ताह स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में इसकी जानकारी दी है।

English summary

Multibagger stock these two small cap companies has given immense return

Multibagger Stock: Shares of two small cap companies are showing great growth since last two weeks. Investors who invested money in both these stocks became rich in these two weeks.
Story first published: Thursday, December 15, 2022, 17:05 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X