For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Medanta IPO खुलते ही 26 फीसदी भरा, मिल रहा अच्छा रिस्पांस

|

Medanta IPO : ग्लोबल हेल्थ जो मेदांता ब्रांड के नाम से हॉस्पिटल चेन चलाती है के आईपीओं को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने के पहले दिन ही बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। पहले दिन ग्लोबल हेल्थ के आईपीओ (Global Health IPO) का सब्सक्रिप्शन दर 26 प्रतिशत रहा है। ग्लोबल हेल्थ का आईपीओ पब्लिक सब्सक्रिप्शन के लिए 3 नवंबर, 2022 को ओपेन हुआ है, यह सोमवार, 7 नवंबर, 2022 तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुला रहेगा। (Medanta IPO Subscription date)

 
Medanta IPO खुलते ही 26 फीसदी भरा, मिल रहा अच्छा रिस्पांस

319 से 336 के बीच है प्राइस बैंड

ग्लोबल हेल्थ आईपीओ में 500 करोड़ रुपये तक का ताजा इश्यू और 5,07,61,000 इक्विटी शेयरों की बिक्री का प्रस्ताव शामिल है। ग्लोबल हेल्थ ने आईपीओ का प्राइस बैंड 319-336 रुपये प्रति शेयर तय किया है। कंपनी का कहना है कि उसने एंकर निवेशकों से 662 करोड़ रुपये का फंड जुटाया है। प्राइस बैंड के अपर सर्किट पर कंपनी को आईपीओ के जरिए 2,206 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है। कंपनी के अनुसार आईपीओ से जुटाए गए फंड को कंपनी के लोन के भुगतान और अन्य सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए किया जाएगा। गहन रिसर्च के बाद Geojit and Ashika Research सहित कई ब्रोकरेज फर्मों ने ग्लोबल हेल्थ के आईपीओं को 'Buy' रेटिंग में रखा है।

Geojit and Ashika Research ने दी है 'Buy' रेटिंग

आशिका रिसर्च के मुताबिक मेडिकल सेक्टर के मार्केट में मेदांता अपनी उपस्थिति को मजबूत करते हुए लगातार अपनी वैल्यू को बढ़ाने के प्रयास में है। आईपीओ के बाद अस्पताल चेन का लक्ष्य मौजूदा सुविधाओं में अस्पतालों के बेड क्षमता को सुविधाजनक रुप से बढ़ाना होगा। आशिका के अनुसार कंपनी सहायक सेवाओं के लिए उपलब्ध भूमि का व्यवसायिक उपयोग करने पर भी विचार करेगी। ग्लोबल हेल्थ मेडिटल हेल्प प्रोसेस, सूचना प्रौद्योगिकी, रिसर्च, नए प्रयोग और अन्य संसाधनों के कुशल उपयोग पर भी और अधिक जोर देगा। (Global health IPO review)

 
Medanta IPO खुलते ही 26 फीसदी भरा, मिल रहा अच्छा रिस्पांस

चॉइस ब्रोकिंग ने भी दी है 'Buy' रेटिंग

चॉइस ब्रोकिंग ने ग्लोबल हेल्थ के आईपीओ को सब्स्क्राइब कॉल असाइन किया है। ब्रोकरेज फर्म के अनुसार प्राइस बैंड के हिसाब से यह आईपीओ पूर्व के अन्य आईपीओ से बेहतर है। चॉइस ब्रोकिंग के मुताबिक ग्लोबल हेल्थ का आईपीओ की प्राइस रेंज एक आकर्षक कीमत के साथ है। ब्रोकरेज फर्म ने कंपनी के लांग टर्म structural factors है और कंपनी के भविष्य के व्यावसायिक विकास को ध्यान में रखते हुए आईपीओ को 'सब्सक्राइब' रेटिंग दी हैं। भारत में मजबूत ब्रांड वैल्यू और मेदांता के मजबूत हेल्थकेयर कारको को देखते हुए अधिकांश प्रसिद्ध ब्रोकरेज फर्मों ने आईपीओ को खरीदने की बात कही है।

Medanta IPO : एंकर निवेशकों ने किया 662 करोड़ रुपये का निवेश</a><a href="/>Medanta IPO : एंकर निवेशकों ने किया 662 करोड़ रुपये का निवेश

English summary

Medanta IPO gets 26 percent subscription on very first day

The IPOs of Global Health, which runs the hospital chain under the brand name Medanta, have received an overwhelming response on the very first day of opening for subscription.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X