For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Maruti : शानदार कार फाइनेंस स्कीम ऑफर करने के लिए Axis Bank से मिलाया हाथ

|

नयी दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने कार खरीदारों को आसान व्हीकल फाइनेंसिंग ऑप्शन पेश करने के लिए प्राइवेट सेक्टर के एक्सिस बैंक के साथ साझेदारी की है। इस पार्टनरशिप के तहत एक्सिस बैंक ग्राहकों को कई तरह के फाइनेंस ऑप्शन ऑफर करेगा, जिसमें 8 सालों के लिए सैलेरी वाले ग्राहकों को 100 फीसदी ऑन-रोड फंडिंग, 1250 रु प्रति लाख से शुरू होने वाली स्टेप-अप ईएमआई और बैलून ईएमआई शामिल है। बैलून ईएमआई ऑफर के तहत अंतिम किस्त में कार की 25 फीसदी कीमत देनी होती है। इसके अलावा कंपनी साझेदारी के तहत ग्राहकों को पहले तीन महीनों के लिए 899 रुपये से शुरू होने वाली कम ईएमआई का ऑफर भी पेश करेगी। ये सभी ऑफर 31 जुलाई तक वैध रहेंगे।

 

चुकाने का दबाव होगा कम

चुकाने का दबाव होगा कम

एक्सिस बैंक और मारुति के बीच हुई इस साझेदारी से कार खरीदने वालों को पैसा चुकाने के मामले में फ्लेक्सिबिलिटी मिलेगी और उन पर रिपेमेंट का दबाव भी कम होगा। मारुति के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव के मुताबिक कोरोना महामारी के प्रभावों के चलते एक बड़ा बदलाव लोगों के सफर करने के व्यवहार में आया है। सुरक्षा को लेकर चिंता और सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए निजी वाहन रखने की प्राथमिकता बढ़ गई है। उन्होंने विश्वास जताया कि एक्सिस बैंक के साथ यह पार्टनरशिप हमारे ग्राहकों को कार खरीदने के लिए सुविधाजनक, सस्ती और किफायती फाइनेंशिल सॉल्यूशन की पेशकश करने में मदद करेगी।

कार खरीदने में आसानी
 

कार खरीदने में आसानी

एक्सिस बैंक के कार्यकारी निदेशक (रिटेल बैंकिंग) प्रले मोंडल के मुताबिक कोरोना महामारी ने अधिक क्रिएटिव और लचीले फाइनेंसिंग विकल्पों की जरूरत पैदा कर दी है और बैंक के फाइनेंस सॉल्यूशन कार खरीदने और फाइनेंसिंग के लिए परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करेंगे। एक्सिस बैंक डीलर इन्वेंट्री के साथ-साथ रिटेल फाइनेंसिंग सॉल्यूशन के लिए मारुति सुजुकी के प्रमुख भागीदारों में से एक है। दोनों साझेदार 3,000 से अधिक मारुति सुजुकी आउटलेट्स और 4,500 से अधिक एक्सिस बैंक के ब्रांच नेटवर्क की मजबूत पहुंच का लाभ उठाते हुए पूरे देश में ग्राहकों को इस साझेदारी का फायदा पहुंचाएंगे।

मारुति और महिंद्रा फाइनेंस की साझेदारी

मारुति और महिंद्रा फाइनेंस की साझेदारी

इससे पहले पिछले महीने मारुति ने महिंद्रा फाइनेंस के साथ ऐसी ही साझेदारी की थी। मारुति ने ग्रामीण इलाकों में सेल्स बढ़ाने के लिए महिंद्रा फाइनेंस के साथ हाथ मिलाया है। मारुति ने इस साझेदारी के तहत कई ऑफर्स पेश किए थे। उस साझेदारी में कंपनी ने Buy Now Pay Later स्कीम पेश की थी, जिसके तहत आपको कार की ईएमआई चुकाना 2 महीने बाद शुरू करना होगा। यानी कार की डिलिवरी के दो महीने बाद से आप ईएमआई भरना शुरू कर सकते हैं। वहीं स्टेप अप ईएमआई भी लॉन्च की गई थी, जिसमें आपकी ईएमआई हर 6 महीने में बढ़ती है। वहीं एग्रीकल्चरल कस्टमर स्कीम के तहत ग्रामीण या कृषि संबंधी ग्राहकों को खास त्रैमासिक ईएमआई का ऑफर का ऐलान किया गया था। यानी ऐसे ग्राहकों को तीन महीनों पर ईएमआई अदा करनी थी। मारुति ने महिंद्रा फाइनेंस के साथ मिल कर भी बैलून ईएमआई की पेशकश की थी।

Maruti : कई फाइनेंस स्कीम लांच, चुनें अपने लिए सबसे बेहतर

English summary

Maruti Join hands with Axis Bank to offer excellent car finance scheme

Maruti will also offer customers a low EMI starting at Rs 899 for the first three months under the partnership. All these offers will be valid till 31 July.
Story first published: Tuesday, July 7, 2020, 16:59 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X