For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Maruti Alto : 3 लाख रु की कार 1 लाख रु में खरीदने का मौका

|

नई दिल्ली, अगस्त 2। क्या आप खरीदने की सोच रहे हैं? अगर हां तो ये खबर आपके काम आ सकती है। दरअसल यदि कार खरीदने के लिए आपका बजट कम है तो हम एक ऐसा ऑप्शन बताएंगे, जिससे आप काफी सस्ते में कार खरीद सकेंगे। नयी के बजाय आप शुरुआत में पुरानी कार खरीद सकते हैं। अनुभव लेने के लिए भी पुरानी कार ही सही है। मारुति ऑल्टो का एक पुराना मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है। आपको इस 3 लाख रु की कीमत वाली कार का पुराना मॉडल सिर्फ 1 लाख रु में मिल जाएगा।

 

Maruti लाई लुभावना July Offer, कारों पर दे रही भारी Discount

कहां से खरीदें

कहां से खरीदें

मारुति ऑल्टो का पुराना मॉडल कार्स24 पर बिक्री के लिए रखा गया है। इस कार के बेसिक मॉडल की कीमत 2.99 लाख रु है। मगर आपको बतौर ऑन-रोड प्राइस 3.28 लाख रु चुकाने होंगे। पर कार्स24 पर जो ऑल्टो का पुराना मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है वो सिर्फ 1.09 लाख रु में मिल जाएगा। ऑल्टो मारुति की सबसे अधिक बिकने वाली कारों में शामिल है। इस कार के कुल 8 वेरिएंट हैं।

कितनी पुरानी है कार

कितनी पुरानी है कार

1.09 लाख रु में कार्स24 पर आपको ऑल्टो का 2008 मॉडल मिलेगा। अच्छी बात यह है कि कार को पहला मालिक ही बेच रहा है। ये कार 58 हजार किमी से अधिक चली हुई है। कार यूपी में रजिस्टर्ड है। नयी ऑल्टो कार का पेट्रोल इंजन 22.05 किलोमीटर का माइलेज दे सकता है। मगर इसी कार का सीएनजी वेरिएंट 31.59 किमी तक का माइलेज दे सकता है।

मिलेगा खास ऑफर
 

मिलेगा खास ऑफर

अगर आप कहीं और से पुरानी कार खरीदें तो संभव है कि आपको कोई भी अतिरिक्त फैसिलिटी न मिले। मगर कार्स 24 का सबसे अहम बेनेफिट है मनीबैक ऑफर। अगर आपको कार पसंद न आए या कार में कुछ गड़बड़ लगे तो आप कार वापस करके पूरा पैसा वापस ले सकते हैं। हालांकि इसकी लिमिट सिर्फ 7 दिनों की होगी। दूसरी बात आपको कार के लिए लोन भी मिल सकता है। लोन की ईएमआई 2440 रु होगी।

ऑल्टो के फीचर्स

ऑल्टो के फीचर्स

मारुति ऑल्टो पेट्रोल और सीएनजी दोनों इंजन में मिलती है। पेट्रोल और सीएनजी दोनों इंजन 796-796 सीसी के हैं। यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर ऑल्टो 800 की माइलेज 22.05 किमी/लीटर से 31.59 किमी/किलोग्राम है। इसका फ्यूल टैंक 60 लीटर का है। कार में आपको पावर स्टीयरिंग, एंटी ब्रेकिंग लॉक सिस्टम, ड्राइवर एयरबैग, व्हील कवर, पावर विंडो, एयर कंडीशनर और पैसेंजर एयरबैग शामिल हैं।

मारुति की बिक्री

मारुति की बिक्री

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया की जुलाई में बिक्री में 50 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। कंपनी ने जुलाई 2020 में 1,08,064 यूनिट्स के मुकाबले इस साल समान महीने में 1,62,462 यूनिट्स की बिक्री की। मारुति की घरेलू बिक्री पिछले महीने 39 प्रतिशत बढ़कर 1,41,238 इकाई रही, जो जुलाई 2020 में 1,01,307 इकाई रही थी। कंपनी ने कहा कि जुलाई में इसका निर्यात बढ़कर 21,224 इकाई हो गया, जो पिछले साल इसी महीने में 6,757 इकाई था। यानी कंपनी का निर्यात तीन से अधिक रहा। ऑल्टो और एस-प्रेसो की जुलाई 2020 में 17,258 यूनिट्स के मुकाबले इस साल जुलाई में 19,685 यूनिट्स बिकीं।

English summary

Maruti Alto Opportunity to buy a car under Rs 3 lakh for Rs 1 lakh

The old model of Alto that has been put up for sale on Cars24 will be available for just Rs 1.09 lakh. Alto is one of the best selling cars of Maruti. There are total 8 variants of this car.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X