For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

पुरानी Bike को बनाएं इलेक्ट्रिक, खूब बचेगा सफर में पैसा

|

Hero : भारत में टू व्हीलर का जो मार्केट है। इन मार्केट में हीरो के बहुत सारे शानदार बाइक मौजूद हैं। ग्राहक इन बाइक्स को बेहद ही पसंद करते हैं। अगर हम हीरो की सबसे अधिक पसंद किए जाने वाली बाइक की अगर बात करते है, तो फिर उन बाइक में से एक का नाम हीरो एचएफ डिलक्स भी है। हीरो की एचएफ डिलक्स जो बाइक हैं इसको कंपनी ने ग्राफिकल लुक में डिजाइन दिया है। इसके साथ ही इस बाइक की अगर हम इंजन की बात करे, तो इसमें बेहद ही पावर फुल इंजन लगाया गया है। इसमें बेहद ही शानदार फीचर्स भी मिलते हैं। मगर अभी महंगाई बेहद ही तेजी से बढ़ रहीं है। इसी वजह से पेट्रोल और डीजल की जो कीमतें हैं वो आसमान छू रही हैं। जिस वजह से सभी लोगों को काफी दिक्कत होती हैं। ऐसे में मार्केट में एक ऐसा इलेक्ट्रिक कीट आ गया हैं इसकी अगर आप आपकी बाइक में लगवाते है, तो फिर जो आपको पेट्रोल से चलने वाली बाइक हैं। वो इलेक्ट्रिक बाइक में बदल जायेगी, तो फिर चलिए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल।

 
पुरानी Bike को बनाएं इलेक्ट्रिक, खूब बचेगा सफर में पैसा

बाइक बेहद आसानी से इलेक्ट्रिक में बदल जायेगी

गोगोए1 जो भारत की एक निजी कम्पनी हैं। जिसने एक इलेक्ट्रिक कॉन्वर्जन कीट का अविष्कार किया है। अगर आप इसकी सहायता लेते है, तो फिर आप अपनी जो पेट्रोल बाइक हैं। उसको आप इलेक्ट्रिक बाइक में बदल सकते हैं। जो गोगोए1 कंपनी हैं उसने इसको फिलहाल हीरो स्प्लेंडर बाइक के लिए बनाया है।

पुरानी Bike को बनाएं इलेक्ट्रिक, खूब बचेगा सफर में पैसा

इस कीट को आप ऑनलाइन भी खरीद सकते है

कम्पनी इस कीट को हीरो एचएफ डिलक्स बाइक के लिए तैयार कर रही है। कम्पनी यह जो कीट हैं उसको मार्केट में मौजूद सभी स्कूटर्स के लिए लाना चाहती है। गोगोए1 की जो इलेक्ट्रिक कॉन्वर्जन कीट हैं इसको आप ऑनलाइन भी खरीद सकतें हैं।

पुरानी Bike को बनाएं इलेक्ट्रिक, खूब बचेगा सफर में पैसा

100 किमी की ड्राइव रेंज मिलेगी इस बाइक में

फिलहाल कम्पनी ने यह जो कीट है इसको हीरो स्पलेंडर के लिए बनाया हैं। अगर हम इस कीट की कीमत की बात करते है तो कंपनी ने इसकी 37 हजार रु रखा है। यह संभावना हैं हीरो एचएफ डीलक्स के लिए भी कंपनी यही जो कीमत हैं इतनी ही कीमत में इलेक्ट्रिक कॉन्वर्जन किट जो हैं उसको मार्केट में पेश कर सकती हैं यानी इसी कीमत में कंपनी इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट को मार्केट में पेश किया जा सकता हैं। यह जो कीट हैं इसमें कम्पनी की तरफ से 50 हजार रूपए की कीमत वाला बैटरी पैक लगाया गया हैं। इलेक्ट्रिक किट को आरटीओ की तरफ से भी अप्रूव किया हुआ है।

 

Tips & Tricks : हर महीने कमाते हैं 15 हजार रु, फिर भी बन जाएगा 30 लाख रु का फंडTips & Tricks : हर महीने कमाते हैं 15 हजार रु, फिर भी बन जाएगा 30 लाख रु का फंड

Read more about: bike india बाइक
English summary

Make old bike electric save a lot of money in travel

The two wheeler market in India. There are many great Hero bikes available in these markets. Customers are very fond of these bikes if we talk about the most liked bikes of Hero.
Story first published: Monday, November 21, 2022, 9:52 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X