For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

LPG : 9 रु में सिलेंडर खरीदने का मौका, ऑफर के बचे हैं सिर्फ 8 दिन

|

नई दिल्ली, जून 23। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने अंतिम बार रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में 10 रुपये प्रति सिलेंडर की कटौती की थी, जिससे करोड़ों उपभोक्ताओं को थोड़ी राहत मिली थी। लेकिन बिना सब्सिडी के 14.2 किलो के एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत अभी भी 809 रुपये है। पिछले कुछ महीनों में कच्चे तेल की कीमतें जिस तरह बढ़ी हैं, उसे देखते हुए जानकार मानते हैं कि फिलहाल सिलेंडर की कीमतों का कम होना मुश्किल है। मगर एक तरीका है, जिससे आप सिलेंडर पर तगड़ा कैशबैक हासिल कर सकते हैं।

 

Indian Oil का धमाका : डीजल भरवाने पर 2 करोड़ रु तक जीतने का मौका

पेटीएम लाई शानदार ऑफर

पेटीएम लाई शानदार ऑफर

एलपीजी बुकिंग और पेमेंट पर आम आदमी की जेब पर पड़ने वाले बोझ को कम करने के लिए पेटीएम अपने ग्राहकों के लिए एक बंपर ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 809 रुपये का गैस सिलेंडर सिर्फ 9 रुपये में ही मिल सकता है। बता दें कि पेटीएम ने एलपीजी बुकिंग पर कैशबैक ऑफर की पेशकश की है। इस कैशबैक ऑफर के तहत यदि आप पेटीएम से गैस सिलेंडर बुक करते हैं तो आपको 800 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। इस तरह आपको सिलेंडर सिर्फ 9 रु में मिल जाएगा।

कब तक है मौका
 

कब तक है मौका

अगर आप भी पेटीएम ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपके पास 30 जून 2021 तक का ही मौका है। दूसरी अहम बात कि ये ऑफर सिर्फ उन उपभोक्ताओं के लिए है जो पहली बार पेटीएम से एलपीजी सिलेंडर बुक और भुगतान करेंगे। जब आप एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग और भुगतान करते हैं तो आपको ऑफर के तहत एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसका कैशबैक मूल्य 800 रुपये तक हो सकता है।

कम से कम 500 रु का लेन-देन जरूरी

कम से कम 500 रु का लेन-देन जरूरी

यह ऑफर पहले एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर अपने आप लागू हो जाएगा। ऑफर का लाभ लेने के लिए न्यूनतम 500 रुपये के भुगतान जरूरी है। कैशबैक के लिए आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जो आपको बिल पेमेंट के बाद प्राप्त होगा। कैशबैक राशि 10 रुपये से लेकर 800 रुपये तक हो सकती है। आपको यह स्क्रैच कार्ड 7 दिनों के भीतर खोलना है। इसके बाद आप इसका उपयोग नहीं कर पाएंगे।

कैसे लें ऑफर का फायदा

कैसे लें ऑफर का फायदा

अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके फोन में पेटीएम ऐप होना जरूरी है। अगर आपके मोबाइल फोन में पेटीएम ऐप नहीं है तो इसे डाउनलोड करना होगा। इसके बाद सिलेंडर की बुकिंग अपनी गैस एजेंसी से करें। इसके लिए पेटीएम ऐप में 'शो मोर' ऑप्शन पर जाएं और वहां क्लिक करें। इसके बाद रिचार्ज एंड पे बिल्स पर क्लिक करें।

ये है बाकी प्रोसेस

ये है बाकी प्रोसेस

इसके बाद आपको बुक ए सिलेंडर का ऑप्शन दिखाई देगा। यहां अपना गैस प्रोवाइडर चुनें। बुकिंग से पहले आपको ध्यान रहे कि आपको FIRSTLPG प्रोमो कोड डालना होगा। बुकिंग के 24 घंटे के अंदर आपको कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा। इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिनों के अंदर इस्तेमाल जरूर कर लें। नवंबर तक दिल्ली में एलपीजी गैस सिलेंडर का दाम सिर्फ 594 रु था। मगर दिसंबर से इसकी कीमतें बढ़ने शुरू हुईं। फरवरी तक सिलेंडर का दाम 819 रु पर पहुंच गए। फिलहाल 1 अप्रैल से 10 रु कम होकर सिलेंडर का रेट 809 रु पर है।

English summary

LPG Opportunity to buy a cylinder for Rs 9 only 8 days left for the offer

Paytm is offering cashback offer on LPG booking. Under this cashback offer, if you book a gas cylinder from Paytm, you can get a cashback of up to Rs.800.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X