For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

पैसों की बारिश : IPO लिस्टिंग से 610 रुपये का शेयर हो गया 910 रुपये का, जानें डिटेल

|

नई दिल्ली, सितंबर 14। आज दो कंपनियों के शेयरों की लिस्टिंग हुई है। इसमें से अमी ऑर्गेनिक्स के शेयर की लिस्टिंग से निवेशकों को तगड़ा फायदा हुआ है। इस कंपनी के शेयर में निवेश करने वालों को 50 फीसदी का रिटर्न आईपीओ के लिस्ट होते ही मिल गया है। हालांकि आज दूसरे आईपीओ की लिस्टिंग में निवेशकों को फायदा नहीं के बराबर ही हुआ। आज ही विजया डायग्नोस्टिक के शेयर की भी लिस्टिंग हुई है, जिसमें निवेशकों को निराशा ही हाथ लगी है। आइये जानते इन दोनों शेयरों के बारे में।

 
IPO लिस्टिंग : 610 रुपये का शेयर हो गया 910 रुपये का

पहले जाने अच्छा फायदा करने वाले अमी ऑर्गेनिक्स के आईपीओ के बारे में

अमी ऑर्गेनिक्स के आईपीओ की आज बंपर लिस्टिंग ने निवेशकों पर पैसों की बारिश करा दी है। कंपनी ने यह शेयर निवेशकों को आईपीओ के दौरान 610 रुपये में एलाट किया था। वहीं आज सुबह यह 910 रुपये पर लिस्ट हुआ है। इस प्रकार इस शेयर ने करीब 50 फीसदी का रिटर्न दिया है। वहीं अमी ऑर्गेनिक्स के शेयर की बीएसई में लिस्टिंग 902 रुपये पर हुई है।

स्पेशियल्टी केमिकल्स बनाने वाली कंपनी है अमी ऑर्गेनिक्स

अमी ऑर्गेनिक्स एक स्पेशियल्टी केमिकल्स बनाने वाली कंपनी है। कंपनी ने आईपीओ के दौरान 603 रुपये से लेकर 610 रुपये शेयर के हिसाब से प्राइस बैंड तय किया था। इस आईपीओ में 3 सितंबर तक निवेश किया जा सकता था। अमी ऑर्गेनिक्स स्पेशियलिटी केमिकल्स के रिसर्च और डिवेलपमेंट के अलावा मैन्युफैक्चरिंग के क्षेत्र में भी है।

 
IPO लिस्टिंग : 610 रुपये का शेयर हो गया 910 रुपये का

अब जानिए विजया डायग्नोस्टिक के आईपीओ के बारे में

विजया डायग्नोस्टिक का आईपीओ आज निवेशकों को फायदा नहीं दे सका। विजया डायग्नोस्टिक ने आईपीओ के दौरान निवेशकों केा 531 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से शेयर ऐलाट किए थे। वहीं आज इसकी बीएसई में 2 फीसदी ऊपर यानी 542.30 रुपये के स्तर पर लिस्टिंग हुई है। वहीं एनएसई पर 1.69 फीसदी ऊपर यानी 540 रुपये पर इसकी लिस्टिंग हुई है।

बेटी के लिए ऐसे खरीदें Gold, शादी तक हो जाएगा ढेर सारा

English summary

Listing of shares of AMI ORGANICS and Vijaya Diagnostic on 14 September 2021

While the stock of Ami Organics was listed with a premium of about 50 percent, the stock of Vijaya Diagnostics was listed almost flat.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X