For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

LIC ने शुरू की Whatsapp सेवा, जानिए क्या-क्या मिलेंगे फायदे

|
LIC ने शुरू की Whatsapp सेवा, जानिए क्या-क्या मिलेंगे फायदे

LIC : जो भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) हैं उसने अपने ग्राहकों के लिए एक व्हाट्सएप सेवा शुरू की हैं। एलआईसी की तरफ से जो नई सेवा को शुरू की गई हैं। जिसके बाद अपने जो बीमाधारक हैं। उन बीमाधारक को अपने जो काम हैं उसके लिए एलआईसी ऑफिस चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा और न ही आपको कोई एलआईसी एजेंट है। उसका इंतजार करना पड़ेगा। जो एलआईसी पॉलिसी धारक हैं। उन पॉलिसी धारक को व्हाट्सएप को मदद से ही जो पॉलिसी से जुड़ी सारी जानकारी है। वो आसानी से मिल सकेगी।

 

Business Idea : 2 लाख रु में होगा शुरू, फिर लाखों की कमाईBusiness Idea : 2 लाख रु में होगा शुरू, फिर लाखों की कमाई

एलआईसी की सेवाएं व्हाट्सएप पर मिलेगी

एलआईसी की सेवाएं व्हाट्सएप पर मिलेगी

जो एलआईसी के पॉलिसीधारक है। वो एलआईसी की व्हाट्सएप सेवा की मदद से प्रीमियम ड्यू, बोनस इनफार्मेशन,लोन एलिजिबिल्टी कोटेशन,पालिसी स्टेटस, प्रीमियम पेड सर्टिफिकेट, एलआईसी सर्विस लिंक्स, ऑप्ट इन सर्विस और ऑप्ट आउट सर्विस और एंड कनवर्सेशन जानने की सुविधा हैं। वो आसानी से मिल सकेगी। इसके लिए जो पॉलिसीधारक हैं उन लोगो को एलआईसी की तरफ से एक मोबाइल नंबर जारी किया गया हैं। ये मोबाइल नंबर- 8976862090 पर हाय लिखकर भेजना होगा। उसके बाद बीमा कंपनी की तरफ से ये जो सारी सेवाएं हैं। वो आपको मिल सकेगी।

ट्विटर पर दी जानकारी एलआईसी ने
 

ट्विटर पर दी जानकारी एलआईसी ने

एलआईसी की तरफ से ट्विटर पर अपनी यह जो सेवा है। उसको शुरू होने की जो जानकारी है उसको दी हैं गुरुवार को लाइफ इंश्योरेंस ऑफ इंडिया के जो चेयरमैन हैं। एम. आर. कुमार उन्होंने गुरुवार को व्हाट्सएप सेवा को लॉन्च किया। जो एलआईसी की तरफ से नई सुविधा को शुरू किया गया हैं। इस नई सुविधा की सहायता से पॉलिसीधारक व्हाट्सएप की सहायता से बीमा से जुड़ी हुई तमाम जो जानकारी हैं उसको आसानी से ले सकेगा।

ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से खरीदा जा सकता है इस पॉलिसी को

ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से खरीदा जा सकता है इस पॉलिसी को

जो एलआईसी हैं उसकी तरफ से हाल ही में अपने दो प्लान को रिलॉन्च किए गए है। एलआईसी ने अपने जो 2 प्लान को रिलॉन्च किया हैं। उस प्लान में न्यू टेक-टर्म प्लान है और न्यू जीवन अमर प्लान है। एलआईसी की तरफ से बताया गया है। कि इन प्लांस को 3 वर्ष पहले जारी किया गया था। अब ये दोनों टर्म इंश्योरेंस पॉलिसी प्लान हैं उसको रिलॉन्च किया गया है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि जो ग्राहक इन दोनों पॉलिसी को खरीदना चाहते है, तो फिर ग्राहक इन पॉलिसी को ऑनलाइन भी खरीद सकते है उसके साथ ही ग्राहक इन पॉलिसी को ऑफलाइन भी खरीद सकते है।

English summary

LIC started Whatsapp service know what are the benefits

The Life Insurance Corporation of India (LIC) has launched a WhatsApp service for its customers. The new service which has been started by LIC. After which our own insured.
Story first published: Saturday, December 3, 2022, 9:25 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X