For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Indian Oil में निकली नौकरियां, 1.5 लाख रु तक होगी सैलेरी, फटाफट करें अप्लाई

|

नई दिल्ली, मई 17। यदि आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए बहुत अच्छी खबर है। दरअसल सरकारी कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आईओसी) ने जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट के लिए नौकरियों का विज्ञापन जारी किया है। इस पद के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 7 मई से शुरू हुए हैं और 28 मई को समाप्त होने जा रहे हैं। यानी आपके पास 28 मई तक आवेदन का मौका है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर आवेदन कर सकते हैं। आगे जानिए बाकी डिटेल।

 

FD : ये स्मॉल फाइनेंस बैंक दे रहा 7.5 फीसदी ब्याज, होगी खूब कमाई

कितनी है वैकेंसी

कितनी है वैकेंसी

आईओसी द्वारा शुरू किया गया यह वर्तमान भर्ती अभियान 19 भर्तियों पर लोगों को नियुक्त करने के लिए शुरू किया गया है। इनमें से 18 जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-IV (प्रोडक्शन) के पद के लिए और एक जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-IV (इंस्ट्रूमेंटेशन) के पद के लिए है।

जानिए आयु का नियम

जानिए आयु का नियम

30 अप्रैल तक सामान्य / ईडब्ल्यूएस / एसटी उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 26 वर्ष होनी चाहिए। अनुसूचित जाति के लिए पांच वर्ष तक और ओबीसी (एनसीएल) उम्मीदवारों के लिए तीन वर्ष तक की आयु में छूट आरक्षित पदों के लिए दी जाएगी। साथ ही पूर्व सैनिकों को भी छूट दी जाएगी।

शिक्षा का नियम
 

शिक्षा का नियम

जूनियर इंजीनियरिंग सहायक- IV (उत्पादन) के लिए उम्मीदवार के पास केमिकल / रिफाइनरी और पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा या बी.एससी (गणित, भौतिकी, रसायन विज्ञान, या औद्योगिक रसायन विज्ञान) होना चाहिए और वो भी किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से। सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम 50 प्रतिशत अंक चाहिए और अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों के लिए 45 प्रतिशत होने चाहिए।

जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-IV (इंस्ट्रुमेंटेशन)

जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट-IV (इंस्ट्रुमेंटेशन)

आवेदक के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से इंस्ट्रूमेंटेशन / इंस्ट्रूमेंटेशन और इलेक्ट्रॉनिक्स / इंस्ट्रूमेंटेशन और कंट्रोल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा होना चाहिए, जिसमें सामान्य और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम 50 प्रतिशत अंक हों और अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों के लिए 45 प्रतिशत होने जरूरी हैं।

आवेदन कैसे करें
आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और वहां होमपेज पर 'व्हाट्स न्यू' विकल्प पर क्लिक करें। अब पीआरपीसी रिक्वाएरमेंट फॉर एक्पीरियंस्ड नॉन-एक्जेक्यूटिव पर्सनल पर जाएं। डिटेल्ड एडवर्टीजमेंट चुनें (विज्ञापन के संदर्भ में) और आवेदन लिंक पर क्लिक करें। आवेदन पत्र को पूरा करें और जमा करें। भविष्य में उपयोग के लिए फॉर्म का प्रिंटआउट लेना सुनिश्चित करें।

 

कितनी होगी सैलेरी

कितनी होगी सैलेरी

जिन लोगों का चयन होगा उन्हें 25,000 रुपये से 1,05,000 रुपये के बीच वेतन मिलेगा। ऑनलाइन आवेदन सफलतापूर्वक जमा करने के बाद, उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन पत्र का एक प्रिंट-आउट, आपके द्वारा हस्ताक्षरित, विज्ञापन के एनेक्सचर-I के अनुसार सभी स्व-सत्यापित सहायक दस्तावेजों के साथ और एक रंगीन फोटोग्राफ भेजना होगा। ये आपको पोस्ट बॉक्स नंबर 128, पानीपत प्रधान डाकघर, पानीपत, हरियाणा-132103 में साधारण डाक से भेचने हैं। या आप 18 जून तक ऑनलाइन आवेदन पत्र की एक स्कैन की हुई कॉपी, पूरी तरह से हस्ताक्षरित, सभी स्व-सत्यापित सहायक कागजात के साथ prpcrecruitment@indianoil.in पर भेज सकते हैं।

Read more about: ioc job नौकरी वेतन
English summary

Jobs in Indian Oil salary will be up to Rs 1 point 5 lakh apply immediately

If you are looking for job then there is great news for you. Actually the government company Indian Oil Corporation Limited (IOC) has released the job advertisement for Junior Engineering Assistant.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X