For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Metro और Post Office में नौकरी का मौका, सैलेरी मिलेगी 1.60 लाख रु तक

|

नई दिल्ली, दिसंबर 4। इंडिया पोस्ट और दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) दोनों ने नौकरियां निकाली हैं। हालांकि इनमें रिक्तियां कम हैं। यदि आप इनमें से कहीं नौकरी करना चाहते हैं तो यह शानदार मौका है। आपको बता दें कि चुने गए लोगों को 1.60 लाख रु तक सैलेरी मिलेगी। पहले बात करते हैं इंडिया पोस्ट की, जिसने पूर्वोत्तर सर्कल के लिए पोस्टल असिस्टेंट, पोस्टमैन और एमटीएस की भर्ती के लिए आवेदन मांगे। अगरतला, अरुणाचल प्रदेश, धर्मनगर, मणिपुर, मेघालय और मिजोरम डिवीजनों के लिए स्पोर्ट्स कोटा के तहत 23 रिक्तियों के लिए भर्ती की जाएगी।

 

Cryptocurrency खरीदने का ये है आसान तरीका, शुरू करें कमाई

कब तक आवेदन का मौका

कब तक आवेदन का मौका

इंडिया पोस्ट की भर्तियों के लिए 12 दिसंबर तक आवेदन का मौका है। आवेदन पत्र आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in पर उपलब्ध है। इच्छुक उम्मीदवारों को अपने आवेदन केवल स्पीड पोस्ट या रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से भेजने होंगे। इंडिया पोस्ट ऑफिस भर्ती 2021 अगरतला, अरुणाचल प्रदेश, धर्मनगर, मणिपुर, मेघालय और मिजोरम डिवीजनों के लिए खेल कोटा के तहत 23 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित की जा रही है।

कितनी है आयु लिमिट
 

कितनी है आयु लिमिट

पोस्टल असिस्टेंट और पोस्टमैन के लिए आवेदन करने की आयु सीमा 18 से 27 वर्ष है। एमटीएस के लिए आवेदन करने की आयु सीमा 18 से 25 वर्ष है। डाक सहायक - वेतन मैट्रिक्स के अनुसार लेवल 4 में 25,500 रुपये से 81,000 रुपये तक है। पोस्टमैन - पे मैट्रिक्स के अनुसार लेवल 3 में 21,700 रुपये से 69,100 रुपये तक है। वहीं एमटीएस - पे मैट्रिक्स के अनुसार लेवल 1 में 18,000 रुपये से 56,900 रुपये तक है। ध्यान रहे कि विशेष रूप से, उम्मीदवार को पद के लिए पात्र होने के लिए स्थानीय भाषा का ज्ञान होना आवश्यक है।

डीएमआरसी

डीएमआरसी

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिसटेंट मैनेजर (सुरक्षा) पोस्ट कोड 01 / एएम / एस को भरने के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 17/12/2021 को या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। डीएमआरसी भर्ती 2021 की डिटेल हम आपको देंगे।

आयु और सैलेरी

आयु और सैलेरी

उम्मीदवारों के पास बीई/बीटेक और अधिकतम 55 साल आयु होनी चाहिए। केवल एक रिक्ति की पेशकश की गयी है। अनुबंध वेतनमान (आईडीए) 50,000-1,60,000 रुपये है। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची जनवरी 2022 के पहले सप्ताह (अस्थायी रूप से) में डीएमआरसी वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी और साक्षात्कार जनवरी, 2022 के तीसरे सप्ताह में मेट्रो भवन, बाराखंभा रोड, नई दिल्ली में या ऑनलाइन मोड के माध्यम से (अस्थायी रूप से) आयोजित किया जाएगा। पूरी जानकारी आपको डीएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट पर मिलेगी।

ये है बाकी डिटेल

ये है बाकी डिटेल

भरे हुए आवेदन पत्र को एक लिफाफे में भेजना होगा, जिस पर पोस्ट का नाम प्रमुखता से लिखा हो। 17/12/2021 तक इसे जमा कराएं स्पीड पोस्ट के माध्यम से या स्कैन की गई प्रतियों के साथ आवेदन पत्र को ईमेल करें। अन्य सभी मांगे गए दस्तावेजों (जैसा कि आवेदन पत्र में कहा गया है) dmrc.project.rectt@gmail.com पर भेज दें। ईमेल के विषय में पद का नाम और विज्ञापन संख्या का उल्लेख करें। स्पीड पोस्ट इस पते पर करें - कार्यकारी निदेशक (एचआर) दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड मेट्रो भवन, फायर ब्रिगेड लेन, बाराखंभा रोड, नई दिल्ली।

English summary

Job opportunity in Metro and Post Office salary will be up to Rs 1 point 60 lakh

Selected people will get salary up to Rs 1.60 lakh. First let's talk about India Post, which has invited applications for the recruitment of Postal Assistant, Postman and MTS for Northeast Circle.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X