For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

इंडियन ऑयल में Job का मौका, 2.18 लाख रु तक मिलेगी सैलेरी

|

नयी दिल्ली। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो इंडियन ऑयल बढ़िया नौकरी के मौके लेकर आई है। कंपनी ने जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालिस्ट- IV से लेकर डायरेक्टर पद तक के लिए भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर अधिकतम सैलेरी 2.18 लाख रु है। मगर ध्यान रहे कि डायरेक्टर पद के लिए केवल 16 दिसंबर तक आवेदन करने का मौका है। बाकी पदों के लिए आप 21 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं। डायरेक्टर पद के लिए इंडियन ऑयल ने अक्टूबर में ही नोटिफिकेशन जारी कर दी थी। जानते हैं पूरी डिटेल।

 

डायरेक्टर पद के लिए जरूरी चीजें

डायरेक्टर पद के लिए जरूरी चीजें

डायरेक्टर पद के लिए उम्मीदवारों को इंजीनियरिंग ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों को तेल / गैस / पेट्रोकेमिकल क्षेत्र में कम से कम पांच साल का अनुभव होना चाहिए। एमबीए / पीजीडीएम वाले आवेदकों को बोर्ड तरजीह देगा। इस पद के लिए आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 45 वर्ष है। बता दें कि यदि आपका चयन होता है तो आपकी नियुक्ति 5 साल के लिए होगी। वहीं सैलेरी का पे-स्केल 1,44,200 रु लेकर 2,18,200 रु तक होगा।

आवेदन करने का तरीका

आवेदन करने का तरीका

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। और फिर आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी आगे दिए गए पते पर भेजें। पता ये है : (Smt Kimbuong Kipgen, Secretary, Public Enterprises Selection Board, Public Enterprises Bhawan, BlockNo. 14, CGO Complex, Lodhi Road, New Delhi-110003)

एनालिस्ट और इंजीनियरिंग
 

एनालिस्ट और इंजीनियरिंग

जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालिस्ट- IV, जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट- IV और अन्य पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन 21 दिसंबर तक आवेदन किया जा सकता है।

जरूरी शिक्षा

जरूरी शिक्षा

जूनियर इंजीनियरिंग-IV (इलेक्ट्रिकल) / जूनियर टेक असिस्ट- IV को इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में 03 साल का डिप्लोमा होना जरूरी है, जो कि किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से होना चाहिए। इसमें एससी / एसटी / पीडब्लूबीडी (बेंचमार्क विकलांगता वाले व्यक्ति) आवेदकों के 45 फीसदी और जनरल, ईडब्लूएस और ओबीसी के 50 फीसदी नंबर होना चाहिए।

एचडीएफसी में नौकरी का मौका

एचडीएफसी में नौकरी का मौका

एचडीएफसी बैंक ने भी नौकरी के लिए आवेदन मांगे हैं। आप एचडीएफसी बैंक में रिक्तियों के लिए 31 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं। फ्रेशर कैंडिडेट के लिए शुरुआती यहां सैलेरी 58,200 रु होगी। सिलेक्शन के लिए इंटरव्यू लिया जाएगा। आवेदकों की आयु 21 वर्ष से अधिकतम 26 वर्ष तक होनी चाहिए। हालांकि सरकारी नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / पीडब्ल्यूडी / पीएच उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट रखी गई है। एचडीएफसी बैंक किसी भी नौकरी आवेदक से कोई भी शुल्क / एम्प्लॉयमेंट ऑफर के लिए डिपॉजिट मनी और फ्रेशर्स या अनुभवी आवेदकों से रोजगार इंटरव्यू के लिए कोई चार्ज नहीं लेता है।

नए साल में आपकी Salary घटेगी पर PF बढ़ेगा, जानिए सरकारी फैसला

English summary

Job opportunity in Indian Oil salary up to more than Rs 2 lakh

Candidates should be engineering graduates for the post of director. In addition, candidates should have at least five years of experience in the oil / gas / petrochemical sector.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X