For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बल्ले-बल्ले : JioMart की सेल ने मचाया धमाल, पाएं 80 फीसदी तक छूट

|

नई दिल्ली, सितंबर 25। शुक्रवार को जियोमार्ट ने साल की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल की घोषणा की हैं। कंपनी की तरफ से यह जानकारी दी गई हैं। कि जियोमार्ट का ये शानदार फेस्टिवल सेल आने वाले एक महीने तक यानी ये सेल 23 सितंबर 2022 से शुरु होकर 23 अक्टूबर 2022 तक चलेगी। कंपनी ने एक साथ 2 सेल की घोषणा की हैं। पहली सेल का नाम हैं त्योहार रेडी सेल और दूसरी सेल का नाम हैं बेस्टिवल सेल। इन सेल में कस्टमर्स को लगभग भारी डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला हैं।

 

फायदे की बात : जानिए पुरानी और नई पेंशन स्कीम का अंतर, कौन ज्यादा फायदेमंदफायदे की बात : जानिए पुरानी और नई पेंशन स्कीम का अंतर, कौन ज्यादा फायदेमंद

80 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं कस्टमर्स

80 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं कस्टमर्स

त्यौहारों का सीजन शुरू हो गया हैं और लोगों ने त्योहारों के लिए शॉपिंग करना शुरू कर दिया हैं। यदि आप इलेक्ट्रॉनिक आइटम, फैशन और लाइफस्टाइल आदि पर 80 प्रतिशत तक की छूट पाना चाहते है। तो फिर आप इस सेल से शॉपिंग कर सकते है। इसके साथ ही कुछ बैंक के कस्टमर्स को कुछ अतिरिक्त लाभ भी दिए जा रहे हैं। यदि आपको 80 प्रतिशत तक छूट लेनी हैं तो फिर आपको कम से 6999 रु की शॉपिंग करनी होगी। एसबीआई के डेबिट कार्ड यूजर्स को शॉपिंग पर बेहतर छूट मिल सकती हैं।

मिल रहा फायदा एसबीआई के ग्राहकों को
 

मिल रहा फायदा एसबीआई के ग्राहकों को

यदि आपके पास एसबीआई का डेबिट कार्ड हैं। तो फिर आपको इस सेल में दुगुना फायदा मिल सकता है। जियो मार्ट से यदि एसबीआई कार्ड होल्डर शॉपिंग करते है तो उनको मिनिमम 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। यदि आपको ये कैशबैक पाना हैं तो आपको कम से कम 1 हजार रु की शॉपिंग करनी होगी।

जियोमार्ट से ट्रेडिशनल कारीगरों को जोड़ा

जियोमार्ट से ट्रेडिशनल कारीगरों को जोड़ा

भारत में रिलायंस जियो पहली बार गरीब और लोकल कारीगरों के लाइफ में बड़ा बदलाव करने के लिए अपने फेस्टिव सेल में ट्रेडिशनल कारीगरों और बुनकरों को भी जोड़ने का प्रयास किया है। अगर आप ट्रेडिशनल साड़ियां जैसे संबलपुरी साड़ी, पारंपरिक ज्वेलरी इस वर्ष फेस्टिव सीजन में कैरी करना चाहते हैं तो फिर आप जियो मार्ट से अब इन सब चीजों की शॉपिंग कर सकते हैं।

English summary

JioMarts sale created a ruckus get up to 80 percent discount

On Friday, Jiomart has announced the biggest festival sale of the year. This information has been given by the company. That this great festival sale of Geomart will last for one month i.e. from 23 September 2022.
Story first published: Saturday, September 24, 2022, 21:36 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X