For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Jio 5G सर्विस नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद में शुरू, जानें कैसे उठाएं फायदा

|

Jio 5G : दीपावली के मौके पर रिलायंस और एयरटेल ने देश के 13 शहरों में 5जी रोलऑउट की शुरूआत की थी। रिलायंस जियो ने घोषणा की थी की कंपनी साल 2023 तक पूरे देश में 5जी सर्विस शुरु कर देगी। अब रिलायंस जियो (Reliance Jio) दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और दिल्ली-एनसीआर में True-5G सर्विस शुरु करने वाली एकमात्र ऑपरेटर बन गयी है। रिलायंस जियो तेजी से True-5G नेटवर्क को पूरे देश में रोल ऑउट कर रहा है। Jio ने दिल्ली के अलावा मुंबई, कोलकत्ता, वाराणसी, चेन्नई, हैदराबाद, बैंग्लुरु में अपनी 5G सर्विस शुरु की है। दिल्ली-एनसीआर में जियो 5जी की शुरुआत सबसे लेटेस्ट है।

 

अपने कुत्ते का कराएं बीमा, जानिए खर्च और फायदाअपने कुत्ते का कराएं बीमा, जानिए खर्च और फायदा

Delhi NCR में मिलेगी 5जी सर्विस

Delhi NCR में मिलेगी 5जी सर्विस

कंपनी द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक जियो ने दिल्ली-एनसीआर के सभी महत्वपूर्ण जगहो पर 5G नेटवर्क सिग्नल की सुविधा शुरु की है। जियों के अनुसा एनसीआर के अधिकांश आवासीय क्षेत्रों, अस्पतालों, स्कूल, कॉलेजों, मार्केटो, टेक पार्क और मेट्रो स्टेशनों पर जियो True 5G Network की उपलब्ध्ता रहेगी।

Jio Users को मिलेंगे कई बेनिफिट्स

Jio Users को मिलेंगे कई बेनिफिट्स

दिल्ली में जियो 5जी का लुफ्त लाखो यूजर्स पहले ही उठा रहे हैं। दिल्ली में पहले से ही True 5G सर्विस उपलब्ध हैं। अब जियो ने एनसीआर क्षेत्र में 5जी सर्विस को लॉन्च किया है। लॉन्चिंग के बाद कंपनी ने ग्राहकों को 5जी वेलकम ऑफर भेजना शुरू कर दिया है। जियो के नए ऑफर के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी डेटा और 1 जीबीपीएस तक की स्पीड की सुविधा मिलेगी। दिल्ली एनसीआर में जियो का एक बहुत बड़ा कस्टमर बेस है।

Reliance Jio 5जी सर्विस का कर रही है विस्तार
 

Reliance Jio 5जी सर्विस का कर रही है विस्तार

रिलायंस जियो ने एक बयान जारी कर कहा कि दिल्ली और एनसीआर के अधिकांश हिस्सों को कवर करना जियो के लिए गर्व की बात है। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि जियो अपनी True 5G सर्विस का तेजी से विस्तार कर रहा है। जियो ने सबसे अधिक शहरो में 5जी रोलऑउट की है। रिलायंस के अनुसार 5जी सर्विस के आने से तकनिकि का और बिकास और विस्तार होगा। जियों लोगों के जिंदगी को बेहतर सुविधा से आरामदायक और बेहतरीन बनाना चाहती है। Jio ने दिल्ली के अलावा मुंबई, कोलकत्ता, वाराणसी, चेन्नई, हैदराबाद, बैंग्लुरु में अपनी 5G सर्विस शुरु की है। दिल्ली-एनसीआर में जियो 5जी की शुरुआत सबसे लेटेस्ट है।

English summary

Jio 5G service started in Noida Ghaziabad Gurugram and Faridabad know how to take advantage

Now Reliance Jio has become the only operator to launch True-5G service in Delhi, Gurugram, Noida, Ghaziabad, Faridabad and Delhi-NCR.
Story first published: Friday, November 18, 2022, 17:26 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X