For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

2 करोड़ रुपये जीतने का ये कंपनी दे रही सुनहरा मौका, जल्‍दी करें

|

नई दिल्ली, अप्रैल 17। : देश की सबसे बड़ी सार्वजनिक तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने अपने ग्राहकों के लिए डीजल भरो, इनाम जीतो ऑफर की शुरुआत की है। ज‍िसके तहत आपको करोड़पति बनने का सुनहरा अवसर म‍िलेगा। तो अगर आप भी ब‍िना कुछ किए करोड़पति बनने का सपना देख रहे हैं तो ये खबर आपके ल‍िए ही है।

 

2 करोड़ रुपये जीतने का ये कंपनी दे रही सुनहरा मौका

डीजल भरवाओं 2 करोड़ की राशि जीतो
देश की सबसे बड़ी तेल कंपनी के रिटेल आउटलेट्स पर डीजल भरवाकर आप 2 करोड़ की राशि जीत सकते हैं। जी हां इंड‍ियन ऑयल एक ऑफर लेकर आया है जिसका नाम है- 'डीजल भरो, इनाम जीतो' है। बता दें कि इंडियन ऑयल के इस ऑफर का लाभ 18 साल के उम्र से अधिक कोई भी भारतीय नागरिक उठा सकता है। तो अगर आपकी उम्र 18 साल से अधिक है तो आप इसमें भाग ले सकते हैं। आपकी जानकारी के ल‍िए बता दें कि इस बात की सुचना इंड‍ियन ऑयल ने एक ट्वीट के जरिए दी है।

Petrol-Diesel Price: जानिए आज कितनी हैं कीमतें

 इंड‍ियन ऑयल का ऑफर : डीजल भरो, इनाम जीतो

इंड‍ियन ऑयल का ऑफर : डीजल भरो, इनाम जीतो

अगर आप इक्छुक है और इस ऑफर डीजल भरो, इनाम जीतो का हिस्सा लेना चाहते है तो इसके लिए आपको इंडियन ऑयल के किसी रिटेल आउटलेट्स पर कम से कम 25 लीटर या उससे अधिक का डीजल खरीदना होगा। हालांक‍ि इसके लि‍ए एक शर्त भी है और शर्त यह है कि इसे एक ही बिल में खरीदना होगा। मतलब एक बार में ही आपको 25 लीटर डीजल खरीदना है। ना कि इसके अलग-अलग बिल नहीं होने चाहिए।

 बिल नंबर यहां करना होगा एसएमएस
 

बिल नंबर यहां करना होगा एसएमएस

इसके ल‍िए आपको एसएमएस भेजना होगा। 25 लीटर या उससे ज्यादा डीजल खरीदने के बाद आपको जो सिंगल प्रिटेंड बिल मिलेगा। उस पर एक बिल नंबर और डीलर कोड होगा। उस कोड को 7799033333 नंबर पर एसएमएस भेजना होगा। एसएमएस भेजने के लिए सबसे पहले आपको डीलर कोड टाइप करना होगा इसके बाद स्पेस देनी होगी फिर बिल नंबर टाइप करें, फिर स्पेस देकर क्वांटिटी टाइप करें और 7799033333 नंबर सेंड कर दें।

ऐसे समझे : SMS DEALER CODE BILL NUMBER QUANTITY to 77990 33333। बता दें कि एसएमएस की सुविधा BSNL / MTNL / VI / एयरटेल / एयरसेल / जियो समेत सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

 केवल इन्‍हे मिलेगा ऑफर का फायदा

केवल इन्‍हे मिलेगा ऑफर का फायदा

एक एसएमएस के जरिए तेल खरीदने की डिटेल्स देकर आप इंडियन ऑयल के इस ऑफर का हिस्सा बन सकते हैं। मतलब कि आप दो बार एक ही रिटेल आउटलेट्स या अलग-अलग आउटलेट्स पर 25 लीटर या उससे अधिक तेल खरीदकर एसएमएस भेज सकते हैं और योजना का हिस्सा बन सकते हैं। यह दो बार की गणना एक मोबाइल नंबर के लिए है। जानकारी के ल‍िए बता दें कि इंडियन ऑयल के इस ऑफर में केवल उन ग्राहकों को लाभ मिलेगा जो राज्य या राष्ट्रीय राजमार्गों पर स्थित चुनिंदा इंडियन ऑयल के रिटेल आउटलेट्स (पेट्रोल पंप) से एक ही प्रिटेंड बिल / ई-रसीद में 2500 लीटर डीजल (XTRAMILE समेत) के बराबर या उससे कम 25 लीटर खरीद रहे हैं।

 विनर को मिलने वाले इनाम की लिस्ट

विनर को मिलने वाले इनाम की लिस्ट

इंडियन ऑयल के इस खास ऑफर के तहत जो लोग हिस्सा लेंगे, उसमें से विजेता चयन लकी ड्रॉ के जरिए किया जाएगा। इस ऑफर के तहत जीतने वालों को लकी ड्रॉ के लिए पुरस्कार हैं:

4 मेगा विजेता को 2,00,000 रुपये

16 मासिक विजेता को प्रति माह रु .75,000 / -

70 पखवाड़े विजेता प्रति पखवाड़े: रु. 25,000 / -

प्रति सप्ताह 500 साप्ताहिक विजेता: रु.1000 / -

 कब तक है ऑफर

कब तक है ऑफर

आईओसीएल की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इंडियन ऑयल का यह ऑफर 31 जुलाई 2021 की रात 12 बजे तक के लिए उपलब्ध है। इंडियन ऑयल ने स्पष्ट किया है कि यदि किसी भी कारण से ग्राहक बिल नंबर को एसएमएस करने में सक्षम नहीं है। इसके लिए इंडियन ऑयल जिम्मेदार नहीं होगा। इसके साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया है कि अगर किसी भी तरह से बिल खो जाता है या ई-रिसीट डिलीट हो जाता है तो उनके इनाम के दावे खारिज कर दिए जाएंगे। ओरिजिनल प्रिंटेड बिल संभालकर रखना जरूरी है। आप अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर व‍िजिट कर सकते है।

English summary

Indian Oil Is Giving A Chance To Win 2 Crores Rupees Know How

Indian Oil Corporation Limited, the country's largest public oil marketing company, has launched the Diesel Bharo, Inam Jeeto offer for its customers.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X