For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Free मिलेगा 50 लीटर पेट्रोल-डीजल, जानिए क्या है ऑफर

|

नयी दिल्ली। इस समय पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर देश भर में हाहाकार मचा हुआ है। एक तरफ आम जनता महंगे ईंधन से परेशान है, जबकि विपक्ष सरकार को घेर रहा है। कुछ जगहों पर पेट्रोल की कीमत 100 रु के आंकड़े को पार कर गई है। वहीं डीजल भी पेट्रोल के पीछे-पीछे उसी तरफ बढ़ रहा है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कहा है कि इस मामले पर केंद्र और राज्यों को बात करनी चाहिए। इस बीच जनता के लिए एक खास ऑफर आया है। इस ऑफर के तहत कोई भी फ्री में 50 लीटर फ्यूल (पेट्रोल-डीजल) पा सकता है। आइए जानते हैं ऑफर की डिटेल।

 

एचडीएफसी बैंक लाया खास ऑफर

एचडीएफसी बैंक लाया खास ऑफर

एक ऐसे समय जब ईंधन की कीमतें कम होने का कोई संकेत नहीं दिख रहा है, एचडीएफसी बैंक ने अपने इंडियनऑयल क्रेडिट कार्ड पर खास ऑफर शुरू किया है। जिससे आपको 50 लीटर तक फ्री फ्यूल मिल सकता है। आप जब भी इंडियन ऑयल के फ्यूल आउटलेट्स पर ईंधन भरवाते हैं तो एचडीएफसी आईओसीएल कार्ड पर आपको फ्यूल पॉइंट्स मिलते हैं। ये पॉइंट बिल पेमेंट, ग्रॉसरी खरीदारी और अन्य यूटिलिटी पेमेंट भी मिलते हैं। इन्हीं पॉइंट्स की मदद से कार्डधारक हर साल 50 लीटर तक मुफ्त ईंधन पा सकते हैं।

एचडीएफसी आईओसीएल क्रेडिट कार्ड के फायदे :
 

एचडीएफसी आईओसीएल क्रेडिट कार्ड के फायदे :

- कार्डधारक कुल खर्च किए गए पैसे का 5 फीसदी आईओसीएल कार्ड से हासिल कर सकते हैं। पहले छह महीनों में प्रति माह आपको अधिकतम 250 फ्यूल अंक तक मिलेंगे। इसके बाद अगले छह महीनों में प्रति माह अधिकतम 150 ईंधन अंक दिए जाएंगे।

- कार्डधारकों को ग्रॉसरी खरीदारी और बिल पेमेंट पर 5 फीसदी फ्यूल पॉइंट्स मिल सकते हैं। मगर हर कैटेगरी पर प्रति माह अधिकतम 100 फ्यूल अंक ही मिलेंगे। साथ ही लेन-देन न्यूनतम 150 रु की होनी चाहिए।

- कार्डधारकों को 1 प्रतिशत फ्यूल सरचार्ज छूट भी मिलेगी। आपको इस तरह अधिकतम 250 रुपये प्रति स्टेटमेंट साइकिल की छूट मिलेगी।

क्रेडिट कार्ड के लिए देना होगा चार्ज

क्रेडिट कार्ड के लिए देना होगा चार्ज

क्रेडिट कार्ड पाने के लिए आपको ज्वाइनिंग शुल्क देना होगा, जो 500 रुपये + टैक्स है। सब्सक्रिप्शन रिन्युअल का शुल्क भी इतना ही है। यदि कार्डधारक एक वर्ष में कार्ड का उपयोग कर 50,000 रुपये से अधिक खर्च करता है तो आपसे सब्सक्रिप्शन रिन्युअल शुल्क नहीं लिया जाएगा।

किसे मिल सकता है एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड

किसे मिल सकता है एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड

कोई भी व्यक्ति जिसकी आयु 21 से 60 वर्ष के बीच है इस योजना के तहत कार्ड पा सकता है। यदि आप 65 वर्षीय हैं तो भी आपको कार्ड मिल सकता है। मगर आपका सेल्फ-एम्प्लॉयड होना जरूरी है। यदि कोई सैलेरी पाने वाला आवेदन करता है तो उसकी न्यूनतम सैलेरी 12000 रु होनी चाहिए। यदि सेल्फ-एम्प्लॉयड आवेदक का मामला है तो प्रति वर्ष आय के रूप में 2 लाख रु से अधिक के साथ आयकर रिटर्न पेश करना होगा।

कैसे करें क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई

कैसे करें क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई

एचडीएफसी आईओसीएल क्रेडिट कार्ड प्राप्त करने के लिए आप बैंक की वेबसाइट पर जाएं। ऑफ़लाइन आवेदन के लिए करीबी ब्रांच में जा सकते हैं। कार्ड को देश भर के विभिन्न शहरों में चुनिंदा इंडियन ऑयल फ्यूल आउटलेट से भी प्राप्त किया जा सकता है।

कमाल की योजना : Free में मिलेगा गैस सिलेंडर और 1600 रु कैश, जानिए लेने का तरीका

English summary

Indian Oil HDFC Bank Credit Card get 50 litre free fuel know the full offer

When you refuel at the fuel outlets of Indian Oil, you get fuel points on the HDFC IOCL card. These points are also available for bill payment, grocery shopping and other utility payments.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X