For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Airtel व Jio टेंशन में, ये कंपनी लाई 400 रु का रिकॉर्ड तोड़ प्लान

|

नई दिल्ली, सितंबर 9। भारत के सबसे बड़े इंटरनेट सेवा प्रदाता जियो फाइबर और एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर की पेशकशों की तुलना हम एक्साइटल से करते हैं और एक्साइटल की वेबसाइट में जाते है तो फिर देश की किसी भी कंपनी द्वारा पेश करने वाले कुछ किफायती हाई-स्पीड प्लान मिल जाएंगे। आपको एक्सिटल में 400 रु को कीमत में 200एमबीपीएस वाला प्लान मिल रहा है।

 

Emergency Fund करें आसानी से तैयार, जानिए क्यों है जरूरीEmergency Fund करें आसानी से तैयार, जानिए क्यों है जरूरी

मासिक सब्सक्रिप्शन के लिए ये प्लान नहीं मिलता है

मासिक सब्सक्रिप्शन के लिए ये प्लान नहीं मिलता है

एक्साइटल के 200एमबीपीएस वाले ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो ये प्लान आपको मासिक सब्सक्रिप्शन के लिए नहीं मिलता है। यदि आप एक्साइटल के इस प्लान को खरीदना चाहते है तो आप इस प्लान को 3 महीने, 6 महीने, 9 महीने और 12 महीने तक भी ले सकते है। वही ग्राहकों को 3 महीने के प्लान के साथ 592 रु प्रति महीने के हिसाब से देना होगा और 6 महीने के प्लान में ग्राहकों को 522 रु प्रति महीने के हिसाब से देना होगा। इसी प्रकार ग्राहकों को 9 महीने में 424 रु देना होगा और 12 महीने के प्लान में ग्राहकों को 400 रु प्रति महीने देना होगा।

300 और 400 एमबी के साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है
 

300 और 400 एमबी के साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है

कंपनी इस प्लान में किसी भी प्रकार का ओटीटी सब्सक्रिप्शन नही देती है। यूजर्स को ओटीटी बंडल सिर्फ 300 एमबीपीएस और 400 एमबीपीएस प्लान के साथ ही दिया जाता है। आपको एक बात और जाननी चाहिए वो बात ये है कि ये सेवा देश में सभी जगह में उपलब्ध नहीं है। लेकिन कंपनी नए स्थानों में विस्तार करने की योजना बना रही है।

लगभग 6.5 लाख कस्टमर्स है एक्साइटल के

लगभग 6.5 लाख कस्टमर्स है एक्साइटल के

ये कंपनी वर्तमान में हैदराबाद, दिल्ली और मुंबई में इंटरनेट सेवाएं दे रही है। इसके साथ ही एक्साइटल कंपनी के बहुत से प्लान की कीमत बेहद ही कम है। एक्साइटल कंपनी के वर्तमान में 6.5 लाख घरों में इंटरनेट उपलब्ध कराने का दावा करती है साथ ही इसके ग्राहकों की संख्या बहुत ही तेजी से बढ़ रही है।

English summary

In Airtel and Jio tension this company brought a record breaking plan of Rs 400

We compare the offerings of Jio Fiber and Airtel Xtreme Fiber, India's largest internet service provider, with Excital and go to the website of Excital, then find out what is being offered by any company in the country.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X