For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Skoda और Volkswagen कारों पर भारी छूट, मिलेगा 4 साल का सर्विस मेंटेनेंस पैकेज भी

|

Skoda & Volkswagen Offers : स्कोडा ने हाल ही में भारत 2.0 स्ट्रेटेजी के तहत देश में अपना नया पोर्टफोलियो लॉन्च किया और अब देश में खरीदारों के लिए दमदार छूट की पेशकश कर रही है। चेक रिपब्लिक की ये कार निर्माता कंपनी इस त्योहारी सीजन में कुशाक और स्लाविया के खरीदारों के लिए 55,000 रुपये तक की छूट दे रही है। वहीं वोक्सवैगन ने भी इसी तरह के ट्रेंड को फॉलो किया और वर्तमान में नए वीडब्ल्यू ताइगुन पर भी इसी तरह की छूट की पेशकश की है।

 

180 KM रेंज देने वाले Electric Scooter पर मिल रहा डिस्काउंट, केवल दिवाली तक मौका180 KM रेंज देने वाले Electric Scooter पर मिल रहा डिस्काउंट, केवल दिवाली तक मौका

स्कोडा कुशाक पर ऑफर

स्कोडा कुशाक पर ऑफर

स्कोडा कुशाक इसका भारत 2.0 रणनीति के तहत देश में लॉन्च होने वाला पहला प्रोडक्ट है और इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, वीडब्ल्यू ताइगुन, मारुति ग्रैंड विटारा और नए लॉन्च किए गए टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर जैसी कारों से है। ब्रांड कुशाक पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 15,000 रुपये का कॉर्पोरेट बेनेफिट मिल रहा है। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक रेगलिया और डाइनर्स क्लब कार्ड धारकों को भी 25,000 रुपये की नकद छूट मिलेगी।

स्लाविया पर ऑफर
 

स्लाविया पर ऑफर

दूसरी ओर स्लाविया होंडा सिटी, हुंडई वरना, मारुति सीएज और वीडब्ल्यू वर्टस जैसी कारों से मुकाबले करेगी। इस सेडान को दो पावरट्रेन विकल्पों के साथ पेश किया गया है और वर्तमान में 45,000 रुपये की अधिकतम छूट के साथ पेश किया जा रहा है जिसमें 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10,000 रुपये कॉर्पोरेट बेनेफिट और एचडीएफसी बैंक रेगलिया और डाइनर्स क्लब कार्ड धारकों के लिए 20,000 रुपये की नकद छूट शामिल है।

और क्या है ऑफर

और क्या है ऑफर

इसके अतिरिक्त, ऊपर बताई गई दोनों कारों को सस्ते आफ्टर सेल मैंटेनेंस के लिए एक स्टैंडर्ड 4 साल के सर्विस मैंटेनेंस पैकेज के साथ पेश किया गया है। ऑक्टेविया, सुपर्ब और कोडिएक के खरीदारों के लिए कोई छूट नहीं दी जा रही है। ध्यान रहे कि ये छूट केवल सीमित अवधि के लिए पेश की गयी है और चुनिंदा मॉडल और वेरिएंट पर लागू है। ये अलग-अलग राज्यों और डीलर पर भिन्न हो सकते हैं।

वोक्सवैगन की नई ताइगुन

वोक्सवैगन की नई ताइगुन

वोक्सवैगन वर्तमान में नई ताइगुन पर 55,000 रुपये तक की छूट दे रहाी है जिसमें 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है, जबकि खरीदारों को इस महीने कॉर्पोरेट बेनेफिट और लॉयल्टी बोनस भी मिलेगा। इसके अलावा, कंपनी नए ताइगुन के खरीदारों के लिए 4 साल का सर्विस मेंटेनेंस पैकेज भी दे रही है। नए वीडब्लू विर्टस पर कोई आधिकारिक छूट नहीं दी जा रही है, लेकिन खरीदारों को बचे हुए स्टॉक पर कुछ डीलर लेवल पर कई ऑफ़र मिल सकते हैं। विर्टस होंडा सिटी, हुंडई वरना, मारुति सियाज और स्कोडा स्लाविया जैसी कारों से मुकाबला करती है।

मारुति की कारों पर छूट

मारुति की कारों पर छूट

इसी तरह मारुति ने अपने कई एरिना मॉडल पर छूट का ऐलान किया है। सेलेरियो की कीमत 5.25 लाख रुपये से 7 लाख रुपये के बीच है। इस कार पर अधिकतम 54000 रु का डिस्काउंट मिल रहा है। एस-प्रेसो कार पर भी अधिकतम 54000 रु का डिस्काउंट मिल रहा है। ऑल्टो के10 पर 39 हजार रु ऑल्टो 800 पर 34000 रु तक जा डिस्काउंट मिल रहा है। इसी तरह स्विफ्ट पर अधिकतम 40000 रु का डिस्काउंट मिल रहा है।

English summary

Huge discounts on Skoda and Volkswagen cars also get 4 years service maintenance package

The brand Kushak is getting an exchange bonus of Rs 15,000 and a corporate benefit of Rs 15,000. Apart from this, HDFC Bank Regalia and Diners Club card holders will also get a cash discount of Rs 25,000.
Story first published: Thursday, October 13, 2022, 19:57 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X