For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

यहां से लिया Home Loan, तो Amazon से मिलेगा 10000 रु तक का Gift Voucher

|

नई दिल्ली, जुलाई 18। होम लोन की ब्याज दरों में कटौती ने लोगों को रियल एस्टेट में पैसा लगाने और अपने घर का सपना पूरा करने का बढ़िया मौका दिया है। और भारत में इन निवेशों को निधि देने के लिए आवास ऋण के रूप में बाहरी वित्तपोषण सबसे पसंदीदा विकल्प बना हुआ है। बजाज फाइनेंस लिमिटेड की सब्सिडरी कंपनी बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (बीएचएफएल) ग्राहकों को सुविधाओं से भरपूर होम लोन दे रही है। ग्राहक मौजूदा रियल एस्टेट की कीमतों का फायदा उठा सकते हैं और बढ़िया शर्तों पर घर के मालिक बन सकते हैं। अहम बात यह है कि यदि आप बजाज हाउसिंग फाइनेंस से होम लोन लेते हैं तो आपको 10,000 रुपये तक का एक स्पेशल अमेजन गिफ्ट वाउचर भी मिल सकत है। जो ग्राहक बीएचएफएल वेबसाइट पर होम लोन एप्लीकेशन फॉर्म भरेंगे वे इस ऑफर के लिए पात्र होंगे।

 

Home Loan : LIC की ये कंपनी दे रही सबसे सस्ता, जानिए कितना देना होगा ब्याज

जानिए ऑफर की डिटेल

जानिए ऑफर की डिटेल

होम लोन के लिए आवेदन करने के इच्छुक ग्राहकों को बता दें कि बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के पास एक विशेष ऑफर है। ऑफर के तहत ग्राहकों को 22 जुलाई, 2021 से पहले बीएचएफएल वेबसाइट पर होम लोन एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा। तभी आप 10000 रु का गिफ्ट वाउचर पाने के पात्र होंगे। ध्यान दें कि ऑफ़र केवल तभी मान्य है जब लोन राशि 30 जुलाई, 2021 से पहले दी गई हो।

कितने लोन पर कितने का वाउचर

कितने लोन पर कितने का वाउचर

आपको 50 लाख रुपये तक के होम लोन के बदले 5000 रुपये का अमेज़न गिफ्ट वाउचर मिलेगा। वहीं 50 लाख रुपये से अधिक के होम लोन का विकल्प चुनने वाले ग्राहक 10000 रुपये के वाउचर के लिए पात्र होंगे। यह एक सीमित अवधि का ऑफर है, इसलिए उधारकर्ताओं इसका लाभ उठाने के लिए जल्द से जल्द आवेदन के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

और क्या मिलेंगी सुविधाएं
 

और क्या मिलेंगी सुविधाएं

आपको बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड से होम लोन लेने पर 10000 रु तक के गिफ्ट वाउचर के अलावा और भी कई बेनेफिट मिलेंगे। इनमें मोटी ईएमआई से चिंतामुक्त, सुविधाजनक रीपेमेंट अवधि और ऑनलाइन आवेदन सुविधा शामिल हैं।

इस बात पर करें गौर

इस बात पर करें गौर

बता दें कि हर शहर की अपना इनकम स्ट्रक्चर और स्टैंडर्ड ऑफ लिविंग होता है, जिसके आधार पर कर्जदाता हाउसिंग लोन के मानदंड तय करते हैं। हालांकि कुछ पात्रताएं हर जगह होती हैं। जैसे किसी का सिबिल स्कोर। 750 या उससे अधिक का सिबिल स्कोर होने से लोन लेने वालों को आसान शर्तों पर तेजी से होम लोन प्राप्त करने में मदद मिलती है।

ऐसे कम करें ब्याज राशि

ऐसे कम करें ब्याज राशि

होम लोन पर पैसे बचाने और लोन की ब्याज़ राशि को कम करने के बेस्ट तरीकों में से एक है होम लोन का प्रीपेमेंट करना। यदि कोई होम लोन का प्रीपेमेंट यानी समय से पहले भुगतान करना चाहता है तो उसे आर्थिक रूप से मजबूत होना चाहिए। मगर ध्यान रहे कि यदि आप लोन के लिए प्रीपेमेंट करना चाहते हैं, तो होम लोन पर ब्याज दर एडजस्टेबल (फ्लोटिंग) होने पर प्री-क्लोजर शुल्क नहीं देना होगा। हालांकि एक फिक्स्ड रेट के मामले में, कुछ जुर्माना या शुल्क का भुगतान करना पड़ता है।

English summary

Home loan taken from here then you will get gift voucher up to Rs 10000 from Amazon

You will get an Amazon gift voucher worth Rs 5000 against a home loan of up to Rs 50 lakh. At the same time, customers opting for a home loan of more than Rs 50 lakh will be eligible for a voucher of Rs 10,000.
Story first published: Sunday, July 18, 2021, 16:03 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X