For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Hero का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 2499 रु में करें अपने नाम, फीचर्स हैं दमदार

|

Hero Vida V1 : हीरो मोटोकॉर्प जो एक दिग्गज टू व्हीलर मैन्यूफैक्चर्र कंपनी हैं। उसने अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसका नाम हीरो विडा वी1 हैं उसको लॉन्च किया था। आज इस स्कूटर की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी हैं। इसका मतलब हैं आज से कंज्यूमर ऑनलाइन टोकन राशि को जमा करके अपने लिए इस स्कूटर को बुक कर सकते हैं। कंपनी को तरफ से इस स्कूटर यानी हीरो विडो वी1 ई-स्कूटर के दो वैरिएंट लॉन्च किए गए हैं। जिसमें पहले वैरिएंट का नाम हीरो विडो वी1 प्रो हैं और दूसरे वेरिएंट का नाम हीरो विडा वी1 प्लस हैं। इसकी बुकिंग आज से शुरू हो गई हैं और इसकी टोकन मनी केवल 2499 तय की गई हैं। यदि आप इस स्कूटर को खरीदने का विचार बना रहे हैं तो फिर चलिए जानते है स्पेसिफिकेशन के बारे में।

 

Loan Recovery : बैंक जबरदस्ती कर सकता है या नहीं, जानिए पूरा नियमLoan Recovery : बैंक जबरदस्ती कर सकता है या नहीं, जानिए पूरा नियम

ये स्कूटर स्मार्टफोन की तरह है

ये स्कूटर स्मार्टफोन की तरह है

कंपनी का दावा हैं कि यह जो स्कूटर हैं। एक तहत से स्मार्टफोन की तरह ही हैं। कंपनी ने जो ये स्कूटर लॉन्च किया है इसको दो वेरीरेंट में लॉन्च किया है। जिसमें पहली स्कूटर हीरो विडा वी1 प्रो जिसकी टॉप स्पीड 80 किमी हैं और ये एक स्मार्ट स्कूटर हैं। इसके अलावा इसकी बैटरी की चार्ज की बात करें तो ये 1.2 किमी प्रति मिनट की दर से स्कूटर की बैटरी चार्ज होती है। आईडीसी के मुताबिक इस स्कूटर यानी हीरो विडा वी1 प्रो स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने के लिए 165 किमी तक का सफर पूरा कर सकता है। वही इस स्कूटर की स्पीड की बात करें तो ये स्कूटर 3.2 सेकेंड में 0-40 किमी प्रति घंटा की स्पीड पकड़ लेता है। इसके अलावा इसका दूसरा वैरिएंट यानी हीरो विडा वी1 प्लस को भी लॉन्च किया गया हैं उसकी भी जो बुकिंग है वो भी आज से शुरू हो चुकी हैं।

स्पेसिफिकेशन हीरो विडा वी1 प्लस की
 

स्पेसिफिकेशन हीरो विडा वी1 प्लस की

वही हम हीरो विडा वी1 के दूसरे वेरिएंट की स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस स्कूटर की टॉप स्पीड 80 किमी प्रति घंटा हैं। ये स्कूटर 1.2 किलोमीटर प्रति मिनट की दर से चार्ज होती हैं। आईडीसी के अनुसार, ये स्कूटर 143 किमी तक सफर पूरा कर सकता हैं। ये स्कूटर 3.4 सेकेंड में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ लेता है।

दोनों स्कूटर की कीमत और बुकिंग राशि

दोनों स्कूटर की कीमत और बुकिंग राशि

यदि आप इन दोनों में से कोई भी स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो फिर आप इस स्कूटर की केवल 2499 रुपए में इसकी ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से कहा गया हैं कि स्कूटर को हम फेज वाइस उपलब्ध कराएंगे। सबसे पहले ये स्कूटर बैंगलोर, दिल्ली और जयपुर में उपलब्ध होगा। इन तीनों शहरो मे आज से बुकिंग शुरू जो गई। बाकी शहरों के लिए जो बुकिंग हैं वो दिसम्बर से शुरू होगी। वही हम इन स्कूटर्स की कीमत की बात करें तो एक्स शोरूम में विडो वी1 प्रो की कीमत 1,59,000 रूपये बताई गई हैं और विडो वी1 प्लस की कीमत 1,45,000 बताई गई हैं।

English summary

Heros first electric scooter for just Rs 2499 make your name features are strong

Hero MotoCorp which is a leading two wheeler manufacturing company. It launched its first electric scooter named Hero Vida V1. Today the online booking of this scooter has started.
Story first published: Monday, October 10, 2022, 13:55 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X